WWE सुपरस्टार बैकी लिंच के जाने से ये 5 चीज़ें Raw में हो सकती है

बैकी लिंच
बैकी लिंच

WWE द्वारा इस सप्ताह आयोजित रॉ ब्रांड के एपिसोड में बैकी लिंच (Becky Lynch) और पूर्व NXT सुपरस्टार असुका के बीच एक बेहतरीन यादगार सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट बैकी लिंच ने प्रोमो कट कर यह बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं और इस वजह से वह कुछ महीनों तक टीवी पर दिखाई नहीं देगी। इसके बाद उन्होंने रॉ विमेंस टाइटल को मनी इन द बैंक विजेता असुका को सौंप दी।

पिछले दो साल से सभी प्रो रेसलिंग फैंस विमेंस सुपरस्टार बैकी लिंच को बहुत ज्यादा सपोर्ट कर रहे हैं। बैकी लिंच रेसलमेनिया 35 के मेन इवेंट मैच में हिस्सा लिया था। यह एक ट्रिपल थ्रेट मैच था। यह मैच रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए था। इस मैच में रोंडा राउजी, शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच ने हिस्सा लिया था। इस मैच को बैकी लिंच ने जीत लिया था और तब से ही वह रॉ विमेंस चैंपियन थी।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 11 मई 2020

इस आर्टिकल में हम यह बात करेंगे कि अचानक से बैकी लिंच के टाइटल छोड़ने से रॉ ब्रांड पर इन 5 तरीकों से बड़ा प्रभाव पड़ सकता है।

स्टेबिलिटी

बैकी लिंच
बैकी लिंच

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच को रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीतकर बहुत ज्यादा समय हो गया था। बैकी लिंच के चैंपियन बनने से रॉ ब्रांड के विमेंस डिविजन में स्टेबिलिटी आ गई थी। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार बैकी रॉ विमेंस टाइटल को रेसलमेनिया 36 में हारने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से WWE को यह प्लान बदलना पड़ा।

बैकी लिंच की रिंग स्किल और माइक स्किल दोनों ही बहुत अच्छी हैं। बैकी अब अपनी प्रेग्नेंसी की वजह कुछ महीनों तक टीवी पर दिखाई नहीं देगी और इस वजह से रॉ ब्रांड के विमेंस डिवीजन पर बड़ा प्रभाव देखने को मिल सकता है।

WWE के मेन रोस्टर में सुपरस्टार की वापसी और डेब्यू अब ज्यादा महत्वपूर्ण हैं

द आइकॉनिक्स
द आइकॉनिक्स

इस सप्ताह आयोजित रॉ ब्रांड के एपिसोड में द आइकॉनिक्स टैग टीम ने चौंकाने वाली वापसी की थी। इस टैग टीम के आने से रॉ ब्रांड का टैग डिवीजन अब और ज्यादा मजबूत हो जाएगा। पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच अपने रेसलिंग करियर में विमेंस रोस्टर की कई काबिल रेसलर्स को हराया है। इस लिस्ट में रोंडा राउजी, शायना बैज़लर, लेसी इवांस और साशा बैंक्स का नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-WWE Raw में किया बैकी लिंच ने प्रेग्नेंसी का ऐलान, भावुक होकर टाइटल छोड़ा

अब बैकी लिंच कुछ महीनों तक रॉ ब्रांड पर नहीं दिखेगी और इसलिए WWE को द आइकॉनिक्स टैग टीम को एक अच्छी स्टोरीलाइन में शामिल करना चाहिए ताकि इस टैग टीम की वापसी को सफल बनाया जा सके। इसके साथ ही NXT ब्रांड में भी बहुत सी काबिल विमेंस रेसलर्स मौजूद है और अगर उनका डेब्यू मेन रोस्टर में कराया जाए तो फैंस को अच्छे मैच देखने को मिल सकते हैं।

रॉ ब्रांड पर नए मैच देखने को मिलेंगे

रॉ ब्रांड
रॉ ब्रांड

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच के जाने के बाद अब फैंस को नए मैच और नई स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी। असुका बहुत ही काबिल सुपरस्टार हैं और इन्होंने अभी तक रॉ ब्रांड की बहुत सी विमेंस रेसलर्स के साथ मैच नहीं लड़ा है। नाया जैक्स ने हाल ही में रॉ ब्रांड पर वापसी की है और कंपनी इन्हें असुका के साथ फ्यूड में शामिल कर सकती है। शायना बैज़लर को कंपनी पिछले कुछ महीनों से पुश दे रही है और इस वजह यह भी असुका के साथ विमेंस चैंपियनशिप के लिए फ्यूड में शामिल हो सकती है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए

अन्य WWE सुपरस्टार को अब आगे बढ़ाया जा सकता है

असुका
असुका

रॉ ब्रांड में फेस सुपरस्टार के अलावा भी अन्य रेसलर्स होते हैं और इनकी फ्यूड को भी फैंस बहुत पसंद करते हैं। असुका की रिंग स्किल बहुत अच्छी है लेकिन इन्हें सही से प्रोमो कट करना नहीं आता है। इसलिए बैकी लिंच के जाने के बाद कंपनी NXT ब्रांड या मेन रोस्टर की विमेंस रेसलर्स को बड़ा पुश दे सकती हैं।

विमेंस रोस्टर और रॉ ब्रांड में नई टॉप सुपरस्टार देखने को मिले

बैकी और शार्लेट
बैकी और शार्लेट

इस समय रॉ ब्रांड के विमेंस डिवीजन में कोई भी टॉप सुपरस्टार मौजूद नहीं है और इस वजह से विंस मैकमैहन शार्लेट फ्लेयर को एक बार फिर मेन रोस्टर में बुला सकते हैं। अगर कंपनी यह फैसला लेती है तो शार्लेट फ्लेयर कुछ महीनों तक रॉ और NXT ब्रांड दोनों में नजर आ सकती है। WWE पिछले कुछ महीनों से सभी टीवी और पीपीवी शो परफॉर्मेंस में आयोजित कर रही है। अब अचानक से बैकी के जाने के बाद कंपनी को अपने सभी प्लान को बदलना पड़ेगा।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now