5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई 

रोमन रेंस & केविन ओवेंस और बियांका ब्लेयर & ओटिस
रोमन रेंस & केविन ओवेंस और बियांका ब्लेयर & ओटिस

इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) का एक रोचक एपिसोड देखने को मिला जहां साशा बैंक्स (Sasha Banks) एक इंटरजेंडर मैच में लड़ती हुई दिखाई दी। इसके अलावा पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन (Sami Zayn) इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में कंपनी पर आरोप लगाए। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में मैचों से ज्यादा सैगमेंट्स का दबदबा देखने को मिला। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान पॉल हेमन को एडम पियर्स के खिलाफ मैच में भी बुक किया गया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रिलीज किये जाने के बाद कंपनी के साथ दुश्मनी मोल ले ली थी

हालांकि, हेमन ने मैच में एंट्री करते वक्त चोटिल होने का नाटक किया और इसके बाद रोमन ने एंट्री करते हुए पियर्स पर हमला कर दिया। इसके बाद रोमन को केविन ओवेंस के गुस्से का सामना करना पड़ा जिन्होंने द बिग डॉग की बुरी तरह पिटाई कर दी। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE SmackDown से जुड़े 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो इस हफ्ते के शो से निकलकर सामने आई।

5- सिजेरो ने लगातार दूसरे हफ्ते WWE SmackDown में सबको प्रभावित किया

पिछले कुछ समय में WWE SmackDown में सिजेरो को काफी मोमेंटम प्राप्त हुआ है और पिछले हफ्ते वह डेनियल ब्रायन जैसे बड़े सुपरस्टार को हराने में कामयाब रहे थे। आपको बता दें, सिजेरो ने इस हफ्ते डेनियल ब्रायन के सैगमेंट में दखल दिया जिसके बाद ब्रायन ने उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

ये भी पढ़ें: 5 ड्रीम मैच जो WWE में आने वाले समय में देखने को मिल सकते हैं

हालांकि, सिजेरो पहले ही ब्रायन को हरा चुके हैं इसलिए उन्होंने ब्रायन के खिलाफ मैच लड़ने से इनकार करने के बाद ओपन चैलेंज दे दिया। आपको बता दें, डॉल्फ जिगलर ने इस चैलेंज को स्वीकार किया, हालांकि, सिजेरो उन्हें भी हराने में कामयाब रहे। सिजेरो की ब्लू ब्रांड में यह लगातार दूसरी जीत है और ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में उन्हें बड़ा पुश दिया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE SmackDown मे सैमी जेन का मजेदार सैगमेंट

सैमी जेन ने इस हफ्ते SmackDown के दौरान खुद के Royal Rumble मैच में उतरने की घोषणा की और उन्होंने खुद को बैरीकेड में हथकड़ी लगा ली थी। इसके अलावा उन्होंने WWE द्वारा किये जा रहे षडयंत्र को लेकर चर्चा की और वह सिजेरो, कार्मेला और साशा बैंक्स जैसे सुपरस्टार्स के साथ बात करते हुए भी दिखाई दिए।

इसके बाद अपोलो क्रूज vs बिग ई के बीच हुए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच के दौरान उन्होंने खुद को आजाद करते हुए क्रूज को हैलुवा किक देते हुए मैच को डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त कर दिया था। साथ ही, उन्होंने बिग ई पर हमला करते हुए स्टेटमेंट जारी किया और यह कहना गलत नहीं होगा कि सैमी का यह नया रूप काफी मजेदार है।

3- बियांका ब्लेयर ने SmackDown में बेली को हराया

बेली और बियांका ब्लेयर इस हफ्ते SmackDown में ओब्सटेकल चैलेंज का हिस्सा थी। आपको बता दें, पहले बेली ने पहले यह चैलेंज किया था और उन्होंने चैड गेबल को कंधे पर उठाकर यह चैलेंज पूरा किया। इसके बाद बेली ने ब्लेयर के लिए यह चैलेंज कठिन करने की कोशिश की।

आपको बता दें, ब्लेयर को गेबल के बजाए ओटिस को कंधे पर उठाकर यह चैलेंज पूरा करना पड़ा, हालांकि, इतनी मुश्किलों के बावजूद भी बियांका ब्लेयर यह मैच जीतने में कामयाब रही। हालांकि, बेली को अपनी हार बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने ब्लेयर पर हमला कर दिया।

2- कार्मेला के वेटर रेजिनेल्ड ने साशा बैंक्स के खिलाफ मैच में फुर्ती दिखाई

कार्मेला के वेटर रेजिनेल्ड ने इस हफ्ते SmackDown में इंटरजेंडर मैच में साशा बैंक्स का सामना किया। आपको बता दें, रेजिनेल्ड WWE ज्वाइन करने से पहले जिमनास्ट रह चुके हैं, यही वजह है कि इस मैच के दौरान उन्होंने अपने एथलेटिक मूव्स दिखाए।

हालांकि, इस इंटरजेंडर मैच के दौरान रेजिनेल्ड ने काफी फुर्ती दिखाई लेकिन आखिर में, साशा बैंक्स ने बैंक्स स्टेटमेंट मूव लगाते हुए रेजिनेल्ड को हरा दिया। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस इंटरजेंडर मैच के बाद कार्मेला vs साशा बैंक्स का फ्यूड और भी रोचक हो गया है।

1- पॉल हेमन को WWE SmackDown में एडम पियर्स के खिलाफ मैच में बुक किया गया

इस हफ्ते SmackDown के ओपनिंग सैगमेंट के दौरान पॉल हेमन ने एडम पियर्स को मैच के लिए चैलेंज किया था और शो के मेन इवेंट के लिए इस मैच को बुक किया गया था। हालांकि, मेन इवेंट में हुए इस मैच से पहले हेमन इंजरी का बहाना करते हुए मैच से पीछे हट गए।

आपको बता दें, रोमन ने इस हफ्ते के शो के दौरान केविन ओवेंस को बिल्डिंग से बाहर कर दिया था। हालांकि, जब रोमन, पियर्स पर हमला करने के लिए रिंग में आए तो ओवेंस ने वहां आकर रोमन पर बुरी तरह हमला कर दिया और इस दौरान ओवेंस ने रोमन को पूरी तरह डोमिनेंट किया।