Create
Notifications

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने प्रोमो देने में बड़ी गलती की

WWE सुपरस्टार्स से प्रोमो देने में गलती हुई
WWE सुपरस्टार्स से प्रोमो देने में गलती हुई
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 22 Oct 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE में सुपरस्टार्स के लिए अच्छे प्रोमो देना उतना ही जरूरी है, जितना जरूरी रिंग में परफ़ॉर्म करना। रिंग में अच्छा प्रदर्शन उन्हें फैंस का फेवरेट सुपरस्टार बना सकता है लेकिन अच्छे प्रोमो देना ही रेसलर्स के कैरेक्टर को दिलचस्प बनाता है।

प्रो रेसलिंग की शुरुआत से ही प्रोमो और इन रिंग स्किल्स ही एक अच्छे परफ़ॉर्मर की निशानी रहे हैं और यही चीजें उन्हें बड़ा स्टार बनाती हैं। WWE के इतिहास में हमें ऐसे कई सुपरस्टार्स देखने को मिले हैं जिनकी माइक स्किल्स बहुत अच्छी रही हैं, जिनमें स्टोन कोल्ड, स्टीव ऑस्टिन, द रॉक, सीएम पंक और हल्क होगन जैसे बड़े नामों को शामिल किया जाता है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने गंदी पॉलिटिक्स की

ऐसे भी कई मौके रहे हैं जब बड़े-बड़े सुपरस्टार्स से भी प्रोमो देने में बहुत बड़ी गलती हो गई थी। तो आइए जानते हैं उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने प्रोमो देने में बहुत बड़ी गलती की थी।

प्रोमो देते समय WWE लैजेंड हल्क की जुबान फिसली

WWE लैजेंड हल्क होगन
WWE लैजेंड हल्क होगन

साल 2003 में रेसलमेनिया 19 के लिए हल्क होगन और विंस मैकमैहन की दुश्मनी शुरू हो चुकी थी। नो वे आउट 2003 में विंस ने द रॉक को होगन के खिलाफ जीत दिलाने में मदद की थी और होगन उसका बदला पूरा करना चाहते थे।

उसी समय स्मैकडाउन के एक एपिसोड में होगन रिंग में खड़े थे और विंस एंट्रेंस रैम्प पर। हल्क को विंस की ओर इशारा करते हुए कुछ कहना था लेकिन इस दौरान उन्होंने गलती से WWE के चेयरमैन को समलैंगिक या अंग्रेजी में कहें तो 'gay' कह दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में बैकस्टेज तगड़ी बहस देखने को मिली

हालांकि हल्क हमेशा शानदार प्रोमो देते आए हैं, इसलिए उनके द्वारा गलती करना संभव ही एक चौंकाने वाला लम्हा रहा। लेकिन तबसे लेकर आज भी हल्क होगन के उस प्रोमो का फैंस मज़ाक उड़ाते आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

1 / 5 NEXT
Published 22 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now