Create
Notifications

5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE RAW से निकलकर सामने आई 

WWE RAW
WWE RAW
Subham Pal
visit

ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन के लुका-छिपी वाले खेल से लेकर लाना की नाया जैक्स के ऊपर शानदार जीत तक इस हफ्ते WWE RAW में कई यादगार पल देखने को मिले। TLC 2020 पीपीवी से पहले हुआ रेड ब्रांड का आखिरी एपिसोड काफी मनोरंजक रहा है और इस एपिसोड ने फैंस को WWE के साल के आखिरी पीपीवी TLC 2020 के लिए उत्साहित करने का शानदार काम किया है। खासकर, एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट जैसे सुपरस्टार्स ने इस हफ्ते के शो के दौरान काफी शानदार परफॉर्मेंस दी।

ये भी पढ़ें: 3 WWE स्टोरीलाइंस जिनमें असली फैमिली मेंबर शामिल थे और 2 जिनमें शामिल फैमिली मेंबर नकली थे

हालांकि, WWE RAW का यह एपिसोड काफी शानदार था लेकिन इस शो के दौरान कुछ सुपरस्टार्स को काफी खराब बुकिंग मिली। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE RAW से जुड़े 5 ऐसी बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो इस हफ्ते के शो से निकलकर सामने आई।

5- जैक्सन रायकर ने WWE RAW में इलायस के फॉलोअर के रूप में वापसी की

ब्लैक लाइव्स मैटर के दौरान जैक्सन रायकर के द्वारा विवादास्पद टिप्पणी करने के बाद फॉरगॉटेन संस को लंबे वक्त के लिए WWE टेलीविजन से हटा दिया गया था। अब जबकि, फॉरगॉटेन संस के स्टीव कटलर और वेज्ली ब्लेक SmackDown में बैरन काॅर्बिन के सहयोगी के रूप में वापसी की और रायकर भी मेन इवेंट के एक एपिसोड के दौरान इलायस के साथ दिखे थे। मेन इवेंट शो में दिखाई देने के बाद जैक्सन रायकर ने इस हफ्ते RAW के जरिए लंबे वक्त बाद मेन रोस्टर में वापसी की।

ये भी पढ़ें:- WWE RAW: 2 सुपरस्टार्स जो फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

इस हफ्ते RAW में इलायस के सैगमेंट के दौरान 24/7 चैंपियन आर ट्रुथ ने दखल दी और उनके पीछे कई दूसरे सुपरस्टार्स भी आ गए। इसके बाद जैक्सन रायकर ने उन सुपरस्टार्स में से एक ग्रेन मेटालिक पर हमला करके सैगमेंट का अंत कर दिया। ऐसा लग रहा है कि इलायस को जैक्सन रायकर के रूप में एक बॉडीगार्ड मिल चुका है और जो भी इलायस के सैगमेंट में दखल देने की कोशिश करेगा, जैक्सन उसपर हमला करने के लिए तैयार रहेंगे।

4- WWE RAW में मिज और मॉरिसन ने हैंडीकैप मैच में कीथ ली को हराया

कीथ ली को हाल ही में परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग के लिए भेजने की खबर सामने आई थी और इस खबर से कई फैंस हैरान रह गए थे। इस हफ्ते WWE RAW में कीथ ली ने हैंडीकैंप मैच में मिज और मॉरिसन का सामना किया। यह शानदार मैच था और मिज & मॉरिसन इस मैच में कीथ ली को हराने में कामयाब रहे।

हालांकि, कीथ ली की इस हार से फैंस खुश नहीं थे और उनका मानना था कि इस मैच में ली की जीत होनी चाहिए थी।

3- लाना चोट की वजह से TLC 2020 से बाहर हुई

लाना ने इस हफ्ते RAW में नाया जैक्स के ऊपर शानदार जीत दर्ज की, हालांकि, मैच के बाद नाया जैक्स और शायना बैजलर के हाथों बुरी तरह पिटाई खाने के बाद लाना चोटिल होकर TLC मैच से बाहर हो गई। इसके अलावा शायना बैजलर vs डैना ब्रूक के मैच खत्म होने के बाद डैना को वर्तमान विमेंस टैग टीम चैपियंस के हमले से बचाने के लिए मैंडी रोज ने लंबे समय बाद वापसी की।

इसके साथ ही, यह देखना रोचक होगा कि लाना के चोटिल होने के बाद TLC पीपीवी में असुका किस सुपरस्टार के साथ मिलकर मैच लड़ने वाली हैं।

2- WWE RAW में एजे स्टाइल्स ने ड्रू मैकइंटायर के लिए खड़ी की मुश्किलें

इस हफ्ते WWE RAW में एजे स्टाइल्स ने शेमस को हराने के बाद शो के मेन इवेंट में हुए Ascension Ceremony के दौरान ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ जबरदस्त प्रोमो कट किया और वह यही नहीं रूके। इसके बाद उन्होंने मिज और मॉरिसन की मदद से मैकइंटायर पर हमला कर दिया। मैकइंटायर अकेले इतने सारे सुपरस्टार्स का सामना नहीं कर पाए और जल्द ही, स्टाइल्स ने उन्हें मार-मार कर धाराशाई कर दिया।

इस सैगमेंट के बाद ऐसा लग रहा है कि मैकइंटायर का WWE टाइटल खतरे में है और यह देखना रोचक होगा कि मैकइंटायर TLC पीपीवी में अपना टाइटल कैसे बचा पाते हैं।

1- WWE RAW में ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन की लुका-छिपी

इस हफ्ते RAW में ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन की काफी लुका-छिपी देखने को मिली। जब इस हफ्ते रेड ब्रांड में ब्रे वायट प्रोमो दे रहे थे तो रैंडी ऑर्टन ने उन्हें खोजने को कहा। इसके बाद जब ब्रे उन्हें खोजते हुए बैकस्टेज एक अंधेरे कमरे में गए तो ऑर्टन ने पीछे से उनपर हमला कर उन्हें बक्से में बंद कर आग लगा दी। हालांकि, जल्द ही, द फीन्ड उस जलते हुए बक्से से अंदर निकले और ऑर्टन पर हमला कर दिया।

यह काफी मजेदार सैगमेंट था और इस सैगमेंट के जरिए ऑर्टन ने साबित किया कि वह अपने माइंड गेम में द फीन्ड जैसे सुपरस्टार को भी फंसा सकते हैं।

Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now