Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो वॉल्टर को हराकर उनकी बादशाहत खत्म कर सकते हैं 

रोमन रेंस, वॉल्टर और ब्रॉक लैसनर
रोमन रेंस, वॉल्टर और ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
Subham Pal

NXT यूके चैंपियन वॉल्टर वर्तमान समय में WWE के सबसे डोमिनेंट चैंपियन हैं। आपको बता दें, वर्तमान NXT यूके चैंपियन वॉल्टर रिकॉर्ड 740 दिनों से चैंपियन बने हुए हैं और कोई भी सुपरस्टार उन्हें हरा नहीं पाया है। आपको बता दें, वॉल्टर अपने शानदार टाइटल रन के दौरान पिट डन, टॉमैसो सिएम्पा, जो कॉफे, रैपेंज ब्राउन, इल्जा ड्रैगनव, डेव मैस्टिफ और भी दूसरे स्टार्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 इंटरजेंडर मैच जो फैंस WWE में देखना पसंद करेंगे

वॉल्टर इन सभी सुपरस्टार्स को हराकर अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे थे और ऐसा लग रहा है कि वॉल्टर को रोक पाना काफी मुश्किल है। इसी के साथ यह प्रश्न खड़ा होता है कि वह कौन सुपरस्टार होगा जो कि वॉल्टर को हराकर उनकी बादशाहत खत्म करेगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि वॉल्टर को हराकर उनकी बादशाहत खत्म कर सकते हैं।

5- पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर
पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर इस वक्त Raw में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के खिलाफ फ्यूड मे हैं और WrestleMania Backlash पीपीवी में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होने जा रहा है। हालांकि, यह फ्यूड खत्म करने के बाद मैकइंटायर NXT यूके ब्रांड में वॉल्टर के साथ फ्यूड की शुरूआत कर सकते हैं। स्कॉटिश सुपरस्टार होने की वजह से मैकइंटायर NXT यूके ब्रांड में ब्रिटिश स्टार के रूप में फिट बैठेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 वर्तमान स्टार्स जो कि WWE में बैकस्टेज रोल में काफी बेहतरीन काम कर सकते हैं

भले ही, इस वक्त जारी महामारी की वजह से यात्रा पर प्रतिबंध है लेकिन भविष्य में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता। वॉल्टर और मैकइंटायर दोनों ही खतरनाक मैच लड़ने के लिए जाने जाते हैं और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने में फैंस को जरूर मजा आएगा। संभव यह भी है कि इस मैच में वॉल्टर को हराकर मैकइंटायर उनकी बादशाहत खत्म कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- वर्तमान WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले पिछले कुछ समय में WWE Raw के सबसे डोमिनेंट सुपरस्टार बनकर उभरे हैं। मार्च में द मिज को हराकर नए WWE चैंपियन बनने के बाद लैश्ले ने WrestleMania 37 के ओपनिंग मैच में मैकइंटायर को मात दी थी। लैश्ले को WrestleMania Backlash में एक बार फिर मैकइंटायर का सामना करना है।

अगर लैश्ले, मैकइंटायर को एक बार फिर हराने में कामयाब रहते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि लैश्ले को कौन सा सुपरस्टार चुनौती देता है। संभव है कि इसके बाद वॉल्टर, लैश्ले को चैलेंज करने के लिए आगे आ सकते हैं। इन दो डोमिनेंट सुपरस्टार्स का मुकाबला होते हुए देखना फैंस के लिए किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा।

3- WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस ने SummerSlam में वापसी करने के बाद हील टर्न ले लिया था और यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद उनका ब्लू ब्रांड में दबदबा काफी बढ़ गया है। आपको बता दें, WWE में वापसी के बाद से ही रोमन रेंस को सिंगल्स मैच में पिन या सबमिट नहीं करा पाया है।

यही नहीं, WrestleMania 37 में भी रोमन ने ऐज और डेनियल ब्रायन को हराकर अपनी बादशाहत जारी रखी थी। यही कारण है कि रोमन रेंस, वॉल्टर के डोमिनेंस को खत्म करने के लिए बिल्कुल सही सुपरस्टार हैं। हालांकि, अगर यह मैच होता है तो देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से किस सुपरस्टार की विनिंग स्ट्रीक पर ब्रेक लगता है।

2- पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

वॉल्टर के डेब्यू के बाद से ही WWE फैंस उनका मैच ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, ब्रॉक इस वक्त WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में नही हैं लेकिन भविष्य में उनकी कंपनी में वापसी हो सकती है। वापसी के बाद वह वॉल्टर के लिए बेहतरीन प्रतिदंद्वी साबित हो सकते हैं।

आपको बता दें, लैसनर WWE में द अंडरटेकर की WrestleMania स्ट्रीक तोड़ चुके हैं, यही कारण है कि अगर वापसी के बाद लैसनर को वॉल्टर का सामना करने का मौका मिलता है तो वह वॉल्टर को हराकर उनकी बादशाहत खत्म कर सकते हैं।

1- वर्तमान WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस

कैरियन क्रॉस
कैरियन क्रॉस

WWE NXT Takeover: Stand & Deliever नाईट टू में कैरियन क्रॉस, फिन बैलर को हराकर अपने करियर में दूसरी बार NXT चैंपियन बने थे। आपको बता दें, कैरियन क्रॉस को NXT के सबसे डोमिनेंट सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है और वह NXT यूके चैंपियन वॉल्टर को हराने की काबिलियत रखते हैं।

NXT ने साल 2020 में Worlds Collide नाम का इवेंट कराया था और इस इवेंट में NXT और NXT UK सुपरस्टार्स के बीच टक्कर देखने को मिली थी। संभव है कि भविष्य में WWE एक बार फिर World Collide इवेंट कराने का फैसला कर सकती है और इस इवेंट में कैरियन क्रॉस vs वॉल्टर का मैच देखने को मिल सकता है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...