Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी बैकस्टेज विंस मैकमैहन से तगड़ी बहस हुई

विंस मैकमैहन और ब्रॉक लैसनर
विंस मैकमैहन और ब्रॉक लैसनर
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 08 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE में बैकस्टेज घटी घटनाएं समय-समय पर पूरे प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में चर्चा का विषय बनी रही हैं। इनमें से कई घटनाओं का हिस्सा WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) भी रहे हैं। अक्सर ऐसे भी कई मौके आते हैं जब रेसलर्स द्वारा रिंग में की गई गलती के कारण उन्हें विंस के गुस्से का भी सामना करना पड़ता है।

सभी में थोड़ा अहंकार तो होता ही है और WWE में भी ऐसे कई लोग रहे, जिनके लिए परिस्थितियां बिगड़ने पर अपनी भावनाओं पर काबू रख पाना बहुत मुश्किल हो जाता है। कई बार कंपनी के सुपरस्टार्स ने गुस्से में अपने बॉस को भी कन्फ्रंट कर दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके असल जिंदगी में अंडरटेकर के साथ संबंध अच्छे नहीं रहे

निराश सुपरस्टार्स का ऐसा करना कोई चौंकाने वाली बात नहीं है। इसलिए आइए इस आर्टिकल में जानते हैं उन कुछ WWE सुपरस्टार्स के बारे में जब सुपरस्टार्स ने विंस मैकमैहन को कन्फ्रंट किया।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो बहुत जल्दी इस दुनिया को अलविदा कह गए

ब्रेट हार्ट ने WWE में विंस मैकमैहन को नॉकआउट किया

1997 Survivor Series में ब्रेट हार्ट को शॉन माइकल्स के खिलाफ WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप गंवानी पड़ी। मुकाबले से पूर्व माइकल्स ने हार्ट के लिए असहमतिपूर्ण टिप्पणी की थी, इसलिए हार्ट ने Survivor Series में माइकल्स के खिलाफ हार स्वीकार करने से साफ इनकार कर दिया था।

हार्ट का उस समय WWE छोड़ WCW में जाना तय था, इसलिए विंस मैकमैहन ने द हिटमैन को बताए बिना ही मैच का परिणाम तय किया। मैच में जब माइकल्स ने शार्पशूटर लगाया, तो रेफरी ने हार्ट के बिना टैप आउट करे ही मैच समाप्ति की घोषणा कर दी थी।

Advertisement

चैंपियनशिप हारने के बाद हार बैकस्टेज लौटे और विंस को अपरकट लगाकर नॉकआउट कर दिया। Broken Skulls Session पॉडकास्ट में उन्होंने बताया, "मैं ड्रेसिंग रूम में बैठा और वहां कई और लोग भी मौजूद रहे। मुझे खुद विश्वास नहीं हो रहा था कि मैंने विंस को नॉकआउट कर दिया है, उनके लिए मैं कुछ भी करने को तैयार था।"

ये भी पढ़ें: 4 कपल्स जिन्होंने WWE में साथ काम करते हुए शादी की

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Published 08 Mar 2021, 14:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now