Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 मौके जब रेसलर्स ने अपने विरोधी पर गाड़ी से हमला किया

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Oct 10, 2019
Oct 10, 2019 IST
रोमन रेंस



अगर आप रेसलिंग और रेसलर्स के करियर को एक दौर से फॉलो कर रहे हैं तो आप ये जानते होंगे कि रेसलिंग में अमूमन रेसलर्स के बीच में लड़ाई रिंग में होती है। जब ये लड़ाई काफी व्यक्तिगत हो जाती है या फिर रेसलर्स अपने विरोधी पर जरूरत से ज्यादा अटैक करना चाहते हैं तो वो उनपर अन्य तरीकों से अटैक करते हैं। इनमें सबसे प्रचलित और इस्तेमाल किया जानेवाला तरीका है गाड़ी के जरिए अटैक किया जाना।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले पल जब WWE के किसी पे-पर-व्यू का अंत ख़राब तरीके से हुआ

इसका इस्तेमाल एट्टीट्यूड एरा में भी होता था और हाल में भी रेसलर्स पर इसका इस्तेमाल हुआ। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही 5 पलों के बारे में बताने वाले हैं जहां रेसलर्स ने अपने विरोधियों पर गाड़ी के जरिए अटैक किया।

#5 ऑस्टिन ने ट्रिपल एच की एम्बुलेंस पर वार किया

1999 के दौरान ट्रिपल एच और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के बीच लड़ाई चल रही थी। इस दौरान दोनों अपने विरोधी पर अटैक करना चाहते थे। जब ये लड़ाई काफी पर्सनल हो गई तो ऑस्टिन ने स्मैकडाउन के दौरान ट्रिपल एच पर वार कर दिया। ये एक ऐसा पल था जो उस समय वीकली टेलीविज़न देखने वालों को काफी पसंद आया था। दरअसल दोनों रेसलर्स काफी अच्छा एक्शन करने के लिए जाने जाते थे और उन्होंने बिल्कुल वैसा ही किया।

सैगमेंट के दौरान ट्रिपल एच एक बरीड अलाइव मैच का हिस्सा थे, और उन्होंने एम्बुलेंस को अंदर बुलाया था। स्टोन कोल्ड उसमें पहले से मौजूद थे और उन्होंने ट्रिपल एच को उसके अंदर बंद करके बाद में ट्रक से कुचलने की कोशिश की थी। इस एक्शन को आज भी स्मैकडाउन के इतिहास में सबसे अच्छा माना जाता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...