Create
Notifications

WWE से जुड़ी 3 अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 2 जो गलत साबित होनी चाहिए

WWE से जुड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और जो गलत साबित होनी चाहिए
WWE से जुड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और जो गलत साबित होनी चाहिए
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE हर हफ्ते खबरों में रहता है और इनमें से कई अच्छी तो कुछ बेहद बुरी होती हैं। रेसलिंग जगत की इस अग्रणी कंपनी ने अपने काम से फैंस को अपना मुरीद बनाया है लेकिन कंपनी को मौजूदा समय में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शो की रेटिंग्स से लेकर सुपरस्टार्स की नाराजगी तक सबकुछ कंपनी के अंदर हो रहा है।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े सवाल जो पिछले हफ्ते WWE Raw और SmackDown के एपिसोड के बाद खड़े हुए हैं: रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच में दखल देने का कारण?

यही वजह है कि कुछ अफवाहें बाहर आती हैं जो फैंस को खुश और नाराज भी करती हैं। लोगों को ऐसा लगता है जैसे कोई परेशानी हो रही है लेकिन दरअसल इस तरह की खबरों से ही WWE को सुर्ख़ियों में बने रहने का एक मौका मिलता है। आइए बिना वक्त गवाएं उन अफवाहों पर नजर ड़ालते हैं जो सच होनी चाहिए और जिन्हें सच नहीं होना चाहिए।

#5 सच होनी चाहिए: WWE सुपरस्टार्स विंस मैकमैहन से नाराज हैं

विंस मैकमैहन ने एक आदेश के तहत ये कहा है कि रेसलर्स को परफॉर्मेंस सेंटर में अपने प्रदर्शन को और निखारना चाहिए क्योंकि कंपनी जल्द ही लाइव टूर शुरू करने वाली है। ये निर्णय रेसलर्स को पसंद नहीं आ रहा है और उन्होंने इसपर कड़ी आपत्ति जताई है। विंस मैकमैहन के इस आदेश से नाराज होने का एक कारण भी है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा

विंस जहाँ ये चाहते हैं कि रेसलर्स अपने काम को बेहतर करें वहीं उन्हें ये भी ध्यान रखना चाहिए कि कई रेसलर्स ओरलेंडो फ्लोरिडा में नहीं रहते हैं। परफॉर्मेंस सेंटर तक आने जाने में काफी समय और गैस खर्च होगी और इस वजह से उन्हें इस आदेश से नाराजगी है जो एक प्रकार से सही है।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw और SmackDown में जरूर होनी चाहिए: रोमन रेंस और उनके भाई हो जाएंगे अलग?

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

#4 सच नहीं होनी चाहिए: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर प्लान

ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर प्लान
ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर प्लान

ब्रॉक लैसनर की वापसी SummerSlam 2021 में हो सकती है या फिर वो उससे पहले भी वापस आ सकते हैं। इससे कंपनी के पास ब्रॉक लैसनर बनाम बॉबी लैश्ले वाला मैच करने का समय होगा लेकिन ऐसी खबरें हैं कि कंपनी का कुछ अलग प्लान है। चूँकि ब्रॉक के पूर्व एडवोकेट रोमन रेंस के साथ हैं तो कंपनी उन्हें इस कहानी का हिस्सा बनाना चाहती है।

ये एक गलत फैसला होगा क्योंकि रेसलिंग के आधार पर भी देखें तो फैंस बॉबी और ब्रॉक के बीच मैच देखना चाहते हैं। वहीं SmackDown में रोस्टर अच्छा काम कर रहा है जबकि Raw को एक बड़े स्टार की जरूरत है। ऐसे में इन्हें बॉबी के साथ लड़ाई लड़नी चाहिए जो उनके लिए अच्छी बात होगी।

#3 सच होनी चाहिए: लाना को सभी पसंद करते थे

लाना को सभी पसंद करते थे
लाना को सभी पसंद करते थे

लाना अपने काम और कभी ना हार मानने वाली सोच के कारण बैकस्टेज बेहद लोकप्रिय थीं। उन्होंने मैनेजर से रेसलर तक का सफर तय किया और अपने काम को इतनी अच्छी तरह से किया कि उन्हें नेओमी के साथ एक टैग टीम के तौर पर काम करने का मौका मिला। लाना का रिलीज किया जाना सबको हैरान कर गया था।

उनके काम के बारे में उनके रिलीज के बाद बेहद अच्छी बातें ही सामने आई हैं और ये एक अच्छी खबर है खासकर इसलिए क्योंकि वो अपने काम से लोगों को प्रेरणा दे रही हैं। एक दौर में फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आईं लाना ने अपने काम से सबको प्रभावित किया है जो एक अच्छी बात है।

#2 सच नहीं होनी चाहिए: एलिस्टर ब्लैक की रिलीज से जुडी जानकारी सामने आई

एलिस्टर ब्लैक की रिलीज से जुडी जानकारी सामने आई
एलिस्टर ब्लैक की रिलीज से जुडी जानकारी सामने आई

एलिस्टर ब्लैक हाल में वापस आए थे और उन्हें फैंस बेहद पसंद करते थे। उनके एक्शन के अंदाज को फैंस अभी और पसंद करना शुरू कर ही रहे थे कि तभी उन्हें रिलीज कर दिया गया। एक हैरानी की बात ये है कि वो रिलीज से पहले वाले SmackDown में बिग ई के साथ अपनी कहानी शुरू कर रहे थे।

ऐसी खबरें हैं कि विंस मैकमैहन उनके और बडी मर्फी के काम करने के तरीके को नहीं समझ पा रहे थे और उसी वजह से उन्हें रिलीज किया गया। अगर इस बात में जरा सी भी सच्चाई है तो ये बेहद दुखद है और WWE एवं विंस के बारे में एक बुरी इमेज बनाता है। विंस इस तरह की गलती तो नहीं करना चाहेंगे।

#1 सच होनी चाहिए: रोमन रेंस ने अपनी डिमांड को WWE के सामने रखा

रोमन रेंस ने अपनी डिमांड को WWE के सामने रखा
रोमन रेंस ने अपनी डिमांड को WWE के सामने रखा

रोमन रेंस इस समय उस स्थिति में हैं कि वो कंपनी के सामने डिमांड रख सकते हैं। इस समय उनसे बड़ा स्टार कोई भी नहीं है और उन्होंने ये बात समझते हुए एक पेशकश की है जिसे WWE को मानना ही पड़ेगा। उन्होंने ये कहा है कि या तो वो शो की शुरुआत करेंगे या उसका अंत लेकिन वो बीच में शो का हिस्सा नहीं होंगे।

उनके मौजूदा किरदार को भुनाने का इससे बेहतर मौका नहीं हो सकता है। रोमन रेंस एक हील के तौर पर पहले से बेहतर नजर आ रहे हैं। ये एक अच्छा कदम है और इसको देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि इससे कंपनी को भी काफी फायदा होगा। ऐसे में उनकी डिमांड का माना जाना लगभग तय है।

Edited by Amit Shukla
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...