Create
Notifications

5 चीजें जो WWE को Money in the Bank लैडर मैचों में नहीं करनी चाहिए

Money in the Bank लैडर मैच
Money in the Bank लैडर मैच
Neeraj sharma
ANALYST

WWE मनी इन द बैंक (Money in the Bank) पीपीवी को MITB लैडर मैचों के लिए पहचाना जाता है, जिनके विजेता ब्रीफ़केस को किसी भी ब्रांड के चैंपियन के खिलाफ कैशइन कर सकते हैं। लैडर मैचों में WWE की दोनों ब्रांड्स के कुछ सुपरस्टार्स आमने-सामने होते हैं, जो लैडर पर चढ़कर ब्रीफ़केस को अपने नाम करने की कोशिश करते हैं।

Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट को जीतने वाले सुपरस्टार्स को अक्सर अगले एक साल में बड़ा पुश मिलने की संभावना होती है। इतिहास गवाह है कि जिन सुपरस्टार्स के कैशइन सफल रहे, उनमें से कुछ आज WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में शामिल हो चुके हैं। लेकिन WWE पिछले कई सालों से MITB लैडर मैचों में बड़ी गलतियां करती आ रही है और इस आर्टिकल में हम उन्हीं 5 बड़ी गलतियों से आपको अवगत कराएंगे।

ये भी पढ़ें: 5 तरीके जिनसे विमेंस Money in the Bank लैडर मैच का अंत देखने को मिल सकता है

WWE सुपरस्टार्स का धीरे-धीरे लैडर पर चढ़ना

MITB लैडर मैच
MITB लैडर मैच

मैच शुरू होने के कुछ मिनट बाद सुपरस्टार्स थके हुए नजर आने लगते हैं। इस बीच ऐसा भी मौका आता है जब कोई एक ही सुपरस्टार रिंग में बचा हो, जो धीरे-धीरे लैडर पर चढ़ रहा होता है। जब भी कोई सुपरस्टार ऐसा करता है, फैंस पहले ही अंदाजा लगा चुके होते हैं कि कोई ना कोई सुपरस्टार उन्हें ब्रीफ़केस को जीतने से रोकने वाला है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो Money in the Bank विजेता बने, लेकिन अब WWE को छोड़ चुके हैं

सुपरस्टार्स का धीरे-धीरे लैडर पर चढ़ना मैच को बोरिंग बना देता है। वहीं जिस सुपरस्टार को जीत के लिए बुक किया जाता है उसके लैडर पर जल्दी चढ़ने से भी लोगों को पहले ही पता चल जाता है कि मैच में किसे जीत मिलने वाली है। ये एक ऐसी चीज है जिसे WWE को करने से बचना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 4 बड़ी गलतियां जो WWE को Money in the Bank पीपीवी में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now