Create
Notifications

3 कारण क्यों WWE सुपरस्टार शेमस को ड्रू मैकइंटायर को धोखा देना चाहिए और 2 कारण क्यों धोखा नहीं देना चाहिए 

इस हफ्ते WWE Raw में बैकस्टेज ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच फाइट देखने को मिली थी
इस हफ्ते WWE Raw में बैकस्टेज ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच फाइट देखने को मिली थी
Subham Pal

शेमस काफी समय से Raw में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के दोस्त बने हुए हैं और कई लोगों का मानना है कि यह दोस्ती ज्यादा समय तक नही टिकने वाली है। इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान ड्रू मैकइंटायर, शेमस के साथ मिलकर एजे स्टाइल्स, मिज और मॉरिसन के टीम के खिलाफ हैंडीकैप मैच में लड़ते हुए दिखाई दिए। हालांकि, मैच के दौरान शेमस द्वारा मैकइंटायर को गलती से ब्रॉग किक दिये जाने की वजह से स्टाइल्स की टीम यह मैच जीतने में कामयाब रही।

ये भी पढ़ें: 8 वर्तमान WWE विमेंस स्टार्स जो मां बन चुकी हैं

इस मैच के बाद बैकस्टेज मैकइंटायर और शेमस के बीच फाइट देखने को मिली और ऐसा लग रहा कि इन दोनों सुपरस्टार्स की दोस्ती टूट चुकी है, हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स ने जल्द ही समझौता कर लिया। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों शेमस को मैकइंटायर को धोखा देना चाहिए और 2 कारण क्यों धोखा नहीं देना चाहिए।

1- एक हील सुपरस्टार होने के नाते शेमस को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को धोखा देना चाहिए

शेमस को उनके WWE करियर में ज्यादातर समय जिस तरह बुक किया गया उससे उन्हें एक बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में देखना काफी अजीब है। द मिज, MJF जैसे कई रेसलर्स की ही तरह शेमस भी नैचुरली एक हील सुपरस्टार हैं और यही कारण है कि फैंस उन्हें बेबीफेस किरदार में नही देखना चाहते हैं। इसके बजाए अगर शेमस हील सुपरस्टार के रूप में अपने दोस्त ड्रू मैकइंटायर को धोखा देते हैं तो इससे इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 सबसे बड़ी गलतियां जो WWE ने इस हफ्ते Raw में की

इस फ्यूड के जरिए शेमस लंबे समय बाद WWE चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री करेंगे और इस दौरान उनके पास इस फ्यूड में बेहतर परफॉर्म करके खुद को मेन इवेंट हील सुपरस्टार के रूप में बिल्ड करने का मौका होगा।

1- धोखा नही देना चाहिए क्योंकि कोई भी शेमस को WWE चैंपियन के रूप में नही देखना चाहता

शेमस अगर WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को धोखा देते हैं तो उन्हें निश्चय ही मैकइंटायर के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा। हालांकि, WWE ने मैकइंटायर को मेन इवेंट स्टार के रूप में बिल्ड करने में काफी कड़ी मेहनत की है और वह शायद ही उन्हें शेमस के खिलाफ मैच में हारने देंगे।

इसके अलावा फैंस भी शेमस को WWE चैंपियन के रूप में नही देखना चाहते हैं इसलिए शेमस को मैकइंटायर को धोखा नही देना चाहिए।

2- धोखा देना चाहिए क्योंकि शेमस और ड्रू मैकइंटायर टैग टीम यूनिट के रूप में कोई भविष्य नही है

इस वक्त WWE Raw टैग टीम डिवीजन को कुछ नए सुपरस्टार्स की जरूरत है, हालांकि, इसका यह मतलब बिलकुल भी नहीं है कि मैकइंटायर, शेमस के साथ मिलकर टैग टीम डिवीजन में एंट्री करने वाले हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि ये दोनों सुपरस्टार्स टैग टीम के रूप में शानदार मैच लड़ सकते हैं लेकिन WWE मैकइंटायर जैसे मेन इवेंट स्टार को शायद ही टैग टीम डिवीजन का हिस्सा बनाना चाहेगी।

शेमस को मैकइंटायर के साथ जुड़े रहने से कोई फायदा नहीं है इसलिए शेमस को उन्हें धोखा देना चाहिए।

2- WWE सुपरस्टार शेमस द्वारा धोखा नही देना चाहिए क्योंकि सभी को इस बात का अंदाजा है

WWE यूनिवर्स ने यह बात मान ली है कि शेमस जल्द ही WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को धोखा देने वाले हैं। हालांकि, अगर WWE लंबे समय तक इन दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी बनाए रखती है तो यह फैंस के लिए चौंकाने वाली बात होगी। यही कारण है कि शेमस द्वारा रॉ में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को धोखा नही दिया जाना चाहिए।

3- धोखा देना चाहिए क्योंकि शेमस WWE रॉयल रंबल मैच जीतने के दावेदार हैं

अफवाहों की माने तो यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस रेसलमेनिया 36 में द रॉक का सामना करने जा रहे हैं। अगर यह अफवाह सच है तो रॉयल रंबल जीतने वाला सुपरस्टार WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज करेगा। इसलिए अगर सेल्टिक वॉरियर, मैकइंटायर को धोखा देना चाहिए ताकि वह 2021 रॉयल रंबल मैच जीतकर रेसलमेनिया 37 में मैकइंटायर को चैलेंज कर सके।

भले ही, फैंस इस वक्त ड्रू मैकइंटायर vs शेमस के फ्यूड को लेकर उत्साहित नही दिख रहे हैं लेकिन शुरूआत में रोमन रेंस vs जे उसो के फ्यूड को लेकर भी फैंस का यही मानना था लेकिन तब फैंस गलत साबित हुए थे।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...