Create
Notifications

WWE Wrestlemania 37 में Raw टैग टीम चैंपियन बने ओमोस के बारे में 5 बेहद दिलचस्प बातें

WWE Raw टैग टीम चैंपियंस ओमोस और एजे स्टाइल्स
WWE Raw टैग टीम चैंपियंस ओमोस और एजे स्टाइल्स
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 11 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

ओमोस (Omos) नाम के रेसलर साल 2018 से WWE से जुड़े हुए हैं। काफी समय WWE परफॉरमेंस सेंटर में ट्रेनिंग और कड़ी मेहनत के बाद मेन रोस्टर में वो अकिरा टोज़ावा के निंजा फैक्शन के मेंबर के तौर पर मेन रोस्टर पर नजर आना शुरू हुए। 7 फुट 3 इंच की लंबाई को लिए वो फैक्शन में सबसे अलग ही नजर आ रहे थे।

कुछ समय के लिए वो रॉ (Raw) अंडरग्राउंड में नजर आए, लेकिन शो के अंत के बाद वो एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के बॉडीगार्ड के रूप ऑन स्क्रीन नजर आने लगे। पिछले कई महीनों से स्टाइल्स उन्हें एक मॉन्स्टर सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित करने की कोशिशों में लगे थे।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीज जो Wrestlemania 37 नाईट 1 में देखने को मिलीं

वहीं रेसलमेनिया (Wrestlemania) 37 में ओमोस ने स्टाइल्स के साथ टीम बनाकर द न्यू डे को हराया है। एक तरफ स्टाइल्स WWE ग्रैंड स्लैम चैंपियन बने, वहीं ओमोस को भी भविष्य में बड़ा पुश मिलने के संकेत दिए गए हैं। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर ओमोस से जुड़ी उन 5 बातों पर जो आपने इससे पहले कभी नहीं सुनी होंगी।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 37 में जीत के बाद बॉबी लैश्ले के 5 संभावित प्रतिद्वंदी

WWE को जॉइन करने से पहले बास्केटबॉल खिलाड़ी रहे

ऐसे काफी संख्या में प्रो रेसलर्स हैं जो WWE में आने से पहले बास्केटबॉल खिलाड़ी हुआ करते थे और अब ओमोस का नाम भी इस लिस्ट से जुड़ गया है। द अंडरटेकर और केविन नैश जैसे नामी WWE सुपरस्टार्स भी पहले बास्केटबॉल में हाथ आजमा चुके थे।

वो साल 2012 से 2015 तक साउथ फ्लोरिडा और मॉर्गन स्टेट यूनिवर्सिटी का बास्केटबॉल में प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। 3 सीजन में वो कुल 43 मैचों का हिस्सा रहे। कुछ समय पहले एक बास्केटबॉल सैगमेंट में ओमोस ने ड्वाइकिंग रेडर्स और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को डराकर भगा दिया था, देखना दिलचस्प होगा कि WWE भविष्य में इस तरह के सैगमेंट्स को बुक करती है या नहीं।

ये भी पढ़ें: 7 बड़ी बातें जो WWE ने Wrestlemania 37 नाईट 1 में इशारों-इशारों में बताई

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Published 11 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now