Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें असलियत में चोट लगी थी

WWE सुपरस्टार्स जिन्हें असलियत में चोट लगी थी
WWE सुपरस्टार्स जिन्हें असलियत में चोट लगी थी
Amit Shukla
ANALYST

WWE में आप रेसलिंग को देखते हैं लेकिन वो बेहद सावधानी से लड़ी जाती है। इसके कारण रेसलर्स को जल्दी चोट नहीं लगती है लेकिन जैसा कंपनी अपने एक वीडियो में भी कहती है कि रेसलर्स को भी चोटे लगती हैं। इसलिए वो फैंस से ये गुजारिश करती है कि फैंस इन मूव्स को कभी भी ट्राई ना करें।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सवाल जो पिछले हफ्ते WWE Raw और SmackDown के एपिसोड के बाद खड़े हुए हैं: रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच में दखल देने का कारण?

ये बात सच है कि रेसलिंग में होने वाली मूव्स बेहद सावधानी से होती हैं लेकिन ऐसे मौके भी रहे हैं जब रेसलर्स गलती से बिना किसी कहानी के वास्तव में चोटिल हुए हैं। कंपनी ने खून वाली पॉलिसी को बहुत पहले ही खत्म कर दिया है जिसका अर्थ है कि अब कोई भी रेसलर ब्लेड से खुद को चोट या नकली खून नहीं लगा सकता है। इस आर्टिकल में हम आपको उन रेसलर्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें वास्तव में चोट लगी।

#5 2019 के WWE Super ShowDown में गोल्डबर्ग को रिंग पोस्ट से काफी गहरी चोट लगी

गोल्डबर्ग एक समय बेहद शक्तिशाली माने जाते थे लेकिन वो दौर भी आया जब वो उतनी शक्ति नहीं रखते थे। ये वो दौर था जब उन्होंने वापसी की और अपने प्रदर्शन से फैंस का मनोरंजन करना चाहा। वो दो बार यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं और वापसी के बाद के अपने दो बार के समय में उन्होंने खुद के लिए एक बड़ा नाम बनाया।

ये भी पढ़ें: WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

गोल्डबर्ग इतने बड़े हो गए थे कि द अंडरटेकर ने 2019 के WWE Super ShowDown में गोल्डबर्ग से लड़ने की इच्छा जताई। इन दोनों के बीच ये मैच उस उम्र में हो रहा था जब दोनों काफी उम्रदराज हो गए थे। मैच बेहद खराब था और फैंस को ये लड़ाई बिल्कुल पसंद नहीं आई थी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 3 NEXT
Edited by Amit Shukla
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now