Create
Notifications

WWE Raw: 2 सुपरस्टार्स जो फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया 

WWE Raw में कुछ शानदार पल देखने को मिले।
WWE Raw में कुछ शानदार पल देखने को मिले।
Subham Pal

इस हफ्ते WWE Raw की शुरुआत धीमी रही लेकिन इस शो का शानदार तरीके से अंत हुआ। इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान नई टीम बनने के संकेत मिलने से लेकर मेन इवेंट में द फीन्ड की सरप्राइज एंट्री तक काफी कुछ देखने को मिला। इसके अलावा TLC पीपीवी की तरफ बढ़ते हुए कई सुपरस्टार्स को मोमेंटम भी प्राप्त हुआ। साथ ही, इस हफ्ते WWE Raw में दो दोस्तों के बीच बैकस्टेज झड़प देखने को मिली।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

इन सब चीजों के अलावा भी इस हफ्ते रेड ब्रांड में काफी कुछ देखने को मिला और जहां कुछ सुपरस्टार्स इस हफ्ते के शो के दौरान अपने परफॉर्मेंस से फैंस को प्रभावित करने में कामयाब रहे, वहीं कुछ सुपरस्टार्स ने इस हफ्ते साधारण परफॉर्म किया। इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो इस हफ्ते WWE Raw में फ्लॉप साबित हुए और 3 जो सभी को प्रभावित करने में कामयाब रहे।

5- WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर ने प्रभावित किया

ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच इस हफ्ते झड़प देखने को मिली
ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच इस हफ्ते झड़प देखने को मिली

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते Raw में अपने दोस्त शेमस के साथ मिलकर एजे स्टाइल्स, मिज और मॉरिसन के खिलाफ 2-ऑन-3 हैंडीकैंप मैच में हिस्सा लिया। इस मैच से पहले ये सभी सुपरस्टार्स मिज टीवी सैगमेंट में नजर आए थे जहां हुई झड़प में मैकइंटायर सबको धाराशाई करने में कामयाब रहे थे। मैच के दौरान भी द स्कॉटिश साइकोपैथ ने शेमस के साथ मिलकर काफी शानदार मैच लड़ा, हालांकि, शेमस द्वारा गलती से मैकइंटायर को ब्रॉग किक दिये जाने के बाद खेल पलट गया।

ये भी पढ़ें: Raw, अच्छी और बुरी बातें: दुश्मन ने लिया अपना बदला, WWE ने फैंस को किया बुरी तरह निराश

इसका फायदा उठाते हुए स्टाइल्स ने मैकइंटायर को स्टाइल्स क्लैश देते हुए अपनी टीम को मैच जिता दिया। भले ही, मैकइंटायर यह मैच हार गए लेकिन उन्होंने इस मैच के दौरान जिस तरह अपने दुश्मनों पर दवाब बनाए रखा था उसे देखने से यह बिलकुल भी नही लग रहा था कि यह एक हैंडीकैंप मैच था।

4- रेकनिंग WWE Raw में फ्लॉप साबित हुई

रेकनिंग
रेकनिंग

पिछले हफ्ते WWE Raw में डैना ब्रूक के खिलाफ मिली करारी हार के बाद रेकनिंग इस हफ्ते के शो के दौरान अपने टीममेट स्लैपजैक के साथ टीम बनाकर मिक्स्ड टैग टीम मैच में रिकोशे और डैना ब्रूक के खिलाफ मैच लड़ा। हालांकि, ब्रूक इस मैच में एक बार फिर रेकनिंग को पिन करने में कामयाब रही।

मैच के खत्म होने के बाद रेट्रीब्यूशन के लीडर मुस्तफा अली ने रिंग में आकर उन्हें निराश करने के लिए रेकनिंग की जमकर बेइज्जती की। रेकनिंग काफी शानदार परफॉर्मर हैं लेकिन उन्हें इस वक्त रेड ब्रांड में जिस तरह बुक किया जा रहा है उससे वह कमजोर सुपरस्टार नजर आ रही है।

3- सेड्रिक एलेक्जेंडर ने WWE Raw में प्रभावित किया

सेड्रिक एलेक्जेंडर
सेड्रिक एलेक्जेंडर

सेड्रिक एलेक्जेंडर पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में न्यू डे के जेवियर वुड्स को हराने में कामयाब रहे थे और इस हफ्ते सेड्रिक के पार्टनर शैल्टन बेंजामिन ने न्यू डे के कोफी किंग्सटन का सामना किया। हालांकि, कोफी इस मैच में बेंजामिन को हराने में कामयाब रहे और अपने पार्टनर की हार के बाद सेड्रिक ने कोफी का सामना करने का फैसला किया।

कोफी किंग्सटन और सेड्रिक एलेक्जेंडर का मैच काफी शानदार साबित हुआ और सेड्रिक ने इस मैच में कोफी को हराते हुए अपने करियर की जीत में से एक जीत दर्ज की।

2- शायना बैजलर WWE Raw में फ्लॉप साबित हुई

शायना बैजलर
शायना बैजलर

शायना बैजलर ने इस हफ्ते WWE Raw में असुका का सामना किया, हालांकि, इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर नाया जैक्स और लाना के बीच हो रहे झड़प से शायना का ध्यान भटका और असुका इसका फायदा उठाते हुए बैजलर को रोल अप करते हुए मैच जीतने में कामयाब रही।

पिछले तीन हफ्ते में बैजलर की यह लगातार तीसरी हार थी और भले ही, बैजलर ने इस हफ्ते के मैच में काफी शानदार परफॉर्म किया था लेकिन मैच हारने की वजह से वह रिंग में काफी कमजोर दिखाई दी।

1- ब्रे वायट ने WWE Raw में प्रभावित किया

ब्रे वायट
ब्रे वायट

द फीन्ड की कमजोरी पता चलने के बाद से ही WWE Raw में ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन के फ्यूड ने रोमांचक मोड़ ले लिया है। आपको बता दें, ऑर्टन ने इस हफ्ते के शो के दौरान ब्रे वायट को मैच के लिए चैलेंज किया और वायट ने ऑर्टन के चैलेंज को स्वीकार भी कर लिया। इसके बाद शो के मेन इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिला।

इस हफ्ते ब्रे वायट के बुकिंग की खास बात यह रही कि वह इस मैच के दौरान रिंग में अपने दूसरे रूप द फीन्ड की ही तरह ताकतवर लगे। इसके बाद मैच के आखिरी पलों में द फीन्ड की एंट्री ने इस मैच को और भी खास बना दिया।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...