Create

5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आई 

बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर
बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर
reaction-emoji
Subham Pal

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) के मेन इवेंट में हुए धमाकेदार मैच से लेकर रेसलमेनिया (WrestleMania) मैच में हुए महत्वपूर्ण बदलाव तक, रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान कई रोचक चीजें देखने को मिली। आपको बता दें, WrestleMania 37 से पहले यह Raw का आखिरी एपिसोड था और इस शो के धमाकेदार होने की उम्मीद थी। हालांकि, इस हफ्ते Raw का शो उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania के इतिहास में हुए 6 आइकॉनिक पल जिन्हें फैंस भूल चुके हैं

हालांकि, यह उतना भी बुरा एपिसोड नहीं था लेकिन रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान ऐसा भी कुछ देखने को नहीं मिला जो कि शोज ऑफ शोज के फैंस को उत्साहित कर सके। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से निकलकर सामने आई।

5- ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WrestleMania 37 से ठीक पहले WWE Raw में स्टील केज के अंदर प्रोमो दिया

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस हफ्ते Raw में प्रोमो देते हुए कहा कि वह उन्हें WrestleMania 37 में मिलने जा रही जीत को उन लोगों को समर्पित करना चाहते हैं जिन्हें कभी-न-कभी बेवकूफ बोला गया हो। आपको बता दें, पिछले कुछ हफ्तों से स्ट्रोमैन को बेवकूफ कहा जा रहा है और स्ट्रोमैन यह प्रण ले चुके हैं कि शोज ऑफ शोज में स्टील केज मैच के दौरान वह शेन मैकमैहन को पूरी तरह तबाह कर देंगे।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब जॉन सीना WWE चैंपियन बनने से चूक गए थे

इसके बाद शेन मैकमैहन भी वहां आए और उन्होंने यह बात मानी कि स्टील केज मैच कराने का आईडिया बुरा नहीं है। यही नहीं, इस हफ्ते के शो के मॉन्स्टर अमंग मैन हैंडीकैप मैच में इलायस & जैक्सन रायकर का सामना करते हुए नजर आए। जैसा कि उम्मीद थी, स्ट्रोमैन ने इस मैच को जीतकर शेन मैकमैहन को कड़ा संदेश दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- रिया रिप्ली ने WWE Raw में हील टर्न लिया

WrestleMania 37 से ठीक पहले WWE Raw के इस एपिसोड के दौरान रिया रिप्ली ने असुका के साथ टीम बनाकर नाया जैक्स & शायना बैजलर का सामना किया। आपको बता दें, रिया ने बिना अनुमति के पिछले हफ्ते के शो के दौरान इस मैच के लिए हामी भर दी थी।

जैसा कि उम्मीद थी कि इस मैच के दौरान रिया ने असुका का साथ छोड़ दिया और इसका फायदा उठाकर बैजलर, असुका को पिन करके मैच जीतने में कामयाब रहे। इसी के साथ यह बात साफ हो चुकी है कि इस फ्यूड के दौरान रिया रिप्ली हील की भूमिका मे हैं।

3- Raw में WrestleMania 37 के लिए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में बड़ा बदलाव हुआ

इस हफ्ते Raw में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच को लेकर महत्वपूर्ण घोषणा हुई। आपको बता दें, WrestleMania 37 के पहले दिन चार टैग टीम्स मैंडी रोज & डैना ब्रूक, लाना & नेओमी, नटालिया & टमिना और रायट स्क्वॉड टैग टीम टर्नमॉयल मैच में भिड़ेगी।

इस मैच के विजेता को WrestleMania के दूसरे दिन विमेंस टैग टीम चैंपियंस नाया जैक्स & शायना बैजलर के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिलेगा। इसके अलावा WWE ने संकेत देने की कोशिश की है कि कार्मेला, बिली के के साथ मिलकर टैग टीम टर्नमॉयल मैच का हिस्सा बन सकती हैं।

2- द मिज & मॉरिसन ने Raw में बैड बनी की मंहगी कार को नुकसान पहुंचाया

रैपर बैड बनी इस हफ्ते Raw में अपनी महंगी कार बुगाटी में स्टाइल से पहुंचे थे। हालांकि, जब बनी कार के पास मौजूद नहीं थे तो मिज & मॉरिसन ने वहां आकर बुगाटी को पेंट किया और अपने-अपने साइन भी किये। वहीं, बैड बनी इस चीज से काफी गुस्सा थे लेकिन जल्द ही मिज & मॉरिसन ने उनपर बुरी तरह हमला कर दिया।

इसके बाद इसी शो के दौरान बैड बनी & डैमियन प्रीस्ट ने रिंग में जाकर मिज & मॉरिसन को WrestleMania 37 में टैग टीम मैच के लिए चैलेंज कर दिया। इसके बाद मिज & मॉरिसन ने बिग स्क्रीन पर आकर उनका चैलेंज स्वीकार कर लिया।

1- ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले ने WrestleMania 37 से पहले बाधाओं को दूर किया

बॉबी लैश्ले ने WrestleMania 37 से पहले हर्ट बिजनेस से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए इस हफ्ते Raw में सेड्रिक एलेक्जेंडर का सामना किया। जैसा कि उम्मीद थी, लैश्ले इस मैच में सेड्रिक एलेक्जेंडर को हराने में कामयाब रहे।

वहीं, इस शो के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर ने किंग कॉर्बिन का सामना किया और अगर कॉर्बिन यह मैच जीत जाते तो उन्हें WrestleMania 37 में WWE चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलता। हालांकि, इस मैच में कॉर्बिन ने मैकइंटायर को जरूर टक्कर दी लेकिन आखिर में मैकइंटायर यह मैच जीतने में कामयाब रहे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...