Create
Notifications

4 बड़े सुपरस्टार्स जो इस साल Money in the Bank का हिस्सा नहीं है

WWE
WWE
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी अब कुछ घंटे दूर है। इस इवेंट के लिए WWE ने कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। पीपीवी में सभी फैंस का मुख्य ध्यान Money in the Bank लैडर मैचों पर होगा। मेंस और विमेंस डिवीजन के अलग-अलग लैडर मैच देखने को मिलेंगे। जो सुपरस्टार लैडर पर चढ़कर ब्रीफकेस निकाल लेगा, उसे जीत मिलेगी।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना ने रोमन रेंस समेत 7 सुपरस्टार्स को हराकर जीती थी WWE चैंपियनशिप, दिग्गज हुआ था बुरी तरह लहूलुहान

इस मैच के विजेता के पास अपनी मर्जी के अनुसार चैंपियनशिप मैच पाने का मौका रहता है। इस समय WWE में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो इस धमाकेदार पीपीवी का हिस्सा नहीं है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 बड़े रेसलर्स के बारे में चर्चा करेंगे जो Money in the Bank का हिस्सा नहीं है।

4- WWE सुपरस्टार सैमी जेन Money in the Bank का हिस्सा नहीं है

सैमी जेन ने Money in the Bank लैडर मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन किया हुआ है। जेन को WWE द्वारा इस साल मौका नहीं दिया गया। इसके पहले वो 2016 और 2017 में Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा रह चुके हैं। इस सुपरस्टार ने फैंस को दोनों मुकाबलों में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया था। वो क्वालीफायर मैच का हिस्सा भी थे लेकिन केविन ओवेंस द्वारा उन्हें हार मिली।

ये भी पढ़ें:- WWE Money in the Bank 2021 प्रीव्यू: रोमन रेंस का होगा दिग्गज से मुकाबला, फैंस को मिलेंगे नए चैंपियंस?

सैमी जेन के पास शानदार हाई-फ्लाइंग मूव्स है और वो इसका हिस्सा बनकर सभी को खुश कर सकते थे। वो इस मैच का हिस्सा बनकर लैडर का सही तरह से उपयोग कर सकते थे। सैमी जेन हमेशा ही अच्छे मैच देने के लिए जाने जाते हैं। वो इस मैच को भी रोचक बना सकते थे लेकिन उन्हें चांस नहीं मिला। वो 2021 के Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा नहीं है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

3- नाया जैक्स

नाया जैक्स को WWE की सबसे बड़ी विमेंस सुपरस्टार्स में से एक माना जा सकता है। उन्होंने WWE में रहते हुए काफी ज्यादा नाम कमाया है। जैक्स Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा बनकर जबरदस्त काम कर सकती थीं। मैच में वो अकेले दम पर अन्य सभी सुपरस्टार को ढेर करके अपनी ताकत का प्रदर्शन कर सकती थीं।

इस समय विमेंस लैडर मैच में कोई बड़े साइज की सुपरस्टार नहीं है। ऐसे में WWE के पास नाया जैक्स को मैच का हिस्सा बनाने का अच्छा मौका था। जैक्स और बैजलर अभी किसी खास स्टोरीलाइन में शामिल भी नहीं थीं। नाया जैक्स मैच का हिस्सा बनकर सभी को प्रभावित कर सकती थीं।

2- बैरन कॉर्बिन

बैरन कॉर्बिन का रिकॉर्ड Money in the Bank मैचों में जबरदस्त रहा है। इस सुपरस्टार ने पहले इस तरह के मैच में जीत दर्ज करते हुए ब्रीफकेस को अपने नाम किया हुआ है। हालांकि, इस साल उन्हें बड़े मैच में जगह नहीं मिली है। बैरन कॉर्बिन इस मैच को खास बना सकते थे क्योंकि उनके पास अनुभव था।

वो क्वालीफायर मैच का हिस्सा भी रहे थे लेकिन वो क्वालीफाई नहीं हो पाए थे। वो इस मैच को जीतने के लिए बड़े दावेदार रह सकते थे। WWE किंग नाकामुरा की जगह उन्हें इस मैच का हिस्सा बना सकते थे। नाकामुरा ने हाल ही में ताज पर कब्जा किया था वहीं कॉर्बिन कुछ खास नहीं कर रहे थे। ऐसे में उन्हें मौका मिलना चाहिए था। WWE उन्हें कोई सिंगल्स मैच दे सकता था।

1- जिंदर महल

जिंदर महल को WWE ने Money in the Bank का हिस्सा नहीं बनाकर बड़ी गलती की है। इस सुपरस्टार के पास जबरदस्त रेसलिंग स्किल्स है और वो मैच को खास बना सकते थे। महल ने कुछ समय पहले ही अपनी वापसी की है और उन्हें अगर बड़े मैच का हिस्सा बनाया जाता तो जरूर फैंस खुश होते।

वो खुद भी Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा नहीं बनने पर निराश थे। हालांकि, वो अभी ड्रू मैकइंटायर के साथ दुश्मनी का हिस्सा बने हुए हैं। वो Money in the Bank लैडर मैच में इंटरफेयर करते हुए ड्रू मैकइंटायर की हार का कारण बन सकते हैं। महल इस मैच में दखल देकर हुए सभी को चौंका सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 तरीके जिनसे विमेंस Money in the Bank लैडर मैच का अंत देखने को मिल सकता है

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...