Create

5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते Raw में हो सकती है, लैसनर कर सकते हैं वापसी

next raw potentially be an exciting episode

फास्टलेन को WWE फैन्स द्वारा मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि फास्टलेन में कुछ चीजें बेहतरीन रहीं, तो कुछ पूरी तरह बकवास नजर आईं। रैसलमेनिया पर इसका सीधा प्रभाव पड़ सकता है।

लेकिन इस हफ्ते रॉ में कई ऐसी चीजें देखने को मिल सकती हैं, जो WWE को फास्टलेन के इस ख़राब दौर से बाहर निकलने में मदद कर सकती है। ट्रिपल एच और बतिस्ता की आगामी रॉ में मौजूदगी को फैन्स के लिए रोचक बना सकती है। साथ ही साथ ब्रॉक लैसनर भी इस हफ्ते रॉ में नजर आ सकते हैं।

इनसे अलग भी अगली रॉ में रोचक चीजें जन्म ले सकती हैं। हम आपके सामने रख रहे है ऐसी ही कुछ चौंकाने वाली चीजें, जो फास्टलेन से अगली रॉ में हो सकती हैं।

ब्रे वायट और ल्यूक हार्पर पेश करें 'द रिवाइवल' के सामने चुनौती

wyatt family could face the revival at raw

वायट फैमिली के तीसरे सदस्य, एरिक रोवन को पहले ही डेनियल ब्रायन का पार्टनर बना दिया गया है। इसीलिए एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर का साथ आना बहुत ही मुश्किल कार्य प्रतीत हो रहा है।

फास्टलेन में 'द रिवाइवल' ने बॉबी रूड और चैड गेबल की टीम और एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे की टीम को हराते हुए WWE रॉ टैग टीम टाइटल डिफेंड किया है। परन्तु इस स्टोरीलाइन के भविष्य पर अभी भी ख़तरा मंडरा रहा है। यदि इस स्टोरीलाइन में वायट फैमिली को जोड़ना इसे दर्शकों के लिए रोचक बना देगा।

चैंपियन बनने के बाद भी 'द रिवाइवल' के किरदार में कुछ ख़ास निखार नहीं आया है। ब्रे वायट और ल्यूक हार्पर का WWE रॉ टैग टीम चैंपियनशिप फिउड का हिस्सा बनना न केवल इस चैंपियनशिप की अहमियत बढ़ेगी, बल्कि 'द रिवाइवल' को भी ख़राब दौर से उबरने का मौका मिल जायेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बॉबी लैश्ले

bobby lashley

इस बात में कोई दो राय नहीं कि WWE, इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप के लिए अच्छी रणनीति बनाने को लेकर संघर्ष करती दिखाई पड़ रही है। यह अभी भी तय नहीं है कि मौजूदा WWE इंटरकांटिनेंटल चैंपियन फिन बैलर को रैसलमेनिया में कौन चुनौती देगा।

फिन बैलर के प्रतिद्वंदी के रूप में कोई अन्य सुपरस्टार नजर भी तो नहीं आ रहा है, जो इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप फियूड का हिस्सा बन सके। इसी कारण अगली रॉ में इंटरकांटिनेंटल टाइटल, बॉबी लैश्ले को थमाया जा सकता है। लियो रश के कारण लैश्ले को चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी।

रैसलमेनिया में फिर दो पावरहाउस इंटरकांटिनेंटल चैंपियन बनने के लिए रिंग में एकदूसरे के खिलाफ लड़ने उतरेंगे। जी हाँ! हम ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम बॉबी लैश्ले मैच की बात कर रहे हैं। फिन बैलर को भी आसानी से इसी मैच का हिस्सा बनाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो फास्टलेन 2019 में देखने को मिलीं

ट्रिश स्ट्रेटस और लिटा की वापसी

trish stratus and lita might return at next raw

फास्टलेन में साशा बैंक्स और बेली, पहली बार WWE विमेंस टैग टीम टाइटल डिफेंड करने में सफल रही हैं। हालाँकि यह भी एक कड़वा सच है कि नाया जैक्स और टैमिना बनाम साशा बैंक्स और बेली की टीम का यह मैच फास्टलेन में कुछ ख़ास करने में असमर्थ दिखाई पड़ा है।

जाहिर तौर पर WWE विमेंस टैग टीम फिउड को एक नई दिशा की जरुरत है। ट्रिश स्ट्रेटस और लिटा की वापसी संभव ही इस फिउड में जान फूंक सकती है। और अगली रॉ में ये दिग्गज विमेन सुपरस्टार्स वापसी कर सकती हैं।

यदि यह मैच लड़ा जाता है, तो यही साशा बैंक्स और बेली की असली परीक्षा होगी। हालाँकि बेथ फ़ीनिक्स और नटालिया भी अपनी बारी का इंतज़ार कर रही हैं। संभव ही अगली रॉ में कुछ ख़ास और रोचक सैगमेंट जन्म लेने वाले हैं।

सैथ रॉलिंस पर ब्रॉक लैसनर पर हमला

lesnar and rollins

रैसलमेनिया से पहले सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के मध्य यह सैगमेंट होना लाजिमी सी बात है। यह फास्टलेन में न हो सका, इसीलिए इस हफ्ते रॉ में यह पूरी तरह संभव है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि लैसनर, सैथ रॉलिंस को चोटिल कर सकते हैं। जिससे 'द आर्किटेक्ट' को कुछ दिन रिंग से बाहर बिताने का समय मिल जाए।

ऐसा कहना गलत नहीं है कि WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप फिउड, अन्य स्टोरीलाइन तले दबती जा रही है। ज्ञात हो कि ब्रॉक लैसनर आज भी MMA और WWE के मुख्य सुपरस्टार्स में से एक हैं।

सैथ रॉलिंस को समय देना इसलिए महत्वपूर्ण है, ताकि वे रैसलमेनिया के लिए खुद को शत प्रतिशत तैयार कर सकें। यह रॉलिंस के लिए एक अच्छा और सही कदम भी है।

यह भी पढ़ें: अप्रैल के महीने में WWE को लग सकता है बहुत बड़ा झटका

बतिस्ता बनाम ट्रिपल एच मैच के लिए स्पेशल गेस्ट रेफ़री

batista

स्मैकडाउन 1000 में रिक फ्लेयर की मौजूदगी में देखा गया था किस तरह बतिस्ता ने ट्रिपल एच को उकसाने की कोशिश की थी। जब इन दोनों के बीच हालत हाथापाई तक पहुँच चले थे, तो रिक फ्लेयर ने ही बीचबचाव किया था।

इसके बाद बतिस्ता ने रिक फ्लेयर को उनके 70वें जन्मदिन पर बुरी तरह से पीटा। जाहिर है रिक फ्लेयर इस फियूड का हिस्सा हैं। इसी कारण रिक फ्लेयर को रैसलमेनिया में होने वाले मैच में जोड़ा जा सकता है।

youtube-cover

यह हम सभी जानते हैं कि रिक फ्लेयर की उम्र 70 को पार कर चुकी है। इसीलिए रिंग में लड़ना उनके लिए बिलकुल भी मुमकिन नहीं है। यहाँ रिक फ्लेयर को ट्रिपल एच बनाम बतिस्ता मैच में स्पेशल गेस्ट रेफ़री के रूप में जोड़ा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 3 वजहों से डीन एम्ब्रोज़ का WWE छोड़कर जाना कंपनी के लिए बुरा साबित होगा

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment