5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स लाइव टीवी पर अपने कैरेक्टर से बाहर निकले 

रोमन रेंस
रोमन रेंस

एक वक्त ऐसा भी था जब WWE सुपरस्टार्स कहीं बाहर जाते थे तो उन्हें अपने कैरेक्टर में ही रहना होता था। यही नहीं, बैकस्टेज भी WWE सुपरस्टार्स को अपने कैरेक्टर से बाहर आने की इजाजत नहीं होती थी। एटीट्यूड एरा से लेकर अब तक रेसलिंग की दुनिया में काफी बदलाव आ चुका है और आपको बता दें, एटीट्यूड एरा के समय हील सुपरस्टार्स अपने घर पहुंचने के बाद ही अपने कैरेक्टर से बाहर आ सकते थे।

यह भी पढ़े: 5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती है

सोशस मीडिया के आने के बाद से ही फैंस अब सुपरस्टार्स के निजी जिंदगी के बारे में जान सकते हैं और अब फैंस को यह बात पता चल चुकी है कि सुपरस्टार्स ऑफ-स्क्रीन अपने कैरेक्टर से काफी अलग होते हैं। हालांकि, ऑन-स्क्रीन सुपरस्टार्स को अपने कैरेक्टर में रहना होता है लेकिन पिछले कुछ सालों में कई ऐसे मौके आए हैं जब सुपरस्टार्स लाइव टीवी पर अपने कैरेक्टर से बाहर निकले और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं।

#5.पूर्व WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का प्रेग्नेंसी की घोषणा करना

youtube-cover

पिछले हफ्ते राॅ में बैकी लिंच(Becky Lynch) ने अपने प्रेग्नेंट होने का खुलासा कर सबको चौंका दिया था और साथ ही उन्होंने यह भी घोषणा की कि वह लंबे वक्त तक WWE में नजर नहीं आएगी। इस घोषणा के बाद बैकी लिंच ने अपना रॉ विमेंस टाइटल, मनी इन द बैंक विनर और उनकी लंबे समय तक दुश्मन रही असुका को सौंप दिया। इसके बाद असुका ने भी बैकी लिंच को गले लगाया। देखा जाए तो इस सैगमेंट के दौरान दोनों ही सुपरस्टार्स अपमे कैरेक्टर से बाहर आए और यह सैगमेंट वाकई में काफी इमोशनल था।

5 खतरनाक WWE सुपरस्टार्स जो कॉमेडी रोल में भी दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रहे

#4.एजे स्टाइल्स ने WWE के दिग्गज सुपरस्टार द अंडरटेकर को उनके असली नाम से बुलाया

youtube-cover

द अंडरटेकर (The Undertaker) के साथ फ्यूड के दौरान एजे स्टाइल्स (Aj Styles) अपने हद से काफी आगे बढ़ गए थे जहां स्टाइल्स ने फिनोम को उनके असली नाम मार्क कलावे से संबोधित किया था। आपको बता दें, ये ऐसा पहली बार हुआ था जब किसी सुपरस्टार ने WWE टीवी पर अंडरटेकर के असली नाम का जिक्र किया था। यही नहीं, इस दौरान स्टाइल्स ने फिनोम की वाइफ मिशेल मैकूल और उनकी निजी जिंदगी के बारे में काफी बातें बोली। इस खुलासे के बाद अंडरटेकर को डैडमैन वाले अवतार में कल्पना कर पाना काफी मुश्किल था और शायद यही कारण है कि इसके बाद रेसलमेनिया 36 मेें द अंडरटेकर का एक दूसरा रूप देखने को मिला।

#3.पूर्व WWE चैंपियन रोमन रेंस ने अपना असली नाम बताया

youtube-cover

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि रोमन रेंस(Roman reigns) ने ल्यूकीमिया से ग्रसित होने के बाद अपना यूनिवर्सल टाइटल छोड़ दिया था। आपको बता दें, 23 अक्टूबर 2018 को हुए रॉ में अपने सैगमेंट में रोमन रेंस ने खुलासा किया कि उनका असली नाम जो है और वह 11 साल से ल्यूकीमिया से ग्रसित हैं और एक बार उन्हें ल्यूकीमिया होने के कारण उन्हें अपना टाइटल छोड़ना होगा। आपको बता दें, रोमन के इस सैगमेंट के दौरान अपने कैरेक्टर से बाहर निकलने और टाइटल छोड़ने के कारण एरीना में बैठे दर्शक काफी चौंक गए थे।

#2.सैमी जेन ने WWE Raw में AEW का जिक्र किया

youtube-cover

सैमी जेन मई 2019 में हुए रॉ के एक एपिसोड के दौरान इलैक्ट्रिक चेयर पर बैठे थे जहां एरीना में बैठे फैंस उनसे कुछ भी पूछ सकते थे। हालांकि, फैंस द्वारा AEW से जुड़े सवाल न पूछे जाने के कारण वह काफी नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि फैंस उनसे AEW से जुड़े सवाल भी पूछ सकते हैं। सैमी जेन के द्वारा रॉ में AEW का जिक्र करने के कारण फैंस हैरान हो गए थे लेकिन जल्द ही होस्ट कोरी ग्रेव्स ने रिंग में आकर दूसरे टॉपिक पर बात शुरू कर दिया।

#1.WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने बेली के बेकार सैगमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी

youtube-cover

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि कुछ हफ्तों पहले स्मैकडाउन पर ट्रिपल एच का WWE में 25 वां सालगिरह मनाया गया और आपको बता दें, स्मैकडाउन का यह एपिसोड प्री-रिकॉर्डेड था लेकिन विंस मैकमैहन ने इस दौरान लाइव आते हुए WWE में पिछले कुछ सालों के दौरान हुए कई क्रेजी मोमेंट्स के बारे में बात की। विंस ने इस दौरान बताया कि साल 2017 में रॉ के एक एपिसोड के दौरान हुआ बेली: दिस इज योर लाइफ सैगमेंट काफी बेकार था।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now