WWE से जुड़ी 5 खबरें जो सच नहीं होनी चाहिए

रैंडी ऑर्टन, कीथ ली और सैथ रॉलिंस
रैंडी ऑर्टन, कीथ ली और सैथ रॉलिंस

WWE दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है और हर समय यहां कुछ ना कुछ घटित होता ही रहता है। WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस धीरे-धीरे पास आ रहा है और उसके लिए भी कई दिलचस्प खबरें और मुकाबले सामने आने लगे हैं।

आने वाले इवेंट्स को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम WWE से जुड़ी ऐसी 5 चीजें आपके सामने रख रहे हैं जो सच नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE और AEW सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ फ्रेंड्स हैं

AOP की वापसी से पहले एक लैजेंड की वापसी का प्लान कैंसिल

द ऑथर्स ऑफ पेन
द ऑथर्स ऑफ पेन

AOP को हाल ही में WWE ने रिलीज़ करने का फैसला लिया है। एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि WWE, NXT में AOP के मैनेजर रहे WWE हॉल ऑफ फेमर पॉल एलेरिंग की वापसी का प्लान बना रही थी। लेकिन COVID-19 के कारण कंपनी को अपने प्लांस में बदलाव करना पड़ा।वहीं एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार वापसी पर AOP को दोबारा सैथ रॉलिंस के साथ जोड़ा जाना था।

कीथ ली के डेब्यू के लिए WWE ने अलग प्लान तैयार किए थे

कीथ ली
कीथ ली

कीथ ली ने हाल ही में शानदार अंदाज में अपना WWE रॉ डेब्यू किया है और आते ही उन्हें 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाया गया है।

ऐसा भी कहा गया था कि WWE ने शुरुआत में कीथ ली vs सैथ रॉलिंस फ्यूड का प्लान बनाया था और बाद में उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप स्टोरीलाइन से जोड़ा जाना था।

लेकिन अब जिस तरह से कीथ ली का डेब्यू हुआ है वो रिपोर्ट्स से कहीं अधिक बेहतर तरीके से हुआ है। इसलिए हमें नहीं लगता कि ली को रॉलिंस के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाने का प्लान एक सही फैसला साबित होता।

WWE ने 70 लोगों को नौकरी से निकाला

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि कोरोनावायरस के समय में WWE से काफी लोगों को निकाला गया है । Wrestling Observer की हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि कंपनी ने 70 से अधिक लोगों को निकाल दिया है।

शुरुआत में इस बात पर किसी को विश्वास नहीं हुआ लेकिन Sportskeeda ने खुद रिपोर्ट किया था कि WWE ने बड़ी उम्र के स्टाफ मेंबर्स को निकालने पर अधिक जोर दिया है और उनकी जगह युवाओं को दे दी गई है।

इवार की चोट ज्यादा गंभीर है

इवार वाइकिंग डाइव
इवार वाइकिंग डाइव

7 सितंबर के WWE रॉ के एपिसोड में वाइकिंग डाइव लगाते समय इवार को सर्वाइकल इंजरी आई थी। Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन में कहा गया था कि इवार की चोट उम्मीद से कहीं अधिक गंभीर है।

पहले कहा जा रहा था कि इवार 2-3 हफ्तों में वापसी कर लेंगे लेकिन अब उन्हें कई महीनों तक रिंग से दूर रहना पड़ सकता है। अगर ऐसा हुआ तो ये WWE के लिए बहुत बड़ा झटका होगा क्योंकि रॉ रोस्टर पहले से टैग टीम डिविजन के मामले में संघर्ष करता दिखाई पड़ रहा है।

ओटिस का कैश-इन असफल रहेगा

ओटिस
ओटिस

इन दिनों WWE मनी इन द बैंक विनर ओटिस मिज़-मॉरिसन के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। हील टीम बार-बार ओटिस के मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को चुराने की कोशिश कर रही है। वहीं ऊपर दी गई तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि ओटिस का कॉन्ट्रैक्ट 2015 से 2016 का है।

संभावनाएं हैं कि WWE ने ओटिस के कैश-इन को विफल करने के ये एक नया तरीका ढूंढ निकाला है। अगर ऐसा होता है तो इससे ना केवल ओटिस के कैरेक्टर को ठेस पहुंचेगी बल्कि मनी इन द ब्रीफकेस की अहमियत भी कम हो जाएगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now