Create
Notifications

5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो हॉलीवुड में जबरदस्त सफलता हासिल कर सकते हैं

WWE
WWE
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE में रेसलिंग के साथ कैरेक्टर भी काफी अहम किरदार निभाता है। WWE में सभी को अपने कैरेक्टर में रहकर काम करना होता है। एक तरह से वो टेलीविजन स्क्रीन पर एक्टिंग ही करते हैं। द अंडरटेकर (The Undertaker), स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin), द स्टिंग (The Sting) समेत कई सारे सुपरस्टार्स को अपने कैरेक्टर की वजह से सफलता मिली है।

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर ने WWE में 'चीटिंग' करते हुए रचा था इतिहास, खुद को आधा भारतीय मानने वाले सुपरस्टार से छीनी थी जीत

वो अपने-अपने गिमिक में रहने के लिए आकर एक्टिंग करते हैं। WWE में जबरदस्त सफलता हासिल करने के बाद कई सारे सुपरस्टार्स ने हॉलीवुड में भी अपने काम से काफी प्रशंसक बनाए हैं। द रॉक, जॉन सीना और बतिस्ता को हॉलीवुड में जबरदस्त सफलता मिली है। इस दौरान कई सारे ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें हॉलीवुड में सफलता मिल सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो हॉलीवुड में सफल हो सकते हैं।

5- WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस ने WWE में अपनी एक्टिंग स्किल्स से काफी ज्यादा नाम कमाया है। उन्होंने हर एक किरदार में खुद को साबित किया है। वो बेबीफेस, विलन और डरावने कैरेक्टर्स में काम कर चुकी हैं। ब्लिस का मौजूदा कैरेक्टर रेसलिंग से ज्यादा एक्टिंग पर आधारित है और उन्होंने अबतक निराश नहीं किया है। काफी लोगों को कैरेक्टर के अंदर कुछ चीज़ें पसंद नहीं आई है। इसके बावजूद एलेक्सा ब्लिस ने अभिनय से इसे खास बनाया है।

ये भी पढ़ें:- 2 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE से जाने के बाद जबरदस्त सफलता मिली और 2 जिनका करियर बर्बाद हो गया

वो डिज्नी द्वारा बनाई गई फिल्मों की बड़ी फैन हैं। WWE में अभी वो शानदार काम कर रही हैं लेकिन भविष्य में अगर उन्हें हॉलीवुड में काम करने का मौका मिलता है तो जरूर वो सफलता हासिल कर सकती हैं। अभी एलेक्सा ब्लिस के मौजूदा कैरेक्टर को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। आगे वो इस गिमिक से कई लोगों को प्रभावित कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना की पत्नी शे शारियटज़देह के बारे में 5 बातें जो शायद आपको पता नहीं होगी

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- मैंडी रोज

मैंडी रोज ने WWE में अपने लुक्स की वजह से नाम कमाया है। उनकी हॉलीवुड स्टार बनने की काफी इच्छा है। रोज अपनी फिटनेस और सुंदरता के लिए मुख्य रूप से जानी जाती हैं और हॉलीवुड में यह चीज़ सभी का ध्यान खींचती है। वो लगातार WWE में बेहतर बनने की कोशिश कर रही हैं।

वो अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए काफी कोशिश कर रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि हॉलीवुड में जाना उनका सबसे बड़ा लक्ष्य है। वो WWE में सफलता हासिल करने की पूरी कोशिश कर रही हैं और फिर अगर वो एक्टिंग करना चाहती हैं तो उन्हें हॉलीवुड में भी सफलता मिल सकती है।

3- ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर ने पिछले कुछ सालों में खुद को WWE के टॉप स्टार्स में शामिल किया है। WWE और WCW के पूर्व लेखक विंस रूसो ने बताया था कि ड्रू मैकइंटायर के पास हॉलीवुड स्टार बनने के सारे गुण हैं। मैकइंटायर ने अपने एक्टिंग करियर की शरूआत "The Cursed" टेलीविजन शो के द्वारा 2014 में की थी।

अभी वो अपने रेसलिंग करियर पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। इसके बावजूद उन्होंने एक्टिंग करने की इच्छा को अभी रोका नहीं है। वो WWE में अपना मुख्य समय खत्म होने के बाद जरूर फिल्मों में काम कर सकते हैं। अभी उनके WWE करियर में काफी समय बाकी है लेकिन भविष्य में उन्हें जरूर हॉलीवुड में जाना चाहिए।

2- ब्रे वायट

ब्रे वायट ने WWE में अपने कैरेक्टर्स की मदद से काफी ज्यादा नाम कमाया है। उन्होंने इस दौरान अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल्स दिखाई है। मशहूर डायरेक्टर जेसन बेकर ने वायट के साथ मिलकर द फीन्ड गिमिक को बनाया था। बेकर को वायट का टैलेंट पसंद आया था और उनकी एक्टिंग की तुलना बड़े-बड़े अभिनेताओं से हुई थी।

WWE दिग्गज ऐज ने वायट की एक्टिंग की तारीफ की है। उनके अनुसार वो मौजूदा समय में WWE के सबसे अच्छे एक्टर हैं। इस सुपरस्टार को WWE में सफलता मिली है और वो हॉलीवुड में भी कुछ ऐसा ही काम कर सकते हैं। खैर, उन्हें अपने करियर के लिए सही निर्णय लेने की जरूरत है।

1- रोमन रेंस

रोमन रेंस इस समय WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं। रोमन रेंस ने पहले ही अपने भाई द रॉक के साथ हॉलीवुड में काम कर लिया है। वो 2019 में रिलीज हुई "Fast & Furious Presents: Hobbs & Shaw" के अंदर छोटे किरदार में दिखाई दिए थे। रोमन ने फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई है।

यूनिवर्सल चैंपियन ने बताया कि उन्हें कई सारे ऑफर्स मिल चुके हैं लेकिन उन्होंने इन्हें ठुकरा दिया। इसके बावजूद रोमन जरूर एक्टिंग में भी शीर्ष पर पहुंचना चाहते हैं। वो छोटे किरदारों से शुरुआत करना चाहते हैं और फिर वो मुख्य रोल में आना चाहते हैं। रेंस जरूर सफलता हासिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE के 5 रियल लाइफ कपल्स जो टीवी पर साथ दिखाई दे चुके हैं

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...