Create
Notifications
Advertisement

WWE WrestleMania 36: 5 सुपरस्टार्स जिनकी हार से फैंस का गुस्सा ट्विटर पर फूटेगा

  • आइए आपको उन पाँच रेसलर्स के बारे में बताते हैं जो शो में हार नहीं सकते।
  • ऐसा होने पर फैंस का गुस्सा ट्विटर पर दिखेगा जो अच्छी बात नहीं है।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 04 Apr 2020, 14:25 IST

ब्रॉक लैसनर बनाम ड्रू मैकइंटायर
ब्रॉक लैसनर बनाम ड्रू मैकइंटायर

रेसलमेनिया में कई रेसलर्स फैंस के प्रिय हैं जबकि कुछ अन्य उसके उलट फैंस से काफी हीट पा रहे हैं। ये उनके किरदार और काम का कमाल ही है कि उन्हें इस तरह से ट्रीटमेंट मिल रही है। अगर कोई रेसलर एक हील की तरह काम कर रहा है तो उसे हीट मिलना स्वाभाविक है लेकिन अगर उस रेसलर को रेसलमेनिया में जीत भी मिल जाए तो ये कंपनी के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि कई रेसलर्स अपने किरदार को इतनी अच्छी तरह से कर रहे हैं कि उनके जीतने पर कंपनी के शो पर भी सवाल हो सकते हैं।

वहीं ये भी मुमकिन है कि कई रेसलर्स अगर हार जाते हैं तो आनेवाले वीकली शो (जो अब टेप्ड हैं) उन्हें वो रेटिंग ही ना मिले जिसकी उम्मीद है। ये काफी भयावह स्थिति होगी लेकिन कंपनी ऐसे कई रेसलर्स को बिल्कुल भी हारने नहीं दे सकती जो फैंस के प्रिय हैं। ये जरूरी नहीं कि हर बार मैच का नतीजा फैंस की मर्जी के मुताबिक हो लेकिन कुछ ऐसे मैच हैं जिनमें संभावित नतीजे के विपरीत नतीजा आने पर कंपनी को नुकसान उठाना पड़ सकता है जो अच्छी बात नहीं है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania: 5 पल जब ब्रॉक लैसनर ने शो में धमाकेदार प्रदर्शन किया

इस बात को ध्यान में रखते हुए आइए आपको उन पांच रेसलर्स के बारे में बताते हैं जो शो में हार नहीं सकते क्योंकि ऐसा होने पर फैंस का गुस्सा ट्विटर पर दिखेगा:

#5 इलायस

इलायस
इलायस

इलायस पर पिछले हफ्ते किंग कॉर्बिन ने अटैक किया था और अगर इस लड़ाई के कारण हो रहे मैच में इलायस हार जाते हैं तो उससे कंपनी को खासा नुकसान उठाना पड़ सकता है। ये एक ऐसी भूल होगी जिसे कंपनी नहीं करना चाहेगी क्योंकि इससे स्मैकडाउन की रेटिंग्स और व्यूवरशिप में कमी आएगी। एक जीत और हार के कारण कंपनी इतना बड़ा रिस्क नहीं उठाना चाहेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 04 Apr 2020, 14:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit