Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों बैला ट्विंस को WWE Hall of Fame 2020 में शामिल किया जाना चाहिए

  • ब्री और निकी हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय थी।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 15 Feb 2020, 17:00 IST

 बैला ट्विन्स
 बैला ट्विन्स

WWE वर्तमान समय में बहुत बड़ी प्रो रेसलिंग कंपनी है और हर रेसलर का यह सपना जरुर होता है कि वह इस कंपनी के लिए रेसलिंग करें क्योंकि इस वजह से वह दुनियाभर में रेसलिंग फैंस के बीच प्रसिद्ध हो पाता है। यह सपना बहुत कम रेसलर्स का पूरा हो पाता है और बैला ट्विन्स भी उन रेसलर्स में से एक जिन्हें सभी रेसलिंग फैंस जानते हैं।

कंपनी द्वारा हर साल उन रेसलर्स को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाता है, जिन्होंने रेसलिंग जगत में कुछ बड़ा काम किया है। हर रेसलर्स का हॉल ऑफ फेम में शामिल होना सपना होता है लेकिन यह सपना बहुत कम रेसलर्स का ही पूरा हो पाता है। बैला ट्विन्स इस समय रेसलिंग से दूर है और अपने बिजनेस पर ध्यान दे रही है। इन्होंने यहां तक आने के लिए बहुत मेहनत की है क्योंकि पहले विमेंस रेसलर्स को आज की तरह बड़ा पुश नहीं दिया जाता था। ब्री और निकी हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर फैंस के बीच चर्चा का विषय थी। 

ये भी पढ़ें: WWE ने द ग्रेट खली द्वारा तैयार किए गए 3 भारतीय रेसलर्स को किया साइन

हाल ही में यह रिपोर्ट्स निकलकर सामने आई थी कि बैला ट्विन्स को इस बार हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा सकता है और इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े कारणों पर बात करेंगे की किस वजह से बैला ट्विन्स को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाना चाहिए।

#5 बैला ट्विन्स विमेंस रिवोल्यूशन का हिस्सा रही हैं

रेवोलुशन 

बैला ट्विन्स ने जरुर विमेंस रिवोल्यूशन शुरू नहीं किया है लेकिन इन्होंने इसे आगे बढ़ाने के लिए बहुत कुछ किया। इन रेसलर्स की वजह से ही शार्लेट फ्लेयर, साशा बैंक्स और बैकी लिंच रेसलिंग फैंस के बीच लोकप्रिय हो पाईं।

यह भी पढ़े: 3 बड़े मैच जो Wrestlemania 36 में जरुर होने चाहिए 

NXT से आने वाली इन नई रेसलर्स को पहले फैंस बहुत ज्यादा नहीं जानते थे और इस वजह से इन रेसलर्स को बैला ट्विन्स के साथ स्टोरीलाइन में शामिल किया गया क्योंकि यह ट्विन्स उस समय WWE के मेन रोस्टर की सबसे बड़ी रेसलर्स में से एक थीं। इस वजह से इन दोनों बहन को हॉल ऑफ फेम में जरुर शामिल करना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 15 Feb 2020, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...