Create
Notifications

WWE द्वारा साल 2019 में रिलीज किए गए ये 5 सुपरस्टार्स आज कहां है

पूर्व WWE रेसलर्स
पूर्व WWE रेसलर्स
JITENDRA SINGH

WWE ने कुछ महीने पहले कोरोना वायरस महामारी की वजह से अपने बजट कम करने के लिए बहुत से रेसलर्स को रिलीज किया था। वर्तमान समय में कंपनी रॉ, स्मैकडाउन और NXT ब्रांड के सभी एपिसोड का आयोजन परफॉर्मेंस सेंटर में कर रही है। पिछले साल 2019 में भी कुछ रेसलर्स को रिलीज किया गया था।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े रेसलर्स के बारें में बात करेंगे जिन्हें WWE ने 2019 में रिलीज किया था और इसके साथ ही हम यह भी बात करेंगे कि यह सभी सुपरस्टार्स अभी कहाँ है।

5- टाय डिलिंजर

टाय डिलिंजर को NXT ब्रांड और मेन रोस्टर में परफेक्ट 10 के नाम से भी जाना जाता था। इन्होंने मेन रोस्टर में 2017 में डेब्यू किया था। इन्होंने मेन रोस्टर में बहुत अच्छा काम किया था। इस दिग्गज सुपरस्टार को कंपनी ने पिछले साल 2019 के फरवरी महीने में रिलीज कर दिया था और इसके बाद इन्होंने AEW कंपनी ज्वाइन की। इस नई रेसलिंग कंपनी में इनका नाम शॉन स्पीयर्स है।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए

4- पूर्व WWE सुपरस्टार ल्यूक हार्पर

पूर्व WWE सुपरस्टार ल्यूक हार्पर ने 2013 में द वायट फैमिली के सदस्य के रूप में NXT ब्रांड में डेब्यू किया था। इन्होंने अपने रेसलिंग करियर में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप भी अपने नाम की थी। ल्यूक हार्पर बहुत काबिल सुपरस्टार है लेकिन इन्हें विंस की कंपनी में कभी भी लगातार बड़ा पुश नहीं दिया गया और पिछले साल 2019 के दिसंबर महीने में इन्हें कंपनी ने रिलीज कर दिया। इस समय यह AEW का हिस्सा है और इनका रिंग में नाम ब्रॉडी ली है।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ WWE कपल जिन्होंने कभी एक स्टोरीलाइन में साथ काम नहीं किया

3- टीजे पर्किन्स

WWE ने 2016 में क्रूजरवेट क्लासिक टूर्नामेंट का आयोजन किया था और इस टूर्नामेंट को टीजे पर्किन्स ने जीत लिया था। इसके बाद कंपनी ने इन्हें 205 लाइव ब्रांड में भेज दिया था और इस ब्रांड में भी इन्होंने बहुत से अच्छे मैच दिए थे। पिछले साल कंपनी ने इन्हें रिलीज कर दिया था और वर्तमान समय में यह इम्पैक्ट रेसलिंग का हिस्सा है।

2- WWE सुपरस्टार रायनो

youtube-cover

2016 में राइनो और हीथ स्लेटर को मिलाकर टैग टीम बनाई थी। उस समय यह दोनों रेसलर्स स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा थे। इसके बाद इन दोनों टैग टीम पार्टनर के बीच भी मैच देखने को मिला था और उस मैच में हीथ स्लेटर को जीत मिली थी। पिछले साल जुलाई महीने में इन्होंने WWE छोड़ दी थी और अब इस समय यह इम्पैक्ट रेसलिंग का हिस्सा है।

1- डीन एम्ब्रोज़

डीन एम्ब्रोज़ इस समय AEW का हिस्सा है। इन्होंने अपने रेसलिंग करियर की शुरुआत से लेकर अभी तक बहुत से अच्छे मैच दिए है। इन्होंने पिछले साल WWE छोड़ दी थी और इन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें कंपनी अच्छी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बना रही थी। इस वजह से इन्होंने कंपनी छोड़ दी।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...