Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 पुराने रेसलमेनिया मैच जो एक बार फिर रेसलमेनिया 36 में देखने को मिल सकते हैं

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 13 Dec 2019, 18:00 IST
13 Dec 2019, 18:00 IST

सैथ रॉलिंस & रैंडी ऑर्टन
सैथ रॉलिंस & रैंडी ऑर्टन

साल 2019 अब खत्म होने वाला है और अब डब्लू डब्लू ई(WWE) को रेसलमेनिया की तैयारियां करना शुरू कर देना चाहिए। इस बार रेसलमेनिया में कई नई चीजें होने की संभावना है और साथ ही अगले साल होने वाले रेसलमेनिया में अतीत के कई मैच हमें एक बार फिर होते हुए देखने को मिल सकते हैं।

अतीत में भी ऐसा हो चुका है जहां दो सुपरस्टार्स के बीच अलग-अलग रेसलमेनिया इवेंट्स में मैच हो चुका है। उदाहरण के लिए शॉन माइकल्स vs द अंडरटेकर और ब्रेट हार्ट vs योकोजुना का मैच दो अलग-अलग रेसलमेनिया इवेंट्स में देखने को मिल चुका है।

यह भी पढ़े: 6 सुपरस्टार्स जो सीएम पंक के लिए सैथ रॉलिंस से बेहतर प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं

यह देखना हमेशा रोचक होगा जब अतीत में हुए रेसलमेनिया मैच को दोबारा WWE के सबसे बड़े पीपीवी में कराया जाता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 पुराने रेसलमेनिया मैचों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि रेसलमेनिया 36 में देखने को मिल सकते हैं।


#5 जॉन सीना vs ब्रे वायट

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना के व्यस्त शेड्यूल के चलते इस मैच के होने की संभावना काफी कम है, लेकिन यह देखा गया है कि काफी व्यस्त होने के बावजूद भी सीना रेसलमेनिया के लिए समय निकाल ही लेते हैं और इस बार भी शायद वह आकर रेसलमेनिया में द फीन्ड को चैलेंज कर सकते हैं।

इस फ्यूड की शुरुआत स्मैकडाउन के किसी एपिसोड के दौरान हो सकती है, जहां आकर सीना 17वीं वर्ल्ड टाइटल जीतने की अपनी इच्छा जाहिर करें। जिसके बाद द फीन्ड उनपर हमला कर दे। इस तरह रेसलमेनिया के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच बुक किया जा सकता है और अगर सीना इस मैच में द फीन्ड को हरा देते हैं तो वह ना केवल यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे बल्कि WWE में सबसे ज्यादा वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ देंगे।

1 / 4 NEXT
Modified 13 Dec 2019, 18:00 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...