Create
Notifications

5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने गंदी पॉलिटिक्स की

ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना
ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 22 Oct 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE से दुनिया के कई सबसे ज्यादा लोकप्रिय सुपरस्टार्स जुड़े रहे हैं। अक्सर ऐसे भी मौके आए जब इन्हीं बड़े सुपरस्टार्स के बीच बैकस्टेज तगड़ी बहस हो गई थी। उदाहरण के तौर पर WWE समरस्लैम 2018 पीपीवी के अंत में एक पूर्व WWE सुपरस्टार के सैगमेंट को शो से जोड़ा जाना था।

लेकिन एक अन्य सुपरस्टार द्वारा दी गई सलाह के कारण WWE ने आखिरी मोमेंट पर उस प्लान को बदल दिया था। इसके अलावा एक दिग्गज चैंपियन सुपरस्टार ने 2 अन्य रेसलर्स का करियर करीब-करीब खतम ही करवा दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में सबसे ज्यादा मैच लड़े हैं

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 मौकों के बारे में आपको बताने वाले हैं जब WWE सुपरस्टार्स पर बैकस्टेज गंदी पॉलिटिक्स करने का आरोप लगा था। इस लिस्ट में ऐसे-ऐसे नाम शामिल हैं जिन्हें देख शायद आप चौंक उठेंगे।

पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर और डीन एम्ब्रोज़
ब्रॉक लैसनर और डीन एम्ब्रोज़

साल 2016 में जब जॉन मोक्सली(डीन एम्ब्रोज़) ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के पॉडकास्ट पर खुलासा किया कि WWE रेसलमेनिया 32 में उनके बीच होने वाले मैच से पहले ब्रॉक लैसनर बहुत आलसीपना दिखा रहे थे।

वैसे एम्ब्रोज़ को लैसनर की बैकस्टेज पॉलिटिक्स से कोई आपत्ति नहीं थी। मौजूदा AEW सुपरस्टार को आपत्ति इस बात से थी कि द बीस्ट रेसलमेनिया 32 के उस मैच के प्रति थोड़ी भी दिलचस्पी नहीं दिखा रहे थे।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में बैकस्टेज तगड़ी बहस देखने को मिली

वहीं PW Torch को दिए एक इंटरव्यू में एम्ब्रोज़ ने इसी तरह की एक और घटना के बारे में बताया था। WWE क्रिएटिव टीम का प्लान था कि समरस्लैम 2018 के मैच के बाद द शील्ड रीयूनियन होगा। लेकिन लैसनर ने एक अलग ही आयडिया दिया और कहा कि द शील्ड के बजाय उस मेन इवेंट सैगमेंट से ब्रॉन स्ट्रोमैन के कैशइन को जोड़ा जाना चाहिए।

दुर्भाग्यवश उस समय स्ट्रोमैन मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को कैशइन कर चैंपियन बनने में असफल साबित हुए थे।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

1 / 5 NEXT
Published 22 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now