Create

Raw, अच्छी और बुरी बातें: दुश्मन ने लिया अपना बदला, WWE ने फैंस को किया बुरी तरह निराश

Raw
Raw
Ujjaval Palanpure

Raw का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ। WWE ने शानदार काम किया और शानदार मैच तय किये। दरअसल, WWE ने पहले ही कुछ बड़े मैचों और सैगमेंट की घोषणा कर दी थी। इसके चलते मैच शानदार रहे और सैगमेंट ने भी निराश नहीं किया। WWE अब अपने अगले पीपीवी टीएलसी की ओर ध्यान दे रहा है।

ऐसे में पीपीवी के अनुसार Raw में स्टोरीलाइन आगे बढ़ रही हैं। रेड ब्रांड की ओर से कई बड़े मैच देखने को मिलेंगे और Raw में भी कुछ मैच तय होते हुए नजर आए। शो की शुरुआत जबरदस्त रही थी। WWE पिछले कुछ समय में काफी अच्छे शोज़ दे रहा है और इस हफ्ते भी ये कहानी जारी रही।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw में दिग्गज के ऊपर हुए अटैक के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

WWE के हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। Raw के इस एपिसोड में भी कुछ अच्छी चीज़ें देखने को मिली वहीं कुछ चीज़ों ने फैंस को निराश भी किया। इसलिए आइए Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों पर नजर डालते हैं।

1- अच्छी बात: Raw में ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन की पूरी स्टोरीलाइन बेहतर हुई

Raw के एपिसोड को बेहतर बनाने में रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट का हाथ था। दरअसल, शो की शुरुआत उन्होंने एक अच्छे सैगमेंट से की। इस दौरान दोनों के बीच मेन इवेंट में एक मैच तय होते हुए नजर आया। ब्रे वायट और रैंडी ऑर्टन ने यहां शानदार प्रदर्शन किया। दोनों ने अच्छा मैच दिया और वायट ने अपने गिमिक से प्रभावित किया।

मैच काफी अच्छे से आगे बढ़ रहा था। इसके बावजूद ऑर्टन पर द फीन्ड ने अचानक से आकर हमला किया। WWE ने काफी अच्छे तरीके से रेड ब्रांड के अंत को प्लान किया। अब हर कोई इस दुश्मनी के लिए उत्साहित है। दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे को काफी अच्छे से जानते हैं और इसके चलते उनकी स्टोरीलाइन बेहतर बनते जा रही हैं।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन को मिला बड़ा 'धोखा', मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

1- बुरी बात: रेट्रीब्यूशन की लगातार हार होना

रेट्रीब्यूशन के लिए पिछले दो हफ्ते अच्छे नहीं रहे हैं। दरअसल, पिछले हफ्ते स्लैपजैक को रिकोशे पर जीत मिली थी। इसके बावजूद रेकनिंग ने डैना ब्रुक के खिलाफ अपना डेब्यू मैच हारा था। इस हफ्ते एक मिक्स्ड टैग टीम मैच देखने को मिला जहां रिकोशे और डैना ब्रुक ने टैग टीम में काम किया।

इस दौरान उनका सामना रेकनिंग और स्लैपजैक से देखने को मिला था। इस मैच में काफी आसानी से रेट्रीब्यूशन के सदस्यों को हार मिली। हर एक फैन सोशल मीडिया पर इस निर्णय से निराश नजर आया।

2- अच्छी बात: Raw में एक जबरदस्त हैंडीकैप मैच देखने को मिला

Raw के एपिसोड के लिए WWE ने ड्रू मैकइंटायर और शेमस बनाम द मिज़, जॉन मॉरिसन और एजे स्टाइल्स का एक हैंडीकैप मैच तय किया था। किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि ये मैच बढ़िया होगा। इसके बावजूद ये मैच जबरदस्त रहा।

इसके शो का सबसे बेहतर मैच कहा जा सकता है। ड्रू मैकइंटायर और शेमस की हार जरूर हुई लेकिन दोनों सुपरस्टार्स के बीच भविष्य में दुश्मनी टीज़ हुई। WWE दोनों की बेहतर स्टोरीलाइन बनाने का प्रयास कर रहा है।

1- बुरी बात: शुरुआती 1 घंटा बोरिंग रहा

Raw का एपिसोड 3 घंटे का रहता है। ऐसे में कंपनी पर लगातार अच्छे सैगमेंट और मैच देने का दबाव रहता है। Raw के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। WWE ने शुरुआती एपिसोड को बोरिंग बना दिया।

रैंडी ऑर्टन के सैगमेंट के बाद हैंडीकैप मैच तक कुछ खास देखने को नहीं मिला। इसके चलते ही WWE को फैंस से निराशा का सामना करना पड़ा। कंपनी अपनी बुकिंग में कुछ बदलाव करके शो को बेहतर बना सकता था।

ये भी पढ़ें;- WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 7 दिसंबर 2020

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...