Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो Money In The Bank लैडर मैच में अपनी जगह बना सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स जो Money In The Bank लैडर मैच में अपनी जगह बना सकते हैं
WWE सुपरस्टार्स जो Money In The Bank लैडर मैच में अपनी जगह बना सकते हैं
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE अब अपने अगले शो मनी इन द बैंक (Money In The Bank) को लेकर मैचों की घोषणा कर रही है। इस शो में अब दो लैडर मैच होते हैं जो मेंस और विमेंस के होते हैं और उनको जीतने वाला अगले एक साल तक किसी भी समय किसी भी चैंपियन को चैलेंज कर सकता है। ये नियम दोनों ही मैच के विजेताओं पर लागू होता है।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो आप WWE हॉल ऑफ फेमर और रुस्तम-ए-हिन्द Dara Singh जी के बारे में नहीं जानते होंगे

विमेंस Money In The Bank लैडर मैच में अब सिर्फ दो ही जगह बची है और ऐसे में ये सवाल उठना लाजमी है कि इस आखिरी जगह को कौन अपने नाम करेगा। इस आर्टिकल के लिखे जाने तक असुका, नेओमी, जेलिना वेगा, कार्मेला, एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस इसमें अपनी जगह बना चुकी हैं। आइए आपको बताते हैं उन नामों के बारे में जो इस मैच में आखिरी स्थान के लिए फिट साबित हो सकती हैं।

#5 WWE सुपरस्टार सोन्या डेविल

सोन्या डेविल पिछले साल के बाद से ही रिंग से दूर हैं। ये अपने आखिरी मैच में अपने ग्रुप एब्सोल्यूशन की मेंबर मैंडी रोज के साथ एक मैच में नजर आई थीं। इस मैच की शर्त के अनुसार हारने वाले को WWE को छोड़ देना था और सोन्या ने ऐसा ही किया लेकिन फिर वो एडम पीयर्स के साथ मिलकर बैकस्टेज काम करने लगीं।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स और उनका Indian Greeting Challenge में प्रदर्शन कैसा रहा

एक अन्य WWE सुपरस्टार इस मौके को पाना चाहती है, पर सोन्या हर बार उस रिक्वेस्ट को खारिज कर दे रही हैं। इसका मकसद ये हो सकता है कि वो खुद इस मैच में अपनी जगह पक्की करना चाहती हों। अगर ऐसा होता है तो ये उनकी रिंग में वापसी के लिए अच्छा होगा और जिस सुपरस्टार की ये रिक्वेस्ट को मना कर रही हैं उसके साथ इनकी लड़ाई आगे चल सकती है।

ये भी पढ़ें: WWE ने SmackDown के ऐतिहासिक एपिसोड का किया ऐलान, एक साथ दो अलग जगह देखने को मिलेगा एक्शन

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#4 शॉट्जी ब्लैकहार्ट

अगर किसी बड़े मंच पर कुछ रेसलर्स को एक अच्छा मौका मिले तो इससे उनके कॉन्फिडेंस में बढ़ोतरी होती है। हम सब इन खबरों को एक दौर से सुनते हुए चले आ रहे हैं कि NXT सुपरस्टार्स जल्द ही डेब्यू करेंगे और इन रेसलर्स ने डार्क मैचों और ट्राइआउट मैचों में अपने हुनर को सबके बीच रखा भी है।

ऐसे में अगर शॉट्जी ब्लैकहार्ट इस जगह पर आती हैं तो ये उनके लिए तो अच्छा होगा ही, साथ ही ये NXT के लिए भी अच्छा होगा। शॉट्जी ब्लैकहार्ट लैडर मैचों में लड़ने का हुनर रखती हैं क्योंकि इन्होंने रेचल गोंजालेज के साथ लड़ाई की हुई है। ऐसे में उनका अनुभव उनके काफी काम आ सकता है।

#3 टोनी स्टॉर्म

टोनी स्टॉर्म ने पहले किसी लैडर मैच में हिस्सा नहीं लिया है लेकिन ये पूर्व NXT UK विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं और इन्होंने दूसरे Mae Young Classic में भी जीत दर्ज की थी। इनके काम और हुनर को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इनके आने से मैच में सबको काफी अच्छा एक्शन देखने को मिलेगा।

वहीं अगर ये इस मैच को जीत जाती हैं तो इनके और रिया रिप्ली के बीच में एक कहानी की जा सकती है। फैंस इनके बीच के मैच और प्रोमो का स्तर जानते हैं इसलिए इस जीत से हर किसी को सिर्फ फायदा ही होता दिख रहा है। WWE भी इसकी मदद से शार्लेट फ्लेयर को अन्य कहानियों में इस्तेमाल कर सकेगी।

#2 स्कार्लेट

स्कार्लेट NXT में चैंपियन कैरियन क्रॉस के साथ नजर आती हैं लेकिन वो हाल फिलहाल में कई डार्क मैचों में भी नजर आई हैं। ऐसे में अगर वो एकदम से नजर आती हैं तो उससे रोमांच बढ़ जाएगा। एक बड़ा सवाल ये होगा कि फिर कैरियन क्रॉस क्या अकेले ही NXT में नजर आएँगे या वो भी मेन रोस्टर का हिस्सा बन जाएंगे?

जिस तरह की कहानी इस समय चल रही है उसके हिसाब से क्रॉस और समोआ जो के बीच आनेवाले समय में एक मैच हो सकता है। इसलिए इस संभावना को काफी कम ही माना जाना चाहिए। स्कार्लेट अगर मेन रोस्टर में लड़ती हैं तो उससे उन्हें फायदा होगा क्योंकि WWE यूनिवर्स ने अबतक उन्हें रिंग में लड़ते हुए नहीं देखा है।

#1 रेजिनल्ड

रेजिनल्ड का नाम पढ़कर चौंके नहीं क्योंकि ऐसा नहीं है कि हमने पुरुष रेसलर्स को इस मैच का हिस्सा बनते हुए नहीं देखा है। पहले विमेंस Money In The Bank लैडर मैच में हमने जेम्स एल्सवर्थ को देखा था तो ऐसे में इनका आना किसी को हैरान नहीं करना चाहिए। इस स्थिति में भला रेजिनल्ड क्या कर सकते हैं?

वो एकाएक एंट्री करके शायना बैजलर को ब्रीफकेस दे सकते हैं। इस बात को हम सब जानते हैं कि इस मैच का विजेता तब तक निर्धारित नहीं होता है जब तक ब्रीफकेस किसी रेसलर के पास नहीं आ जाता है। रेजिनल्ड एक पुरुष हैं और ऐसे में विमेंस मैच वाला ब्रीफकेस उनके कोई काम नहीं आएगा। वो शायना को ये ब्रीफकेस देकर उन्हें दोबारा से एक महत्वपूर्ण स्तर पर ला सकते हैं और नाया जैक्स के साथ उनकी कहानी कुछ समय के लिए की जा सकती है।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...