Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw के 5 सुपरस्टार्स जिन्हें पॉल हेमन SmackDown में नहीं जाने देंगे

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.70K   //    11 Oct 2019, 18:00 IST

पॉल हेमन
पॉल हेमन

अब जबकि पॉल हेमन ने रॉ को अलग दिशा में ले जाने का प्रण लिया है, इस हफ्ते होने वाला डब्लू डब्लू ई(WWE) ड्राफ्ट प्रोफेशनल रेसलिंग के इस जीनियस के लिए काफी अहम होने वाला है।

रेड ब्रांड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के रूप में पॉल हेमन का काम काफी अच्छा रहा है लेकिन अब जबकि ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट फॉक्स स्पोर्ट्स स्मैकडाउन पर भी काफी अहम किरदार निभाने वाले हैं। कई ऐसे रॉ सुपरस्टार्स हैं जो कि बीस्ट इन्कार्नेट की तरह ब्लू ब्रांड में जा सकते हैं।

अब जबकि पॉल हेमन मेन रोस्टर में कई यंग टैलेंट्स को पुश देने का मन बना चुके हैं। इन नए सुपरस्टार्स को रिटेन करके और इन्हें अपनी छत्र-छाया में रखकर वह रॉ को एक बार फिर अच्छा शो बना सकते हैं।

यह भी पढ़े: WWE SmackDown में रोमन रेंस-सैथ रॉलिंस के बीच होगा खास मुकाबला, जीतने वाले ब्रांड को होगा जबरदस्त फायदा

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 बड़े रॉ सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं, जिन्हें पॉल हेमन ड्राफ्ट के दौरान स्मैकडाउन में नहीं जाने देंगे।

#5 एजे स्टाइल्स

द ओसी
द ओसी

भले ही द ओसी एक स्टेबल के रूप में अब तक अपने क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं लेकिन एजे स्टाइल्स के होने के कारण रेड ब्रांड में उनकी जगह पक्की है। इस वक़्त वर्तमान यूएस चैंपियन को रेड ब्रांड में सही प्रतिद्वंदी नहीं मिल पा रहा है, WWE ड्राफ्ट के बाद नए फ्यूड्स से फिनोमिनल वन के लिए चीजें बदल सकती हैं।

अगर स्टाइल्स को रिटेन करने के बारे में बात की जाए तो पॉल हेमन पूर्व WWE चैंपियन के बहुत बड़े फैन हैं। उन्हें पता है कि स्टाइल्स के ब्लू ब्रांड में जाने से रॉ को काफी नुकसान हो सकता है, इसलिए वह शायद ही ड्राफ्ट में स्टाइल्स को स्मैकडाउन में जाने देंगे। 

वहीं अगर द ओसी की बात की जाए तो यह टीम कहीं से भी खतरनाक नहीं लगती लेकिन यह टीम अगर ड्राफ्ट के बाद भी रॉ में ही रहती है तो पॉल इस टीम में नई जान फूंक सकते हैं।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...