5 WWE सुपरस्टार्स जो द हर्ट बिज़नेस से जुड़ सकते हैं 

Many current WWE Superstars would make ideal recruits for The Hurt Business

WWE ने द हर्ट बिज़नेस को एक टैग टीम के तौर पर काफी अच्छे से दिखाया है। कुछ ही महीनों पहले इस टैग टीम को बनाया गया था। काफी कम समय में ये हील ग्रुप रॉ में ज्यादा नज़र आने लगा है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों हैल इन ए सैल 2020 में रोमन रेंस vs जे उसो का रीमैच WWE का सबसे सही फैसला है

फ़िलहाल हर्ट बिज़नेस में MVP, बॉबी लैश्ले, सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेलटन बेंजामिन जैसे रेसलर्स मौजूद हैं। आने वाले समय में इस टैग टीम में और भी रेसलर्स शामिल हो सकते हैं। MVP ने रिकोशे और अपोलो क्रूज जैसे रेसलर्स को इस टैग टीम का हिस्सा बनने के लिए कहा था मगर ये दोनों रेसलर्स नहीं माने।

इस आर्टिकल में जानेंगे ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो आने वाले समय में द हर्ट बिज़नेस का हिस्सा हो सकते हैं।

#5 मर्सिडीज मार्टिनेज़ बन सकती हैं द हर्ट बिज़नेस का हिस्सा

मर्सिडीज मार्टिनेज़ एक शानदार NXT रेसलर हैं। शुरुआत में इन्हें मेन रोस्टर में रेट्रीब्यूशन के मेंबर के तौर पर लाया गया था। मगर काफी समय से इन्हें इस ग्रुप के साथ देखा नहीं गया है। शायद अब मर्सिडीज को इस ग्रुप से हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 154 किलो के रेसलर को दी धमकी, Raw में हुआ था धमाकेदार मैच

अगर ऐसा है तो वो द हर्ट बिज़नेस से जुड़कर इस टैग टीम की पहली महिला रेसलर बन सकती हैं।

#4 डब्बा काटो

डब्बा काटो ने रॉ अंडरग्राउंड में तभाई मचा दी थी। हालाँकि नयी रिपोर्ट्स के अनुसार रॉ अंडरग्राउंड को अब कंपनी ने बंद कर दिया है। डब्बा काटो एक ताक़तवर रेसलर हैं और अगर वो रॉ में द हर्ट बिज़नेस जैसी टीम का हिस्सा बनते हैं तो इससे उनके करियर को फायदा हो सकता है। इसके अलावा इससे ये टैग टीम भी मजबूत बन जाएगी।

ये भी पढ़ें:- 3 ड्रीम मुकाबले जिनके लिए WWE सुपरस्टार्स ने साफ तौर पर इनकार कर दिया

#3 नेओमी

Naomi is a former SmackDown Women

नेओमी ने हाल ही में सर्जरी करवाई है और इस वजह से कंपनी में नजर नहीं आ रही हैं। हालाँकि नेओमी को ड्राफ्ट में स्मैकडाउन से रॉ ब्रांड में भेज दिया गया था। पूर्व विमेंस चैंपियन WWE की सबसे अच्छी परफॉर्मर्स में से एक हैं और उनके आने से द हर्ट बिज़नेस को काफी फायदा होगा।

हर्ट बिज़नेस को इस समय फीमेल रेसलर्स की काफी जरूरत है। इससे उन्हें रेट्रीब्यूशन जैसी टीम के खिलाफ लड़ने में आसानी होगी जिसमें पहले से महिला रेसलर्स मौजूद हैं।

#2 रिकोशे

youtube-cover

रिकोशे ने हाल में ही द हर्ट बिज़नेस के साथ दुश्मनी की थी। हर्ट बिज़नेस के लीडर MVP ने उन्हें अपनी टैग टीम में शामिल करने की कोशिश की थी मगर ऐसा हो नहीं सका। मगर आने वाले समय में रिकोशे इस टैग टीम का हिस्सा बन सकते हैं। उनके करियर को एक बूस्ट की जरूरत है और द हर्ट बिज़नेस मेंबर के तौर पर उन्हें रॉ में ज्यादा नज़र आने का मौका भी मिलेगा।

#1 एंबर मून

youtube-cover

एंबर मून को कुछ समय पहले चोट लग गयी थी। ये चोट काफी गंभीर साबित हुई और इस वजह से वो लगभग एक साल तक रिंग में नज़र भी नहीं आई थीं।

हाल में ही उन्होंने NXT में वापसी की है मगर ज्यादा समय तक उन्हें इस ब्रांड में नहीं रहना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि रॉ में फीमेल टैलेंट्स की कमी है। बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर जैसी रेसलर्स की गैर मौजूदगी में एंबर मून इस टैग टीम के जरिये एक टॉप महिला रेसलर बन सकती हैं।