Create

5 तरीके जिनसे एलिस्टर ब्लैक की WWE में वापसी हो सकती है

एलिस्टर ब्लैक और ब्रॉक लैसनर
एलिस्टर ब्लैक और ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE द्वारा हाल ही में रिलीज़ किए गए नामों में एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) का भी नाम शामिल रहा। उनके अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और मर्फी (Murphy) समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स को भी रिलीज़ कर दिया गया है। इन दिनों ब्लैक लगातार Twitch सेशंस पर लाइव आकर अपने WWE करियर के बारे में चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं।

उन्होंने ये भी बताया कि कंपनी के कई बड़े अधिकारी भी उनके रिलीज़ होने की खबर को सुनकर चौंक उठे थे। PWInsider की एक हालिया रिपोर्ट में भी यही कहा गया कि रिलीज़ करने के बावजूद ब्लैक की WWE में वापसी करवाई जा सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें SmackDown में वापसी कर लेनी चाहिए

इससे पहले भी कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज़ करने के बाद WWE दोबारा साइन कर चुकी है, जिनमें ड्रेक मेवरिक (Drake Maverick) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) जैसे नाम शामिल रहे। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 5 तरीकों के बारे में आपको बताएंगे जिनसे WWE, एलिस्टर ब्लैक की वापसी करवा सकती है।

ये भी पढ़ें: 4 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते जो रोमन रेंस को हरा चुके हैं

दोबारा बिग ई पर अटैक कर WWE में वापसी कर सकते हैं

youtube-cover

एलिस्टर ब्लैक को वापस लाने का सबसे सीधा तरीका बिग ई पर अटैक को माना जा सकता है क्योंकि रिलीज़ से पूर्व अपने आखिरी सैगमेंट में उन्होंने द न्यू डे के पूर्व मेंबर पर अटैक किया था। धमाकेदार स्टोरीलाइन शुरू होने के संकेत तो मिले, लेकिन प्लान को अमल में लाए जाने से पहले ही ब्लैक को रिलीज़ कर दिया गया।

इसलिए हालिया स्थिति के हिसाब से बिग ई पर अटैक कर उनके साथ स्टोरीलाइन शुरू करने का फैसला ही सही नजर आ रहा है। ब्लैक की वापसी ऐसे मोमेंट पर होनी चाहिए, जब बिग ई किसी टाइटल मैच में जीत के बहुत करीब आ पहुंचे हों और अंत में एलिस्टर ब्लैक उनकी हार का कारण बनें।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो 35 साल की उम्र से पहले ही रिटायर हो गए

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

बदला लेने के लिए वापसी कर सकते हैं

youtube-cover

रिलीज़ के बाद खबरें सामने आई थीं कि WWE ने एलिस्टर ब्लैक के लिए बड़े प्लान तैयार किए हुए थे। आपको याद दिला दें कि 27 जुलाई, 2020 के दिन मर्फी ने स्टील स्टेप्स के कोने से ब्लैक की आंख को चोटिल कर दिया था। एक Twitch सेशन में ब्लैक ने बताया कि उन्होंने WWE अधिकारियों के सामने बदले के एंगल से वापसी का आयडिया भी रखा था।

इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि उनके साथ जो भी बुरी चीजें हुईं, वो सभी विंस मैकमैहन की निगरानी में हुई थीं। इसलिए अगर उनकी अब वापसी हुई, तो विंस से बदला लेना भी उनकी प्राथमिकताओं में से एक होगी।

NXT में वापसी कर सकते हैं

youtube-cover

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि एलिस्टर ब्लैक को अभी तक सबसे ज्यादा सफलता NXT में ही प्राप्त हुई है। Raw और SmackDown का सफर उनके लिए कुछ खास अच्छा नहीं गुजरा था। वो NXT चैंपियन भी बने, लेकिन टॉमैसो सिएम्पा के खिलाफ एक चैंपियनशिप मैच में जॉनी गार्गानो उनकी हार का कारण बने थे।

हालांकि ब्लैक को चैंपियनशिप रीमैच मिला था, लेकिन फैंस को गार्गानो vs ब्लैक vs सिएम्पा ट्रिपल थ्रेट स्टोरीलाइन देखने को नहीं मिल पाई। NXT में उनकी फिन बैलर के खिलाफ स्टोरीलाइन भी बवाल मचा सकती है।

एलिस्टर ब्लैक अपनी पत्नी जेलिना वेगा के साथ WWE में वापसी करें

youtube-cover

एलिस्टर ब्लैक की रियल लाइफ पार्टनर जेलिना वेगा अपने करियर में अधिकांश समय पर रेसलर्स की मैनेजर होने की भूमिका निभाती आई हैं। उन्हें WWE में टॉप लेवल की सुपरस्टार्स के खिलाफ कुछ मैच जरूर मिले, लेकिन अपनी इन रिंग स्किल्स से सभी को प्रभावित करने के लिए पर्याप्त अवसर उन्हें नहीं मिल पाए।

पिछले साल नवंबर में उन्हें रिलीज़ कर दिया गया, लेकिन कुछ समय पहले खबरें सामने आईं कि उन्हें WWE परफॉरमेंस सेंटर में देखा गया है। ब्लैक एक बेहतरीन इन रिंग परफॉरमर, वहीं उनकी पत्नी की ना केवल इन रिंग परफॉरमेंस अच्छी है बल्कि उनकी माइक स्किल्स भी शानदार हैं। दोनों की एक साथ वापसी दोनों सुपरस्टार्स के साथ WWE के लिए भी फायदेमंद साबित हो सकती है।

ब्रॉक लैसनर को चुनौती दें

एलिस्टर ब्लैक ने कुछ समय पहले बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि पॉल हेमन ने उनके और ब्रॉक लैसनर के बीच झड़प के सैगमेंट का आयडिया सामने रखा था, लेकिन ये सैगमेंट कभी बुक ही नहीं हो पाया। दोनों के आक्रामक फाइटिंग स्टाइल को देखते हुए ब्लैक vs लैसनर फ्यूड धमाकेदार साबित हो सकती थी। द बीस्ट की ताकत और ब्लैक की बेहतरीन तकनीक की ये भिड़ंत फैंस का खूब मनोरंजन कर सकती है।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...