5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स के ऊपर केक से हमला हुआ

लाना
लाना

WWE में अक्सर फैंस को दिलचस्प स्टोरीलाइंस देखने को मिलती रहती हैं। WWE सुपरस्टार्स का कैरेक्टर, अच्छा प्रोमो, अच्छी इन रिंग स्किल्स जैसी चीजें किसी स्टोरीलाइन को खास बनाती हैं। लेकिन इसके अलावा स्टोरीलाइंस में अक्सर कॉमेडी भी देखने को मिलती है, जिन्हें देख लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं।

अक्सर WWE में किसी सेलिब्रेशन सैगमेंट, पार्टी सैगमेंट या किसी वेडिंग सैगमेंट में रिंग में केक भी रखा जाता है। शायद ही कोई ऐसा मौका रहा होगा जब WWE के किसी सैगमेंट में केक नजर आए और किसी सुपरस्टार का चेहरा उसमें सना हुआ नजर ना आए।

ये भी पढ़ें: 4 सुपरस्टार्स जिनका WWE में प्यार में दिल टूटा

ऐसा अधिकतर मौकों पर हील सुपरस्टार्स के साथ ही होता है, क्योंकि विलन रेसलर्स की ऐसी हालत देख फैंस को भी बहुत खुशी मिलती है। तो आइए जानते हैं उन WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनके ऊपर केक से हमला किया गया था।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जो द ग्रेट खली को कभी नहीं हरा पाए और 2 जिन्हें खली नहीं हरा पाए

विकी गुरेरो बनीं WWE में हंसी का पात्र

विकी गुरेरो
विकी गुरेरो

साल 2010-2012 के समय में विकी गुरेरो, पूर्व WWE चैंपियन डॉल्फ जिगलर की मैनेजर हुआ करती थीं। स्टोरीलाइन के अनुसार जिगलर और गुरेरो के रिलेशनशिप से हर कोई वाकिफ था। उस समय उनकी कोफी किंग्सटन के साथ WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप फ्यूड भी शुरू हुई।

Capitol Punishment पीपीवी में कोफी को हराकर जिगलर नए यूएस चैंपियन बन चुके थे, लेकिन दोनों की दुश्मनी अभी भी जारी थी। इसी दौरान जिगलर और गुरेरो इंडिपेंडन्स डे को सेलिब्रेट कर रहे थे और इस सैगमेंट में कोफी का दखल भी देखने को मिला।

चैंपियन किंग्सटन को रिंग से बाहर धकेलने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन जैसे ही कोफी ने डॉल्फ को धक्का दिया तो पीछे खड़ीं विकी धक्का लगने से केक के ऊपर जा बैठीं।

ये कॉमेडी सैगमेंट अभी समाप्त नहीं हुआ था, दोनों सुपरस्टार्स के बीच झड़प जारी थी और इसी बीच विकी को एक बार फिर धक्का लगा और इस बार उनका पूरा चेहरा केक में सना हुआ नजर आया।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़ने के बाद ज्यादा सफलता मिली

द मिज़

youtube-cover

साल 2015 के फरवरी के महीने में पूरे WWE लॉकर रूम ने बाहर आकर WWE नेटवर्क की वर्षगांठ को सेलिब्रेट किया था। ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन ने सभी फैंस का धन्यवाद देकर इस सैगमेंट की शुरुआत की।

द उसोज़ केक को अपने हाथ में लिए खड़े थे। इस बीच द मिज़ ने भी 2 शब्द कहे लेकिन इससे पहले वो अपनी बात पूरी कर पाते जे और जिमी उसो ने केक को उनके मुंह पर फेंक कर मारा।

ट्रिपल एच

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच

14 बार के WWE चैंपियन ट्रिपल एच का जन्म 29 जुलाई 1969 को हुआ था। साल 2009 में उनकी उम्र 40 हुई और उनके जन्म दिवस के खास मौके पर एक खास सैगमेंट का आयोजन हुआ।

विंस मैकमैहन, बिग शो और क्रिस जैरिको जैसे दिग्गज उस समय रिंग में मौजूद रहे। लेकिन इससे पहले ट्रिपल एच सभी का धन्यवाद कर पाते, तभी अन्य WWE सुपरस्टार्स ने उनके पूरे चेहरे को केक में लथपथ कर दिया।

जिंदर महल

youtube-cover

साल 2019 आते-आते पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल का एक परफ़ॉर्मर के रूप में स्तर काफी नीचे गिर चुका था। फरवरी 2019 के एक रॉ एपिसोड के ऑफ-एयर हो जाने के बाद कई दिग्गज सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद थे।

लेकिन इसी समय जिंदर महल ने द सिंह ब्रदर्स के साथ रिंग में एंट्री ली और एक पंजाबी गाने पर डांस भी किया। दिग्गज सुपरस्टार्स को जिंदर का दखल पसंद नहीं आया।

पहले शॉन माइकल्स ने उन्हें सुपरकिक लगाई और उसके बाद कर्ट एंगल ने भी उन्हें केक के ऊपर एंगल स्लैम भी लगाया।

लाना

youtube-cover

साल 2015 में रुसेव और रोमन रेंस एक-दूसरे के बड़े दुश्मन हुआ करते थे। उस दौरान WWE RAW के एक सैगमेंट में रुसेव और लाना का वेडिंग सैगमेंट हुआ, जिसमें रोमन रेंस का दखल भी देखने को मिला।

रोमन ने रुसेव को पंच लगाया, जो पीछे खड़ी लाना से जा टकराए और उनका चेहरा सीधा केक में जा धंसा। फैंस ने भी इस मोमेंट को काफी पसंद किया था।