Create
Notifications

5 बड़े WWE स्टार्स जो ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट बन सकते हैं

ब्रॉक लैसनर का एडवोकेट कौन बनेगा?
ब्रॉक लैसनर का एडवोकेट कौन बनेगा?
reaction-emoji
Neeraj sharma

रेसलमेनिया (WrestleMania) 36 में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के खिलाफ मैच के बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था। COVID-19 महामारी के कारण लगी पाबंदियों के कारण कंपनी को पहले ही नुकसान झेलना पड़ रहा था, वहीं लैसनर के जाने से विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) की परेशानियां और भी बढ़ गई थीं।

अब पाबंदियों को हटा दिया गया है और लाइव क्राउड इस हफ्ते WWE में वापस आ रहा है। इसलिए ये लैसनर की वापसी के लिए सबसे सही समय साबित हो सकता है। पिछले कुछ हफ्तों में कंपनी की ओर से कई बार द बीस्ट की वापसी के संकेत मिले हैं।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास के 5 सबसे खराब रेसलिंग कैरेक्टर्स

समस्या ये है कि उनके एडवोकेट पॉल हेमन (Paul Heyman) अभी रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ हैं, इससे सवाल खड़ा होता है कि क्या लैसनर को नया एडवोकेट मिलने वाला है। इसलिए आइए जानते हैं 5 बड़े नामों के बारे में जो लैसनर के नए एडवोकेट की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Money in the Bank लैडर मैच नहीं जीतना चाहिए था

WWE सुपरस्टार शेल्टन बेंजामिन

शेल्टन बेंजामिन और ब्रॉक लैसनर कॉलेज के दिनों से बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं और दोनों ने एकसाथ WWE को जॉइन कर FCW में साथ काम किया था। उसके बाद दोनों का करियर अलग-अलग दिशा में आगे बढ़ा, लेकिन इसका असर उनकी दोस्ती पर नहीं पड़ा है। बेंजामिन अभी भी WWE का हिस्सा हैं और लैसनर को अच्छे से जानते हैं।

बेंजामिन समय-समय पर अपनी माइक स्किल्स से सभी को प्रभावित करते आए हैं। हालांकि लैसनर, हेमन को अपने एडवोकेट के रूप में देखने के आदी हो चुके हैं, लेकिन अपने दोस्त का एडवोकेट बनने से बेंजामिन का करियर भी एक नई राह पर आगे बढ़ सकता है। वैसे भी द हर्ट बिजनेस से अलग होने के बाद बेंजामिन संघर्ष करते नजर आए हैं और उनके अच्छे दोस्त उन्हें इस संघर्ष के दौर से बाहर निकाल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 6 कपल्स जो पिछले 10 साल से भी ज्यादा समय से साथ हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

ज़ेलिना वेगा

ज़ेलिना वेगा को हाल ही में WWE ने दोबारा साइन किया है और उनके ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट बनने की संभावनाएं बहुत कम नजर आती हैं। लेकिन इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि वेगा इस समय प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन मैनेजर्स में से एक हैं, इसका एक बड़ा उदाहरण एंड्राडे हैं जो AEW के बड़े सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आए हैं।

अगर वेगा मिस Money in the Bank बनने में नाकाम रहीं, तो उनके पास कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं होगी। वेगा और लैसनर की जोड़ी बहुत अजीब नजर आती है लेकिन वो परिस्थिति के हिसाब से खुद को ढालना अच्छे से जानती हैं।

मैलकॉम बिवेन्स

मैलकॉम बिवेन्स वो अगले बड़े स्टार हो सकते हैं जिन्हें WWE, NXT से मेन रोस्टर में ला सकती है। इस समय वो NXT में डायमंड माइन टीम को मैनेज कर रहे हैं और इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि WWE उनकी प्रतिभा का पूरा फायदा उठाने में अभी तक नाकाम रही है।

बिवेन्स टॉप सुपरस्टार्स के साथ काम करने की काबिलियत रखते हैं। ब्रॉक लैसनर प्रो रेसलिंग यूनिवर्स के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और अगर बिवेन्स उनके एडवोकेट बने तो ये उनके करियर की अभी तक की सबसे बड़ी उपलब्धि के समान होगा।

पॉल हेमन

अपने करियर में अधिकांश समय ब्रॉक लैसनर को पॉल हेमन का साथ मिलता आया है और लोग शायद अब लैसनर को हेमन के बिना काम करते देखने की उम्मीद भी नहीं कर सकते। हेमन और लैसनर असल जिंदगी में भी बहुत अच्छे दोस्त हैं और साथ में काम करना भी दोनों को पसंद है।

अगर वापसी के बाद द बीस्ट, रोमन रेंस को चैलेंज करते हैं तो हेमन द्वारा रेंस को धोखा मिलने की संभावनाएं बहुत ज्यादा होंगी। लैसनर और हेमन को एक-दूसरे से दूर करना ना केवल पूर्व वर्ल्ड चैंपियन बल्कि WWE के लिए भी बहुत खराब फैसला साबित हो सकता है।

MVP

पिछले कुछ हफ्तों में MVP और WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के संबंधों में खटास पड़ती देखी गई है। हालिया Raw एपिसोड में दोनों एक-दूसरे के विचारों के प्रति असहमत नजर आए, जिसे लैश्ले को बेबीफेस टर्न देने के संकेत के रूप में देखा जा रहा है। मगर इसे MVP को हील टर्न देने का संकेत भी कहा जा सकता है। अगर WWE भविष्य में ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले ड्रीम फ्यूड की शुरुआत का प्लान बनाती है, तो MVP लैसनर को लैश्ले की चुनौती से पार करने में मदद कर सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...