5 WWE Superstars जिन्होंने इस हफ्ते Raw में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया

WWE सुपरस्टार्स का Raw में इस हफ्ते सबसे अच्छा प्रदर्शन
WWE सुपरस्टार्स का Raw में इस हफ्ते सबसे अच्छा प्रदर्शन

WWE Raw में इस हफ्ते Elimination Chamber 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट से जुड़े कई धमाकेदार मैच और दिलचस्प सैगमेंट्स देखने को मिले। रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड के शुरुआती सैगमेंट में RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) ने एकेडमिक चैलेंज को पास कर Raw टैग टीम चैंपियनशिप रिमैच हासिल कर लिया है।

इवेंट में एजे स्टाइल्स, बियांका ब्लेयर और केविन ओवेंस समेत कई बड़े Superstars ने रिंग में धमाकेदार मैच लड़ते हुए बड़ी जीत हासिल की हैं। इस बीच एलेक्सा ब्लिस, बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस समेत अन्य सुपरस्टार्स ने अपने सैगमेंट्स और प्रोमो के जरिए लोगों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इनमें से कुछ सुपरस्टार्स ऐसे रहे, जिनके Raw में प्रदर्शन ने फैंस को सबसे अधिक प्रभावित किया है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं इस हफ्ते Raw में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में।

5)WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस और 4)केविन ओवेंस

सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस पिछले कुछ समय से एक-दूसरे का साथ निभाते आ रहे हैं और इस बीच कई बार टैग टीम बनाकर भी मैच लड़ते दिखाई दिए हैं। आपको याद दिला दें कि सैथ रॉलिंस, Elimination Chamber 2022 के WWE चैंपियनशिप मैच में प्रवेश पा चुके हैं, लेकिन इस हफ्ते उन्होंने अपने साथी ओवेंस के इस मैच में शामिल ना होने पर दुख जताया।

ओवेंस ने इस बीच ऑस्टिन थ्योरी को हराकर चैंपियनशिप मैच में जगह मिलने की मांग की, जिसे एडम पीयर्स ने ठुकरा दिया। रॉलिंस और ओवेंस के सैगमेंट्स दिलचस्प रहे, लेकिन इसके अलावा उन्होंने मेन इवेंट में एक्शन से भरपूर मैच भी लड़ा।

मेन इवेंट में रॉलिंस vs रिडल वन-ऑन-वन मैच हुआ, लेकिन ओवेंस के दखल के कारण रिडल की DQ से जीत हुई। जिसके बाद रॉलिंस-ओवेंस vs RK-Bro टैग टीम मैच हुआ, जिसमें शुरू से लेकर अंत तक जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जिसमें हील टीम ने शानदार टीम वर्क दिखाते हुए बड़ी जीत दर्ज करने में सफलता पाई।

3)डॉमिनिक मिस्टीरियो

पिछले हफ्ते Raw में द मिज़ और मिस्टीरियो फैमिली की स्टोरीलाइन की शुरुआत हुई थी। इस हफ्ते The Miz TV सैगमेंट में मिज़ ने डॉमिनिक और उनके पिता रे मिस्टीरियो का मज़ाक बनाया, जिससे गुस्से में आकर डॉमिनिक ने मिज़ पर अटैक कर दिया, जिसके बाद उनके बीच सिंगल्स मैच हुआ।

मैच में मरीस ने दखल देकर डॉमिनिक का ध्यान भटकाने की कोशिश की, लेकिन रेफरी ने उन्हें रिंगसाइड से बैन कर दिया जिससे क्राउड बहुत खुश नजर आया। वहीं जब डॉमिनिक ने मिज़ को चौंकाते हुए उन्हें पिन कर जीत हासिल की तो फैंस ने डॉमिनिक को जबरदस्त तरीके से चीयर किया।

2)लीटा

WWE हॉल ऑफ फेमर लीटा इस समय Raw विमेंस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हैं और Elimination Chamber 2022 में बैकी लिंच को उनके टाइटल के लिए चैलेंज करने वाली हैं। इस हफ्ते उन्होंने अपने सैगमेंट में बैकी को चेतावनी दी, लेकिन तभी मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन ने बाहर आकर हॉल ऑफ फेमर पर तंज कसा।

इस बीच लीटा ने चैंपियन बनने का दावा किया और उसके बाद बैकी पर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया। बैकी ने काउंटर अटैक करने की कोशिश की, लेकिन अंत में लीटा के ट्विस्ट ऑफ फेट और मूनसॉल्ट को क्राउड से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

1)एजे स्टाइल्स

ओमोस के साथ दुश्मनी के अंत के बाद एजे स्टाइल्स को एक नए विरोधी की जरूरत थी, जो उन्हें मौजूदा WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के रूप में मिला है। Raw में इस हफ्ते प्रीस्ट को हराकर स्टाइल्स यूएस चैंपियनशिप के नंबर-1 कंटेंडर बन गए हैं। द फिनोमिनल के लिए ये जीत इसलिए भी अहम रही क्योंकि प्रीस्ट को लगातार मैचों में हार मिल रही है और अब द फिनोमिनल का यूएस चैंपियनशिप नंबर-1 कंटेंडर बनना दर्शा रहा है कि वो जल्द ही प्रीस्ट को हराकर नए चैंपियन बनने वाले हैं।