Create
Notifications

WWE में 5 बड़े मौके जब फैंस को नहीं पता था कि असली चैंपियन कौन है

WWE
WWE
ANALYST
Modified 21 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE में होने वाले सभी मैचों के लिए क्रिएटिव टीम स्टोरीलाइन तैयार करती है और इन स्टोरीलाइन में कभी भी सप्रराइज फैंस को बड़ा सरप्राइज देखने को मिल सकता है। कंपनी ऐसा इसलिए करती है ताकि फैंस उनके शो में दिलचस्पी बनी रही है और इसके लिए कई बार कंपनी ने अपने टाइटल मैच का अंत बहुत विवादास्पद तरीके से भी किया है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो खुद रिटायर हुए और 5 जिन्हें मजबूरन रिटायर होना पड़ा

इस आर्टिकल में हम WWE में देखने को मिले उन 5 मौके के बारे में बात करेंगे जब फैंस को पता नहीं था कि असली चैंपियन कौन है।

5- असुका बनाम साशा बैंक्स मैच

बेली और साशा बैंक्स
बेली और साशा बैंक्स

रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी 2020 में असुका और साशा बैंक्स के बीच मैच बुक किया गया था। यह मैच बहुत अच्छा था और मैच में दोनों ही विमेंस रेसलर्स का प्रदर्शन भी अच्छा था। इस मैच के अंत में असुका ने गलती से ग्रीन मिस्ट रेफरी की आंख में डाल दिया था और इसके बाद साशा बैंक्स की टैग टीम पार्टनर बेली ने असुका पर अटैक कर दिया। असुका पर अटैक करने के बाद बेली ने रेफरी की टीशर्ट पहन लीं और इसके साथ ही इस दौरान साशा ने असुका को पिन कर दिया। असुका को पिन करने के बाद बेली ने साशा को नई रॉ विमेंस चैंपियन चैंपियन बना दिया। हालांकि अभी तक कंपनी ने कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है और इस वजह से फैंस को पता नहीं है कि असली रॉ विमेंस चैंपियन कौन है।

4- MVP बनाम WWE सुपरस्टार अपोलो क्रूज मैच

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी 2020
एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी 2020

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी 2020 में MVP और अपोलो क्रूज के बीच US चैंपियनशिप के लिए मैच बुक किया गया था लेकिन बाद WWE ने बताया कि अपोलो अपनी चोट की वजह से इस मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इसके बाद एमवीपी ने खुद को ही यूएस चैंपियन घोषित कर दिया है और इस वजह से फैंस को यह पता नहीं चल पा रहा है कि वास्तविक US चैंपियन कौन है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में आने से पहले साधारण नौकरी करते थे

1 / 2 NEXT
Published 21 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now