5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स को अपने ट्वीट्स को डिलीट करना पड़ा

WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपने ट्वीट्स को डिलीट करना पड़ा
WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपने ट्वीट्स को डिलीट करना पड़ा

ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लैटफ़ॉर्म अब प्रत्येक व्यक्ति की जिंदगी का अभिन्न हिस्सा बन चुके हैं। कुछ सेलिब्रिटी इसका प्रयोग अपने फैंस से जुड़ने के लिए करते हैं तो कुछ अपने बिजनेस को प्रोमोट करने के लिए। कई सारे WWE सुपरस्टार्स भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर WWE और उससे जुड़े प्रो रेसलर्स के लाखों-करोड़ों फॉलोअर्स मौजूद हैं। उनकी एक ही पोस्ट पर चंद सेकंडों में हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आना कोई चौंकाने वाली बात नहीं है।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे गोल्डबर्ग की WWE में वापसी हो सकती है

कई बार ऐसा भी होता है जब WWE सुपरस्टार्स को कोई ट्वीट करने के कुछ मिनट बाद उसे डिलीट करना पड़ जाता है। इससे पहले वो उसे डिलीट कर पाते, तब तक हजारों फैंस अपने मोबाइल, कम्यूटर जैसी चीजों में उसकी तस्वीर ले चुके होते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 मौके के बारे में आपको बताने वाले हैं जब WWE सुपरस्टार्स को ट्वीट्स को डिलीट करना पड़ गया था।

लार्स सुलिवन को साथी WWE सुपरस्टार बैकी लिंच से जुड़ा ट्वीट डिलीट करना पड़ा

लार्स सुलिवन
लार्स सुलिवन

बैकी लिंच उन WWE सुपरस्टार्स में से एक हैं जो ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं। रेसलमेनिया 35 के बिल्ड-अप में बैकी हर दूसरे दिन किसी ना किसी ट्वीट के कारण सुर्खियों में बनी रहती थीं। बैकी ने उसी दौरान रोंडा राउजी के लिए फ्रीक शब्द का इस्तेमाल किया था।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE में कभी वापस नहीं आएंगे

लार्स सुलिवन इसका जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने खुद को फ्रीक बताया था। जवाब में बैकी ने सुलिवन को ट्रोल करते हुए UFC स्टार कॉनर मैकग्रेगर की लाइन 'Who The F**k is That Guy' का प्रयोग किया था।

बैकी ने सुलिवन को कोई जवाब देने लायक स्थिति में नहीं छोड़ा। बाद में खुद सुलिवन ने भी माना कि बैकी ने उन्हें कोई जवाब देने लायक नहीं छोड़ा था, इसलिए उन्हें ट्वीट को डिलीट करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: WWE के 7 बड़े रिकॉर्ड जो शायद कभी नहीं टूट पाएंगे

लाना ने ड्रू मैकइंटायर पर पर्सनल अटैक किया

लाना
लाना

लाना कई बार अपने ट्वीट्स को डिलीट कर चुकी हैं। एक बार उन्होंने बॉबी लैश्ले के साथ डिबेट में ड्रू मैकइंटायर की पार्टनर बनने का जिक्र किया था। इसके जवाब में मैकइंटायर ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि उन्हें लाना में कोई दिलचस्पी नहीं है।

इसके जवाब में लाना ने मैकइंटायर की बेटी के बारे में बुरे शब्द कहे और यहां तक कि मौजूदा WWE चैंपियन को एक असफल व्यक्ति भी करार दिया था। बाद में लाना को अंदाजा हुआ कि उन्हें इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए था, इसलिए उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

मैट रिडल ने गोल्डबर्ग को सबसे बेकार रेसलर बताने के बाद ट्वीट को डिलीट किया

मैट रिडल
मैट रिडल

पिछले साल WWE सुपर शोडाउन के बिल्ड-अप के दौरान मैट रिडल लगातार गोल्डबर्ग पर तंज़ कसते नजर आ रहे थे। इसी बीच मैट ने एक वीडियो शेयर की जिसमें उन्होंने गोल्डबर्ग को सबसे खराब प्रो रेसलर की संज्ञा दी थी।

रिडल को बाद में अहसास हुआ कि एक लैजेंड सुपरस्टार के लिए उन्हें इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए था। इसी कारण तुरंत उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

WWE पर तंज़ कसने के बाद सीएम पंक ने ट्वीट को डिलीट किया

सीएम पंक
सीएम पंक

साल 2014 में प्रो रेसलिंग को छोड़ने के बाद सीएम पंक अक्सर WWE पर तंज़ कसते हुए नजर आते रहे हैं। यहां तक कि FOX नेटवर्क पर प्रदर्शित होने वाले WWE बैकस्टेज शो से जुड़ने के बाद भी पंक ने विंस मैकमैहन और WWE पर तंज़ कसने जारी रखे थे।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा था कि वो बैकस्टेज शो में तभी आएंगे जब WWE के तुच्छ अनाउंसर्स लाइव टीवी पर उनका नाम ना लें। उसके बाद उन्होंने द मिज़ पर भी तंज़ कसा था, लेकिन उन्होंने बाद में दोनों ट्वीट्स को डिलीट करने का फैसला लिया था।

पेज ने लाना के लिए बुरे शब्दों का प्रयोग किया

पेज
पेज

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि एक समय पर लाना और पेज के संबंध असल जिंदगी में अच्छे नहीं रहे थे। साल 2015 में दोनों सुपरस्टार्स ने सोशल मीडिया पर कई बार एक-दूसरे पर तंज़ कसे थे।

पेज ने कहा था कि, "लाना ने मुझसे कहा कि तुम बहुत सुंदर हो लेकिन उनके कहने का तरीका बहुत भद्दा था। उसके बाद उन्होंने लाना से नफरत को भी स्वीकार किया था। लेकिन तुरंत उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया था।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now