Create

5 सुपरस्टार्स जिनके ज्यादा समय तक WWE से दूर रहने की वजह से फैंस की उनमें दिलचस्पी खत्म हो गई 

सीएम पंक और द फीन्ड
सीएम पंक और द फीन्ड
reaction-emoji
Subham Pal

WWE में सुपरस्टार्स के लिए ब्रेक लेना कोई बड़ी बात नहीं होती है। अकसर सुपरस्टार्स ब्रेक इसलिए लेते हैं ताकि मैचों में कम्पीट करने के दौरान हुई इंजरी को ठीक कर सके। इसके अलावा सुपरस्टार्स कई बार निजी कारणों से भी WWE से ब्रेक लेते हैं। बैकी लिंच और लेसी इवांस जैसे कई सुपरस्टार्स इस वक्त निजी कारणों की वजह से ब्रेक पर हैं।

ये भी पढ़ें: 7 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने दूसरे रेसलर्स का मूव इस्तेमाल करके मैच जीता था

डेनियल ब्रायन ने भी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बजाए ब्रेक पर जाने का फैसला किया है। आपको बता दें, जब भी WWE सुपरस्टार्स ब्रेक पर जाते हैं तो फैंस उनकी वापसी का इंतजार करते रहते हैं। हालांकि, कई बार सुपरस्टार्स इतने लंबे समय तक ब्रेक पर रहते हैं कि फैंस की उनमें रूचि खत्म हो जाती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनके ज्यादा समय तक ब्रेक पर रहने की वजह से फैंस की उनमें रूचि खत्म हो गई।

5- WWE सुपरस्टार द फीन्ड 'ब्रे वायट'

द फीन्ड
द फीन्ड

कई फैंस को इस बात की शिकायत रही है कि WWE द फीन्ड का ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं कर रही है। WWE में कई ऐसे मौके देखने को मिल चुके हैं जब फीन्ड ब्रेकआउट सुपरस्टार बन सकते हैं। हालांकि, कंपनी द्वारा फीन्ड का सही तरह इस्तेमाल न किये जाने की वजह से वह कभी भी लोकप्रियता के शिखर पर नहीं पहुंच सके। आपको बता दें, द फीन्ड आखिरी बार रैंडी ऑर्टन के खिलाफ फ्यूड में दिखाई दिए थे।

ये भी पढ़ें: 5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जो लाइव टीवी पर अपने कैरेक्टर से बाहर निकल गए थे

TLC 2020 में ऑर्टन द्वारा जलाए जाने के बाद वह लंबे समय तक WWE में दिखाई नहीं दिए। इसके बाद Fastlane 2021 उनकी वापसी जरूर हुई लेकिन WrestleMania 37 में ऑर्टन के खिलाफ हार के बाद वह एक बार फिर स्क्रीन से गायब हो गए। द फीन्ड के बार-बार स्क्रीन से गायब होने की वजह से फैंस की उनमें दिलचस्पी खत्म हो गई है और ऐसा लग रहा है कि फैंस को उनकी वापसी के बारे में कोई परवाह नहीं है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- WWE सुपरस्टार शेमस

शेमस
शेमस

शेमस का WWE में साल 2016 से साल 2019 तक रन काफी शानदार रहा था। इस दौरान उन्होंने 4 मौकों पर Raw टैग टीम चैंपियनशिप जबकि एक मौके पर SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। साल 2019 में WrestleMania 35 के बाद कंकशन का शिकार होने की वजह से शेमस की सिजेरो के साथ जोड़ी टूट गई थी।

हालांकि, शेमस कुछ ही महीनों में इंजरी से उबर गए थे लेकिन उनकी साल 2020 में वापसी हुई। शेमस के ब्रेक पर होने के दौरान सिजेरो एक बार फिर सिंगल्स स्टार बनकर उभरे थे इसलिए फैंस को शेमस के वापसी में कोई दिलचस्पी नहीं रह गई थी। हालांकि, वापसी के बाद ड्रू मैकइंटायर से फ्यूड करने की वजह से शेमस को काफी फायदा हुआ और वर्तमान समय में वह यूएस चैंपियन बन गए हैं।

3- WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन को साल 2015 में कूड़ा फेंकने के दौरान शोल्डर इंजरी हो गई थी। इस वजह से उन्हें करीब एक साल तक एक्शन तक दूर रहना पड़ा था। WrestleMania 32 में ऑर्टन की कमी जरूर महसूस हुई थी लेकिन ऐसा लग रहा था कि फैंस को ऑर्टन के वापसी को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं रह गई थी।

इसके बाद SummerSlam 2016 से पहले रैंडी ऑर्टन के वापसी की घोषणा हुई और खुलासा हुआ कि इस पीपीवी में ऑर्टन, लैसनर का सामना करेंगे। इस मैच में ब्रॉक ने ऑर्टन पर बुरी तरह हमला करते हुए उन्हें खून से लथपथ कर दिया था। हालांकि, मैच में लैसनर के हाथों बुरी तरह पिटने के बावजूद ऑर्टन ने जल्द ही WWE में मोमेंटम हासिल कर लिया।

2- WWE लैजेंड गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

गोल्डबर्ग ने करीब 12 साल बाद साल 2016 में WWE में वापसी की थी और वापसी के बाद उन्हें तुरंत काफी सफलता मिली और Survivor Series में उन्होंने ब्रॉक लैसनर को केवल 1 मिनट 26 सेकेंड में हरा दिया था। इसके बाद Royal Rumble 2017 में उनकी वापसी हुई और इसके बाद वह यूनिवर्सल चैंपियन बने और WrestleMania 33 में लैसनर उन्हें हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने।

यह गोल्डबर्ग के रिटायरमेंट लेने का बिल्कुल सही समय था लेकिन उन्होंने मैच लड़ना जारी रखा और द अंडरटेकर के खिलाफ हुआ उनका ड्रीम मैच काफी बेकार था। इसके बाद वह एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। वहीं, गोल्डबर्ग हाल ही में Royal Rumble 2021 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ने के बाद एक बार फिर स्क्रीन से गायब हो गए। देखा जाए तो फैंस को अब गोल्डबर्ग की WWE में वापसी में कोई दिलचस्पी नहीं रह गई है।

1- पूर्व WWE स्टार सीएम पंक

सीएम पंक
सीएम पंक

सीएम पंक ने साल 2014 में WWE छोड़ने का फैसला किया था और उन्हे WWE छोड़े हुए 7 साल से ज्यादा समय बीत चुका है। पंक के कंपनी छोड़ने के बाद शुरूआती सालों में फैंस पंक को WWE में वापसी करते हुए देखना चाहते थे लेकिन वर्तमान समय में फैंस को पंक के WWE में वापसी में कोई रूचि नहीं रह गई है।

आपको बता दें, WWE में पंक को विंस मैकमैहन से ज्यादा ट्रिपल एच के साथ समस्या थी। वर्तमान समय में पंक के कंपनी में वापसी करने की संभावना न के बराबर रह गई है और ऐसा लग रहा है कि फैंस को भी अब सीएम पंक की कोई परवाह नहीं है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...