Create
Notifications

WWE के 5 सुपरस्टार्स जो सिर्फ विलन का काम करते हुए अच्छे लगते हैं

ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन
ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन
Karan gulati

किसी भी WWE सुपरस्टार के लिए विलन के किरदार से हीरो के किरदार में जाना कोई बड़ी बात नहीं होती पहले भी ऐसा बहुत से सुपरस्टार्स कर चुके हैं। WWE के कुछ सुपरस्टार्स तो ऐसे हैं जिन्होंने विलन और हीरो दोनों ही किरदारों में फैंस का दिल जीत लिया था।

कुछ सुपरस्टार्स ने अपने करियर की शुरुआत WWE में विलन के रूप में की है लेकिन आगे चलकर उन्होंने हीरो का किरदार निभाया है। हालांकि ऐसा नहीं है कि विलन के किरदार में अच्छा काम करने के बाद उन्हें हीरो का किरदार अपनाना जरूरी है कुछ सुपरस्टार्स के लिए यह सही नहीं रहा है। बहुत से सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने केवल विलन का किरदार ही निभाया है। यह 5 सुपरस्टार्स जो केवल विलन का काम करते हुए ही अच्छे लगते हैं-

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने सबसे ज्यादा समय तक WWE Money In The Bank ब्रीफकेस को अपने पास रखा

5- WWE की टैग टीम ऑथर्स ऑफ पैन

ऑथर्स ऑफ पैन
ऑथर्स ऑफ पैन

पिछले कुछ महीनों से AOP ने रॉ में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ मिलकर विलन का किरदार सही तरीके से अपनाया है। उन्होंने जब से WWE में शुरुआत की है तब से वह विलन का किरदार ही निभा रहे हैं लेकिन हाल ही सैथ के साथ आने के बाद फैंस भी उन्हें काफी पसंद करने लगे है।

जब अकम और रेज़र WWE में अपनी वापसी करेंगे तो उन्हें विलन के किरदार में ही रहना चाहिए और भविष्य में भी वह विलन ही बने रहे फैंस उन्हें उसी तरीके से पसंद करते हैं।

4- WWE के चर्चित सुपरस्टार द मिज़

द मिज़
द मिज़

द मिज़(The Miz) ने जब अपने किरदार में बदलाव किया था तो फैंस ने उन्हें अधिक पसंद नहीं किया था। मिज़ एक तरह से शेन मैकमैहन का पंचिंग बैग लग रहे थे। उन्होंने हाल ही में अपना विलन वाला किरदार अपना लिया है और फैंस दोबारा उन्हें पसंद करने लगे है। उन्हें हमेशा विलन के किरदार में ही रेसलिंग करनी चाहिए।

3- WWE की अगली विमेंस चैंपियन बन सकती हैं शायना बैज़लर

शायना बैज़लर
शायना बैज़लर

शायना ने जबसे WWE में शुरुआत की है तबसे वह एक विलन की भूमिका ही निभा रहे हैं। WWE एलिमिनेशन चैम्बर में भी उन्होंने आसानी से अपनी जीत दर्ज कर ली थी और सबका यही मानना है कि मनी इन द बैंक भी वह जीत जाएंगी। शायना को कोई भी फैन हीरो के किरदार में सोच भी नहीं सकता और उन्हें हमेशा विलन के किरदार में ही रहना चाहिए।

2- WWE में विलन हैं किंग कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

यह सारे WWE फैंस के लिए आश्चर्य की बात होगी कि कॉर्बिन ने अपने करियर की शुरुआत में NXT में हीरो का किरदार निभाया था लेकिन जल्द ही वह विलन के किरदार में आ गए थे। उसके बाद से उन्होंने अपने किरदार में बदलाव नहीं किया है।

जिस किसी ने भी कॉर्बिन को साल 2019 में रिंग में देखा है वह जानते हैं कि कॉर्बिन ने विलन के किरदार में रहकर कितना अच्छा काम किया है। फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं इसलिए उन्हें भी कभी किरदार बदलना नहीं चाहिए।

1- WWE के पूर्व चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर WWE में आए महान रेसलर्स में से एक हैं। उन्हें फैंस द्वारा काफी हेट का सामना करना पड़ा है ऐसा इसलिए क्योंकि फैंस को पार्ट टाइम वर्ल्ड चैंपियन नहीं पसंद। पिछले 6 महीनों में उन्होंने जिस प्रकार काम किया है उससे यह साबित हो जाता है कि वह विलन का किरदार बहुत अच्छे से निभा सकते हैं।

ब्रॉक के इस किरदार के लिए जो कुछ भी पॉल हेमन बोलते हैं वह उनके हीरो बनने के बाद नहीं कह पाएंगे। इसलिए कंपनी को कभी भी उन्हें विलन के किरदार से नहीं हटाना चाहिए।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...