5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती है 

ड्रू मैकइंटायर vs किंग कॉर्बिन
ड्रू मैकइंटायर vs किंग कॉर्बिन

WWE के टॉप शो रॉ(Raw) को वर्तमान परिस्थिति में लाइव ऑडियंस के अनुपस्थिति में काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है। शायद यही कारण है कि WWE एक बार फिर वाइल्ड कार्ड रूल को वापस लाने के लिए मजबूर हो गई और इसी रूल के तहत स्मैकडाउन सुपरस्टार किंग कॉर्बिन (King Corbin), WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ मैच लड़ने के लिए इस हफ्ते रॉ में आने वाले हैं।

यह भी पढ़े:.5 फिल्म और टीवी शोज जिसमें रोमन रेंस काम कर चुके हैं

यह बात तो पक्की है कि यह काफी शानदार मैच होने वाला है और संभावना है कि WWE ने इस मैच के लिए जरूर कुछ सरप्राइज प्लान कर रखे होंगे। इस मैच के अलावा भी इस हफ्ते रॉ में और भी कई रोचक चीजें देखने को मिल सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 चौंकाने वाली चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते राॅ में देखने को मिल सकती है।

#5 WWE सुपरस्टार MVP के हील फैक्शन पहली बार साथ आएंगे

पिछले कुछ हफ्तों में यह बात साफ हो गई है कि MVP, बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के नए मैनेजर के रूप में लाना की जगह लेने जा रहे हैं और ऐसे इसलिए है क्योंकि WWE लैश्ले को एक गंभीर सुपरस्टार के रूप में बिल्ड करना चाहती है। संभावना है कि MVP अपने हील फैक्शन यानि बॉबी लैश्ले, शेन थॉर्न और ब्रेंडेन विंक के साथ एक साथ नजर आ सकतेे हैं और ऐसा होने पर उनका सामना जेलिना वैगा के हील फैक्शन से भी हो सकता है।

इसके अलावा अपोलो क्रूज के भी जल्द ही रॉ में वापसी की अफवाह है और अगर वह वापसी के बाद MVP की हील स्टेबल ज्वाइन करते हैं तो उन्हें काफी फायदा होगा। यही नहीं, MVP की हील फैक्शन ज्वाइन करने पर उनके पास एंड्राडे से भी अपना बदला लेने का मौका होगा जिन्होंने जानबूझकर अपोलो को चोटिल कर दिया था।

#4 WWE सुपरस्टार्स 'द आइकॉनिक्स' नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बनेंगी

youtube-cover

वर्तमान में विमेंस टैग टीम डिवीजन में रोमांच की काफी कमी है और अगर कोई दूसरी टीम नई विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीतती है तो इससे विमेंस टैग टीम डिवीजन में नई जान आ जाएगी। ऐसा होने पर न केवल नए चैपियंस को फायदा होगा बल्कि रॉ की रेटिंग भी बढ़ेगी इसलिए संभावना है कि द आइकॉनिक्स इस हफ्ते राॅ में एलेक्सा ब्लिस & निकी क्रॉस की टीम को हराकर नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बन सकती है।

#3 WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के किंग कॉर्बिन के खिलाफ मैच के बाद जिंदर महल आकर मैकइंटायर पर हमला करेंगे

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर इस हफ्ते राॅ में स्मैकडाउन सुपरस्टार किंग कॉर्बिन का सामना करने जा रहे हैं। हालांकि, इस बात की संभावना काफी कम है कि किंग कॉर्बिन इस मैच में ड्रू मैकइंटायर को हरा पाएं लेकिन इस संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता कि जिंदर महल (Jinder Mahal) मैच के बाद आकर द स्कॉटिश साइकोपैथ पर हमला करे। एक WWE चैंपियन होने के नाते मैकइंटायर को इस वक्त एक टॉप हील चैलेंजर की जरूरत है और यह बात किसी से छुपी नहीं है कि जिंदर हील के रूप में कितने शानदार हैं इसलिए संभावना है कि इस हफ्ते राॅ में वह मैकइंटायर पर हमला कर उनके साथ फ्यूड की शुरुआत करेंगे।

#2 बियांका ब्लेयर आकर रॉ विमेंस चैंपियन असुका को चैलेंज करेंगी

youtube-cover

जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि बैकी लिंच ने पिछले हफ्ते रॉ में अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप असुका को सौंप दी थी। अब जबकि असुका नई रॉ विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं, उन्हें इस वक्त नए चैलेंजर की जरूरत है और बियांका ब्लेयर उनके लिए बेहतरीन प्रतिदंद्वी साबित हो सकती है। आपको बता दें बियांका ब्लेयर अब रॉ का हिस्सा है और अगर उन्हें लाइमलाइट में बने रहना है तो उन्हें टॉप सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड करना होगा। यही कारण है कि बियांका ब्लेयर इस हफ्ते राॅ में आकर रॉ विमेंस चैंपियन असुका को चैलेंज कर सकती है।

#1 WWE सुपरस्टार समोआ जो रिंग में वापसी कर सैथ राॅलिंस का सामना करेंगे

एलिस्टर ब्लैक (Aliester Black) इस वक्त सैथ राॅलिंस और मर्फी के साथ फ्यूड में हैं और ब्लैक भी जानते हैं उनके विरोधी कितने खतरनाक है और उनका सामना करने के लिए एलिस्टर ब्लैक को किसी दूसरे सुपरस्टार के मदद की जरूरत पड़ेगी। समोआ जो पिछले कुछ समय से रॉ कमेंट्री टीम का हिस्सा हैं और अगर वह पूरी तरह से फिट हो चुके हैं तो वह इस हफ्ते रॉ में एलिस्टर ब्लैक की मदद करने के लिए रिंग में वापसी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now