Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE के 5 मोमेंट्स जब फैंस के आंसू छलक आए

द शील्ड
द शील्ड
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 20 Jun 2020, 16:47 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

डब्लू डब्लू ई (WWE) का आधार केवल इन रिंग एक्शन और स्टोरीलाइंस ही नहीं हैं। पिछले कई दशकों से WWE और फैंस के बीच काफी गहरा नाता रहा है, इसलिए तो फैंस शोज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होते हैं।

बहुत सी ऐसी स्टोरीलाइंस भी होती हैं जो भावनात्मक तरीके से रची जाती हैं जो फैंस के दिलों पर गहरी छाप छोड़ जाती हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम WWE के ऐसे 5 भावुक मोमेंट्स आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें देख पूरा WWE यूनिवर्स रो पड़ा था।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 नियम जो किसी किताब में नहीं लिखे हैं

रोमन रेंस ने WWE रिंग में खड़े होकर ल्यूकीमिया के बारे में बताया

रोमन रेंस (Roman Reigns) का WWE फैंस से हमेशा से एक गहरा रिश्ता रहा है और समरस्लैम 2018 में वो ब्रॉक लैसनर को हराकर पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बने। करीब 2 महीने बाद उन्हें लैसनर और स्ट्रोमैन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना था।

लेकिन उस मैच से कुछ हफ्ते पहले ही रोमन ने रिंग में खड़े होकर बताया कि ल्यूकीमिया उनपर एक बार फिर हावी होने लगा है। ऐसा सुन एरीना में मौजूदा अधिकतर फैंस की आँखों से आंसू रोके नहीं रुक रहे थे।

डेनियल ब्रायन की रिटायरमेंट

Advertisement

यस मूवमेंट ने डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) को WWE इतिहास के सबसे चहेते और लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक बना दिया था। लेकिन रेसलमेनिया 30 के बाद चोट उनपर निरंतर हावी होने लगीं और उन्हें गर्दन की सर्जरी भी करानी पड़ी।

वो वापसी करने में सफल रहे लेकिन करीब 10 महीने बाद 8 फरवरी 2016 के रॉ एपिसोड में उन्होंने रिटायर होने की पुष्टि की। लेकिन 2 साल के बाद अब वो एक बार फिर इन रिंग रिटर्न कर चुके हैं और पहले से अच्छी शेप में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जो WWE छोड़ सकते हैं

1 / 3 NEXT
Published 20 Jun 2020, 16:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit