Create
Notifications

5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें भविष्य में WWE परफॉरमेंस सेंटर में भेजा जा सकता है

कई WWE सुपरस्टार्स को जल्द ही परफॉरमेंस सेंटर में भेजा जा सकता है
कई WWE सुपरस्टार्स को जल्द ही परफॉरमेंस सेंटर में भेजा जा सकता है
Neeraj sharma
visit

कुछ समय पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि कई बड़े सुपरस्टार्स को WWE ने अपनी स्किल्स में सुधार करने के लिए परफॉरमेंस सेंटर में भेजने का फैसला लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार विंस मैकमैहन कई रेसलर्स की स्किल्स से ज्यादा प्रभावित नहीं हैं।

इस लिस्ट में कीथ ली, एजे स्टाइल्स के बॉडीगार्ड ओमोस, ओटिस, रेट्रीब्यूशन के मेंबर मेस, RAW Underground के स्टार रहे डब्बा काटो जैसे बड़े नाम शामिल हैं। उम्मीद की जा रही है कि आने वाले कुछ हफ्तों में इस लिस्ट में और भी कुछ नामों को जोड़ा जा सकता है।

खासतौर पर कीथ ली को परफॉरमेंस सेंटर में भेजे जाने की खबर से फैंस काफी नाराज हैं। लेकिन ये इस बात को भी दर्शाता है कि विंस मैकमैहन कठिन फैसले लेने से घबराते नहीं हैं। तो आइए जानते हैं उन सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें भविष्य में परफॉरमेंस सेंटर में भेजा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने इन रिंग अनाउंसर्स को डेट किया

पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बिली के

बिली के पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन रही हैं लेकिन द आइकॉनिक्स के टूटने के बाद उनका करियर जैसे अधर में लटक चुका है। इन दिनों SmackDown में भी उन्हें कोई खास सफलता प्राप्त नहीं हो रही है।

हाल ही में संकेत मिले कि उन्हें एडम पीयर्स की असिस्टेंट बनाया जा सकता है। लेकिन WWE के हालिया शो में इस संबंध में कोई सैगमेंट देखने को नहीं मिला, इस बीच वो द रायट स्क्वाड के खिलाफ गलतियों से भरे मैच का भी हिस्सा रहीं।

बिली अभी तक कई बेहतरीन मैचों का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन मौजूदा परिस्थितियों के हिसाब से उन्हें परफॉरमेंस सेंटर में भेजना ही सही फैसला होगा, जहां वो अपनी स्किल्स में सुधार कर वापसी करें।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिनका फैंस पर बुरी तरह गुस्सा फूटा

इस समय WWE रोस्टर में एक छोटे पुश के लिए भी सुपरस्टार्स के बीच संघर्ष देखने को मिल रहा है। इसलिए ऑस्ट्रेलियाई प्रो रेसलिंग सुपरस्टार को यहां पुश मिलने की संभावनाएं बेहद कम हैं।

ये भी पढ़ें: 5 रेसलिंग कपल्स जो WWE और AEW में अलग-अलग काम कर रहे हैं

जैक्सन राइकर

इसी साल मई में प्रेजिडेंट डॉनल्ड ट्रंप के संबंध में विवादास्पद ट्वीट करने के चलते उन्हें कुछ समय के लिए WWE से बाहर कर दिया गया था। हालिया RAW एपिसोड में उन्हें इलायस के म्यूजिक सैगमेंट में रिंग में खड़े देखा गया।

इससे अधिकारी ये जानना चाहते थे कि फैंस उनकी वापसी पर किस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं। अगर विंस को इलायस और राइकर की टीम पसंद नहीं आई तो उन्हें संभव ही परफॉरमेंस सेंटर में भेजा जा सकता है।

टमिना

youtube-cover

टमिना पिछले एक दशक से WWE के साथ जुड़ी रही हैं और ड्राफ्ट में उन्हें ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनाया गया था। टमिना रोस्टर की उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्हें सबसे कम ऑन-स्क्रीन टाइम मिलता है।

वहीं अब उनकी इन रिंग स्किल्स पर भी सवाल उठाए जाने लगे हैं। इससे पहले स्थिति बिगड़े बेहतर होगा कि वो परफॉरमेंस सेंटर में जाकर नई स्किल्स सीखकर वापसी करें।

बो डलास

youtube-cover

2019 में आखिरी बार बो डलास WWE टीवी पर नजर आए थे। वहीं कर्टिस एक्सल के कंपनी से रिलीज़ होने के बाद डलास को दोबारा से शुरुआत करनी होगी।

अभी तक उनकी वापसी के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन संभव है कि जिस तरह उनके भाई ब्रे वायट को नए कैरेक्टर में सफलता मिली। उसी तरह डलास को भी कैरेक्टर में बदलाव कर पुश दिया जा सकता है।

लेकिन इससे पहले उन्हें अपनी स्किल्स में थोड़े सुधार की जरूरत है जिससे उनके कैरेक्टर को भी दिलचस्प बनाया जा सके।

नाया जैक्स

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि नाया जैक्स निरंतर कई सुपरस्टार्स को चोट पहुंचाती आई हैं। मूव्स के गलत तरीके से इस्तेमाल के कारण ऐसा होता है। इसी कारण ओटिस को भी परफॉरमेंस सेंटर में भेज दिया गया है।

इस बात में भी कोई संदेह नहीं कि जैक्स का कैरेक्टर फैंस को काफी पसंद आया है लेकिन रिंग में उनके द्वारा सुपरस्टार्स को चोटिल करने का सिलसिला जारी रहा तो संभव ही उन्हें वापस परफॉरमेंस सेंटर में भेजा जा सकता है।

Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now