Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े मैच जिन्हें साल 2020 में फैंस जरूर देखना चाहते हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 11 Jan 2020, 18:10 IST

ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर
ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर

सर्वाइवर सीरीज पीपीवी 2019 का स्टोरीलाइन बिल्ड-अप कुछ ऐसा था कि आने वाले कुछ सालों में शायद ही फैंस को ऐसी कोई चीज देखने को मिले। अब साल 2020 की शुरुआत हो चुकी है और लोगों को उम्मीद है कि उन्हें साल 2019 के आखिरी सत्र की तरह ही कुछ धमाकेदार मुकाबले देखने को मिलेंगे। डब्लू डब्लू ई (WWE) रोस्टर में ऐसे कई सुपरस्टार हैं जो आने वाले समय में बड़ा सुपरस्टार बनने के लायक है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े बदलाव जो साल में WWE में 2020 में जरूर होने चाहिए

पिछला दशक रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस समेत कई अन्य सुपरस्टार्स के नाम रहा है और आने वाला दशक एलिस्टर ब्लैक, रिकोशे और अली जैसे कुछ रेसलर्स के नाम रहने वाला है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 मैच आपके सामने रखने वाले हैं जिन्हें फैंस साल 2020 में जरूर देखना चाहेंगे।

# एलिस्टर ब्लैक vs सैथ रॉलिंस

मौजूदा रॉ रोस्टर के सबसे टैलेंटेड सुपरस्टार्स एलिस्टर ब्लैक और सैथ रॉलिंस जरूर एक बेहतरीन मैच लड़ सकते हैं। 2019 में एलिस्टर, रिकोशे के टीम बनाकर काम कर रहे थे और अब वो सिजेरो और बडी मर्फी के साथ कई धमाकेदार मैचों का हिस्सा रह चुके हैं।

रॉलिंस अभी तक एजे स्टाइल्स और ब्रॉक लैसनर के साथ कई जबरदस्त मुकाबलों का हिस्सा रह चुके हैं लेकिन उस समय द आर्किटेक्ट बेबीफेस हुआ करते थे। अब उनके हील टर्न ने कई अच्छे मुकाबलों के लिए दरवाजे खोल दिए हैं।

एलिस्टर की स्ट्राइकिंग स्किल्स और रॉलिंस की लंबे मैच लड़ने की काबिलियत इस मुकाबले को खास बना रही है। ये एक जीत ब्लैक के करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा सकती है।

1 / 3 NEXT
Published 11 Jan 2020, 18:10 IST
Advertisement
Fetching more content...