Create

5 बड़े धोखे जो WWE Money in the Bank पीपीवी में देखने को मिल सकते हैं

Money in the Bank 2021 में देखने को मिल सकते हैं बड़े धोखे
Money in the Bank 2021 में देखने को मिल सकते हैं बड़े धोखे
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी का बिल्ड-अप अच्छा रहा, जिसमें चैंपियनशिप मैच, टैग टीम चैंपियनशिप मैच और MITB लैडर मैचों से जुड़े कई दिलचस्प सैगमेंट्स और मैच भी देखे गए। इस बीच ऐसी भी कई परिस्थितियां उत्पन्न हुई हैं, जिनसे साथियों के संबंधों में खटास भी पड़ते देखी गई।

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) से लेकर रोमन रेंस (Roman Reigns) जैसे बड़े सुपरस्टार्स अपने-अपने टाइटल्स को डिफेंड करने की कोशिश करेंगे, लेकिन इस बीच शो में कई सुपरस्टार्स अपने साथियों का साथ छोड़ सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में जानते हैं 5 बड़े धोखों के बारे में जो Money in the Bank 2021 में देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े सुपरस्टार्स जो इस साल Money in the Bank का हिस्सा नहीं हैं

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की हार का कारण बन सकते हैं MVP

WWE Money in the Bank 2021 से पूर्व आखिरी Raw एपिसोड के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले ने कहा था कि वो अपनी अन्य सभी आदतों (शराब, लड़कियां और पैसे उड़ाने का शौक) को छोड़ केवल अपने टाइटल को डिफेंड करने पर ध्यान देना चाहते हैं। वहीं MVP उन्हें ऐसा करने से रोकने की कोशिश करते दिखाई दिए।

उस मेन इवेंट सैगमेंट में लैश्ले ने MVP पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा कि वो MVP के बिना भी अच्छा काम कर सकते हैं। ये बातें इस ओर इशारा कर रही हैं कि MVP अगले पीपीवी में लैश्ले की हार का कारण बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो Money in the Bank लैडर मैचों में WWE को नहीं करनी चाहिए

इस हार के साथ ही MVP और लैश्ले का गठबंधन टूट चुका होगा, जिससे पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन अन्य युवा रेसलर्स को पुश दिलाने में मदद कर सकते हैं। WWE को अभी से फ्यूचर स्टार्स को तैयार करने की जरूरत है, जिससे भविष्य में कंपनी के पास टॉप सुपरस्टार्स के रूप में कई विकल्प मौजूद हों।

ये भी पढ़ें: WWE Money in the Bank से जुड़ी 6 बड़ी भविष्यवाणियां

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

द मिज़ दे सकते हैं जॉन मॉरिसन को धोखा

द मिज़ इस समय चोट के कारण व्हीलचेयर पर एंट्री लेते हुए नजर आते हैं, इसके बावजूद उन्होंने फैंस का मनोरंजन करना नहीं छोड़ा है। मगर ऊपर दिए गए ट्वीट में अगर आप देखेंगे तो मिज़ किसी दृष्टि से चोटिल नजर नहीं आ रहे हैं। मिज़ ना केवल फैंस बल्कि अपने साथी जॉन मॉरिसन को भी धोखे में रख रहे हैं। इसलिए क्या ऐसा संभव नहीं है कि वो MITB लैडर मैच में मॉरिसन की हार का कारण बनें। इससे Summerslam के लिए हील मिज़ और बेबीफेस मॉरिसन के बीच धमाकेदार फ्यूड की शुरुआत की जा सकेगी।

कोफी किंग्सटन को मिल सकता है ज़ेवियर वुड्स से धोखा

कोफी किंग्सटन vs बॉबी लैश्ले स्टोरीलाइन में कई बार संकेत दिए गए कि द न्यू डे अब पूरी तरह से टूटने की कगार पर है। आपको याद दिला दें कि ज़ेवियर वुड्स ने हाल ही में लैश्ले पर जीत हासिल की है, जिससे वो दावा कर सकते हैं कि किंग्सटन के बजाय चैंपियनशिप मैच उन्हें मिलना चाहिए था। इस कारण नाराजगी जाहिर करते हुए वो Money in the Bank 2021 में किंग्सटन की हार का कारण बन सकते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर लोग भी मांग करते रहे हैं कि अब द न्यू डे को अलग करने का समय आ गया है।

लिव मॉर्गन को सोन्या डेविल से धोखा मिलेगा

सोन्या डेविल इस समय WWE अथॉरिटी फिगर का रोल निभा रही हैं। ऐसा पूरी तरह संभव है कि वो आखिरी मोमेंट पर लिव मॉर्गन को विमेंस MITB लैडर मैच से बाहर कर खुद को मैच में शामिल कर दें। हालांकि इन दिनों मॉर्गन को बड़ा पुश मिल रहा है, लेकिन डेविल भी काफी समय से अपने इन रिंग रिटर्न का इंतज़ार कर रही हैं। वहीं अगर मॉर्गन को मैच से बाहर भी किया गया तो भी उनके बेबीफेस किरदार को बढ़ावा ही मिलेगा।

कोफी किंग्सटन को बिग ई दे सकते हैं धोखा

Money in the Bank 2021 के WWE चैंपियनशिप मैच में कोफी किंग्सटन की जीत की संभावनाएं बहुत कम हैं। फिर भी अगर किसी स्थिति में वो चैंपियन बने और दूसरी ओर बिग ई मिस्टर Money in the Bank विनर बनते हैं तो स्थिति बेहद दिलचस्प बन जाएगी। किंग्सटन के चैंपियन बनने की स्थिति में बिग ई अपने पूर्व साथी पर कैशइन कर चैंपियनशिप अपने नाम कर सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...