Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स के ऊपर केक से हमला हुआ

लाना
लाना
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 24 Dec 2020
टॉप 5 / टॉप 10

WWE में अक्सर फैंस को दिलचस्प स्टोरीलाइंस देखने को मिलती रहती हैं। WWE सुपरस्टार्स का कैरेक्टर, अच्छा प्रोमो, अच्छी इन रिंग स्किल्स जैसी चीजें किसी स्टोरीलाइन को खास बनाती हैं। लेकिन इसके अलावा स्टोरीलाइंस में अक्सर कॉमेडी भी देखने को मिलती है, जिन्हें देख लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं।

अक्सर WWE में किसी सेलिब्रेशन सैगमेंट, पार्टी सैगमेंट या किसी वेडिंग सैगमेंट में रिंग में केक भी रखा जाता है। शायद ही कोई ऐसा मौका रहा होगा जब WWE के किसी सैगमेंट में केक नजर आए और किसी सुपरस्टार का चेहरा उसमें सना हुआ नजर ना आए।

ये भी पढ़ें: 4 सुपरस्टार्स जिनका WWE में प्यार में दिल टूटा

ऐसा अधिकतर मौकों पर हील सुपरस्टार्स के साथ ही होता है, क्योंकि विलन रेसलर्स की ऐसी हालत देख फैंस को भी बहुत खुशी मिलती है। तो आइए जानते हैं उन WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनके ऊपर केक से हमला किया गया था।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो द ग्रेट खली को कभी नहीं हरा पाए और 2 जिन्हें खली नहीं हरा पाए

विकी गुरेरो बनीं WWE में हंसी का पात्र

विकी गुरेरो
विकी गुरेरो

साल 2010-2012 के समय में विकी गुरेरो, पूर्व WWE चैंपियन डॉल्फ जिगलर की मैनेजर हुआ करती थीं। स्टोरीलाइन के अनुसार जिगलर और गुरेरो के रिलेशनशिप से हर कोई वाकिफ था। उस समय उनकी कोफी किंग्सटन के साथ WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप फ्यूड भी शुरू हुई।

Capitol Punishment पीपीवी में कोफी को हराकर जिगलर नए यूएस चैंपियन बन चुके थे, लेकिन दोनों की दुश्मनी अभी भी जारी थी। इसी दौरान जिगलर और गुरेरो इंडिपेंडन्स डे को सेलिब्रेट कर रहे थे और इस सैगमेंट में कोफी का दखल भी देखने को मिला।

चैंपियन किंग्सटन को रिंग से बाहर धकेलने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन जैसे ही कोफी ने डॉल्फ को धक्का दिया तो पीछे खड़ीं विकी धक्का लगने से केक के ऊपर जा बैठीं।

Advertisement

ये कॉमेडी सैगमेंट अभी समाप्त नहीं हुआ था, दोनों सुपरस्टार्स के बीच झड़प जारी थी और इसी बीच विकी को एक बार फिर धक्का लगा और इस बार उनका पूरा चेहरा केक में सना हुआ नजर आया।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़ने के बाद ज्यादा सफलता मिली

1 / 5 NEXT
Published 24 Dec 2020, 15:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now