5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें सैथ रॉलिंस की Survivor Series टीम में जगह मिल सकती है

Image result for triple h seth rollins raw 2019

सर्वाइवर सीरीज दो हफ्ते दूर है और इस बार भी डब्लू डब्लू ई (WWE) के ब्रांड्स एक दूसरे के खिलाफ टकराते हुए नजर आने वाले हैं। इस साल का पे-पर-व्यू पहले के मुकाबले काफी अलग होने वाला है।

सैथ रॉलिंस सर्वाइवर सीरीज़ में टीम रॉ के कप्तान होंगे। हाल ही में उन्हें ट्रिपल एच की ओर से भी एक अच्छा ऑफर मिला था, जब द गेम ने उन्हें NXT में वापस आने को कहा। उन्होंने अभी तक तो NXT जॉइन नहीं की है लेकिन वह सर्वाइवर सीरीज में ही अपना हील टर्न कर सकते हैं। हालांकि, इससे पहले उन्हें 4 और सुपरस्टार्स को चुनना है जो रॉ की मैंस टीम में रहकर सर्वाइवर सीरीज में लड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े कारण क्यों WWE Survivor Series 2019 में ब्रॉक लैसनर की हार नहीं होनी चाहिए

आइये जानें उन रेसलर्स के बारे में जो रॉलिंस की टीम का हिस्सा बन सकते हैं।

#5 एंड्राडे

Andrade

एंड्राडे उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्हें जल्द से जल्द एक बड़ा रेसलर बनाने की जरूरत है। वह रिंग में शानदार काम तो करते हैं लेकिन इसके बावजूद WWE की ओर से उन्हें बड़ा पुश नहीं मिला है। कई बार कंपनी ने उन्हें बड़े मुक़ाबलों में जीत दर्ज कराई है लेकिन उनके मोमेंटम को बढ़ने के पहले ही ख़त्म कर दिया जाता था।

अगर उन्हें सर्वाइवर सीरीज में रॉलिंस की टीम में जगह मिल जाती है, तो वह अपने शानदार काम का प्रदर्शन करके सभी को प्रभावित कर सकते हैं।

अगर WWE उन्हें एक बड़ा स्टार बनते हुए देखना चाहती है तो सर्वाइवर सीरीज में एंड्राडे एक बड़ा रोल अदा करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 और #3 रैंडी ऑर्टन और रिकोशे

Image result for randy orton ricochet

रैंडी ऑर्टन पिछले कुछ समय से अपने से छोटे और कम मशहूर रेसलर्स को बढ़ा दिखाने में मदद कर रहे हैं। कुछ महीनों पहले ही उन्होंने कोफ़ी किंग्सटन के खिलाफ दुश्मनी की थी, जिसमें उन्हें हार मिली। इसके बाद उन्होंने रिक फ्लेयर की टीम को जॉइन करते हुए सऊदी अरब में भी मुकाबला हारा था। पिछले हफ्ते ही रैंडी ऑर्टन ने WWE के साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और हम उम्मीद कर सकते हैं कि अब वह रिकोशे के साथ दुश्मनी करने वाले हैं।

अगर रिकोशे को भी रॉ की मैंस सर्वाइवर सीरीज टीम में जगह मिल जाती है तो यहीं से दोनों रेसलर्स की दुश्मनी बढ़ सकती है। दोनों एक दूसरे को ज़रा भी पसंद नहीं करते हैं और इस वजह से ऑर्टन मैच के दौरान रिकोशे पर हमला कर सकते हैं।

#2 केविन ओवेंस

Kevin Owens

केविन ओवेंस की वापसी के बाद उन्हें कुछ समय तक तो एक बड़ा पुश ज़रूर मिला लेकिन फिर इनका इस्तेमाल ठीक से नहीं हुआ। शेन मैकमैहन के साथ दुश्मनी करने और फिर उन्हें कंपनी से निकालने के बाद ओवेंस का मोमेंटम काफी ज्यादा बढ़ गया था। फिर इन्हें WWE ड्राफ्ट के दौरान रॉ ब्रांड में भेज दिया गया, जहाँ पर अबतक क्रिएटिव टीम ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का इस्तेमाल ठीक तरह से नहीं किया है।

उन्होंने रॉ में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स की मदद करते हुए उन्हें एजे स्टाइल्स के खिलाफ जीत दर्ज करने में मदद की। ऐसा लगा था कि स्टाइल्स और ओवेंस की दुश्मनी जल्द ही हो सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अगर ये दुश्मनी नहीं होने वाली है तो WWE ओवेंस को सर्वाइवर सीरीज में सैथ रॉलिंस की टीम में शामिल करके उन्हें थोड़ा टेलीविज़न टाइम दे सकती है। इससे उनके किरदार को फायदा होगा।

#1 ड्रू मैकइंटायर

Drew McIntyre

ड्रू मैकइंटायर रॉ के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक हैं। हालाँकि, उन्होंने ज्यादातर समय दूसरे रेसलर्स के बॉडीगार्ड के तौर पर ही काम किया है। पहले वह डॉल्फ ज़िगलर के साथ टीम में थे, जिसके बाद उन्होंने शेन मैकमैहन का साथ दिया।

हाल ही में मैकइंटायर ने चोट से रिकवर होकर अपनी वापसी की है। वह सऊदी अरब में टीम फ्लेयर मैच का हिस्सा थे, जिसमें उन्हें हार मिली। सर्वाइवर सीरीज में अगर उन्हें रॉलिंस की टीम में जगह मिल जाती है तो मैकइंटायर 'सोल सर्वाइवर' की भूमिका भी निभा सकते हैं। इससे उनका करियर बदल सकता है।