COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मौके जब गलत WWE सुपरस्टार्स ने वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच जीता

टॉप 5 / टॉप 10
9.99K   //    24 Feb 2019, 12:32 IST

Enter caption

हम जानते है कि WWE अपने दर्शकों और फैंस को नए नए सरप्राइज देते आई है लेकिन ये जरूरी नहीं कि कंपनी के नए सरप्राइज हमेशा फैंस के चाहे अनुसार ही हों। कंपनी अपने दर्शकों को अपने मुताबिक ही ज्यादातर सरप्राइज देते आई है। WWE की हमेशा से यही पॉलिसी रही है कि वह कुछ सुपरस्टार्स को एक समय बेहतर पुश देने का काम करती है और बड़े चैंपियनशिप के लिए आगे भेजती है लेकिन तुरन्त ही उन्हें एक बार फिर वापस भी ले लेती है।

हमने पिछले एक-दो सालों में ब्रॉन स्ट्रोमैन और फिन बैलर जैसे सुपरस्टार्स के साथ ऐसा होते हुए देखा है। जब तक कम्पनी अपने फैन्स की बात सुनती है तब तक बहुत देर भी हो चुकी होती है।

आज हमने उन 5 बड़े सुपरस्टार्स की लिस्ट तैयार की है जिन्हें इस दशक के अपने वर्ल्ड चैंपियनशिप मुकाबले में जीतना चाहिए था लेकिन वो जीत नहीं पाए और गलत सुपरस्टार्स ने मैच जीते।

# ब्रॉन स्ट्रोमैन

Enter caption

नवम्बर 2018 में हुए क्राउन ज्वैल PPV इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन के मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हुआ था। इससे पहले यह ख़िताब रोमन रेन्स के पास था, तब रोमन ने ल्यूकीमिया बीमारी के कारण यह ख़िताब छोड़ दिया था जिसके लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के बीच इस खाली पड़े हुए ख़िताब के लिए मुकाबला हुआ था।

इस समय यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन सबसे प्रबल उम्मीदवार थे और सभी को यही उम्मीद थी कि इस बार निश्चित रूप से ब्रॉन स्ट्रोमैन ही इस ख़िताब को अपने नाम करेंगे।

इसके अलावा रोमन रेन्स के अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन ही रॉ रोस्टर में एक ऐसे सुपरस्टार है जो ब्रॉक लैसनर पर भारी पड़ सकते है। लेकिन कम्पनी ने एक बार फिर से ब्रॉन स्ट्रोमैन को पीछे ले लिया और वे फिर से एक बार किसी भी चैंपियनशिप की रेस से बाहर हो गए। उस समय रॉ के तत्कालीन जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने इस मुकाबले के शुरुआत में ही दखल दी और ब्रॉन स्ट्रोमैन को घायल कर दिया जिससे वो मुकाबला ज्यादा देर लड़ नहीं पाए और मुकाबला हार गए।

यह WWE फैन्स के लिए अच्छी खबर नही थी क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसा मॉन्स्टर फ़िलहाल एक भी बार चैंपियनशिप नहीं जीत पाए है और अभी भी यह सवाल है कि क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन कभी WWE में किसी बड़े ख़िताब को उठा पाएंगे?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...