Create
Notifications

5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE Raw से निकलकर सामने आई 

इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में शानदार मैच देखने को मिला।
इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में शानदार मैच देखने को मिला।
Subham Pal

मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन vs ब्रे वायट के मैच से लेकर रिकोशे और डैना ब्रूक का साथ आकर मिक्स्ड टैग टीम मैच में लड़ने तक इस हफ्ते WWE Raw के दौरान कुछ रोमांचक चीजें देखने को मिली। हालांकि, इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में हुए रैंडी ऑर्टन vs द फीन्ड के मैच और WWE चैंपियनशिप पिक्चर को छोड़ दिया जाए तो इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ ऐसी चीजें देखने को मिली जिसकी इस शोज के दौरान कोई जरूरत नहीं थी।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों WWE सुपरस्टार शेमस को ड्रू मैकइंटायर को धोखा देना चाहिए और 2 कारण क्यों धोखा नहीं देना चाहिए

आपको बता देंं, इस हफ्ते Raw में कुछ ऐसे मैच और सैगमेंट देखने को मिले जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि WWE ने इन मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन केवल टाइम खपत करने के लिए किया था। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते Raw के एपिसोड से निकलकर सामने आई।

5- Raw के एपिसोड के बाद रिडल हुए ट्विटर पर ट्रेंड

इस हफ्ते Raw में रिडल अपने दो बैकस्टेज सैगमेंट के जरिए सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे। पहले सैगमेंट में रिडल ने रिकोशे और डैना ब्रूक जबकि दूसरे सैगमेंट में जैफ हार्डी को ब्रोनट्स डोनट्स देने की कोशिश की, हालांकि, दोनों ही मौको पर इन सुपरस्टार्स ने रिडल के डोनट्स खाने से इनकार कर दिया। यही नहीं, बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच से पहले रिडल ने जैफ हार्डी को हार्डी ब्रोज नाम की टैग टीम बनाने का सुझाव दिया था।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw: 2 सुपरस्टार्स जो फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

यह देखना रोचक होगा कि WWE रिडल की लोकप्रियता देखते हुए हार्डी ब्रोज नाम की टीम बनाने का फैसला लेती है या नहीं। इसके बाद रिडल, जैफ हार्डी और बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच में भी दिखाई दिए जहां उन्होंने हार्डी को लैश्ले के हाथों बुरी तरह पिटने से बचाया था।

4- रेकनिंग की एक और हार के बाद फूटा मुस्तफा अली का गुस्सा

पिछले हफ्ते Raw में हुए वन-ऑन-वन मैच में रेकनिंग को हराने के बाद डैना ब्रूक इस हफ्ते Raw में हुए मिक्स्ड टैग टीम मैच में एक बार फिर रेकनिंग को पिन करने में कामयाब रही। इस हार के बाद रेट्रीब्यूशन लीडर मुस्तफा अली ने एक बार फिर रिंग में आकर रेकनिंग को काफी भला-बुरा कहा।

मुस्तफा अली ने पिछली बार कहा था कि रेट्रीब्यूशन में हार की कोई जगह नहीं है और रेकनिंग की लगातार दो हार के बाद ऐसा लग रहा है कि मुस्तफा अली उन्हें जल्द ही अपने फैक्शन से बाहर कर सकते हैं।

3- Raw में नाया जैक्स और लाना के बीच झड़प

इस हफ्ते Raw में हुए असुका vs शायना बैजलर के मैच के दौरान रिंगसाइड पर नाया जैक्स और लाना के बीच झड़प देखने को मिली। इस दौरान जब नाया, लाना को अपने कंधे पर उठाकर अनाउंसर टेबल पर पटकने की कोशिश कर रही तो लाना ने अपने पैरों का इस्तेमाल करते हुए जैक्स को ही टेबल पर पटक दिया।

भले ही, लाना इस हफ्ते Raw में नाया से बचने में कामयाब रही लेकिन यह देखना रोचक होगा कि अगले हफ्ते रॉ में नाया जैक्स के खिलाफ मैच के दौरान लाना को खुद को किस तरह बचा पाती है।

2- शेमस ने Raw में अपने पार्टनर ड्रू मैकइंटायर को गलती से किक मारी

इस हफ्ते Raw के जरिए इस बात के संकेत मिले कि शेमस जल्द ही ड्रू मैकइंटायर को धोखा दे सकते हैं।आपको बता दें, इस हफ्ते Raw में हुए 2-ऑन-3 हैंडीकैंप मैच के दौरान शेमस ने गलती से अपने ही पार्टनर ड्रू मैकइंटायर को ब्रॉग किक दे दिया और स्टाइल्स इसका फायदा उठाकर यह मैच जीतने में कामयाब रहे।

इस मैच के बाद मैकइंटायर और शेमस के बीच बैकस्टेज फाइट देखने को मिली। मैकइंटायर जानते थे कि शेमस ने उन्हें गलती से किक मारी थी लेकिन मैकइंटायर ने जिस तरह इस चीज का जवाब दिया, उससे तो यही लग रहा है कि जल्द ही यह जोड़ी टूट सकती है।

1- ब्रे वायट का Raw के मेन इवेंट में द फीन्ड में बदलना

इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में ब्रे वायट ने रैंडी ऑर्टन का सामना किया और जब मैच के आखिर में ऑर्टन ने वायट को RKO देते हुए पिन करने की कोशिश की तो एरीना में लगी लाईट बुझ गई। इसके बाद जब एरीना में लाइट आई तो रिंग में ऑर्टन ने जिसे पिन कर रखा था, वह वायट नही बल्कि फीन्ड थे। फैंस के लिए यह काफी रोमांचक पल था और इसके बाद फीन्ड ने ऑर्टन को मैंडिबल क्लॉ दे दिया।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...