Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 मौके जब WrestleMania के मेन इवेंट में वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच शामिल नहीं था 

Reigns, The Undertaker, The Rock, and Cena
ANALYST
Modified 05 Feb 2020, 16:48 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) के साल के सबसे बड़े इवेंट रेसलमेनिया को लेकर अभी से फैंस की निगाह कंपनी पर टिक गई हैं। इस बार मेंस रॉयल रंबल में जीत ड्रू मैकइंटायर ने हासिल की थी। जिसके बाद उन्होंने रेसलमेनिया में WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर को चैलेंज किया है। इसके अलावा विमेंस रॉयल रंबल में शार्लेट फ्लेयर ने जीत हासिल की थी। 

हालांकि उन्होंने अपने चैलेंजर की घोषणा नहीं की हैं लेकिन इस बार रॉ में उनके और NXT विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली के बीच काफी ज्यादा टेंशन देखने को मिली थी। जिसके बाद इस बात की उम्मीद की जा रही है ये दोनों ही स्टार्स साल के सबसे बड़े शो में एक-दूसरे का सामना करते हुए नजर आ सकते हैं। 

फैंस हमेशा से ही रेसलमेनिया के दौरान इस बात की उम्मीद करते हैं कि शो के मेन इवेंट में उन्हें एक टाइटल मैच देखने को मिलेगा, लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता हैं। तो आइये जानते हैं कि उन 5 मौके के बारे में जब रेसलमेनिया के मेन इवेंट में किसी भी वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच नहीं हुआ:

# 5 लॉरेंस टेलर VS बैम बैम बिगेलो

Taylor vs Bigelow

WWE हमेशा से ही दूसरे स्पोर्ट्स के बड़े स्टार्स को शो में शामिल करता रहा हैं। इसी कड़ी में बैम बैम बिगेलो ने नेशनल फुटबॉल लीग के हॉल ऑफ़ फेमर पर हमला कर था। वो इस दौरान वो रिंग के पास ही मौजूद थे। जिसके बाद इन दोनों स्टार्स के बीच रेसलमेनिया में मैच हुआ था। 

ये भी पढ़े: WWE में शामिल हुए जॉन मॉरिसन के बारे में 5 बातें जो आप नहीं जानते

1995 में हुई रेसलमेनिया के दौरान शान माइकल्स और डीजल के बीच वर्ल्ड टाइटल मैच को शो में दूसरे सबसे बड़े मैच के रूप में देखा गया था और लॉरेंस टेलर-बैम बैम बिगेलो का मैच मेन इवेंट का हिस्सा बना था। इस मैच में लॉरेंस टेलर ने जीत हासिल की थी। 

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 05 Feb 2020, 16:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit