Create

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें इस महीने पुश किया जाना चाहिए

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

अप्रैल का महीना आ गया है और फैंस अब भी अपने पसंदीदा रेसलर्स के पुश को लेकर थोड़ा हैरान हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ रेसलर्स इस स्तर के हैं कि उन्हें मेन इवेंट में होना चाहिए लेकिन वो उस तरह के मौके नहीं पा रहे हैं। आइए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं उन रेसलर्स के बारे में जिन्हें इस महीने पुश मिलना चाहिए:

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर जॉन सीना जल्द ही हील के तौर पर वापसी करेंगे

#5 सेड्रिक एलेक्ज़ैंडर

सेड्रिक एलेक्ज़ैंडर
सेड्रिक एलेक्ज़ैंडर

सेड्रिक पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन हैं और इन्होंने मेन रोस्टर में गैरी के नाम से डेब्यू किया था जब रोमन रेंस का मुकाबला शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर की जोड़ी से था। इन्होंने अपने काम से सबको प्रभावित किया है और इस हफ्ते ये रॉ का हिस्सा थे जहाँ इन्हें हार मिली लेकिन फिर भी इनका काम अच्छा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 कर्टिस एक्सल

कर्टिस एक्सल
कर्टिस एक्सल

कर्टिस एक्सल एक ऐसे रेसलर हैं जिनके पिता का परफेक्शन के लिए नाम मशहूर है क्योंकि उनका दूसरा नाम ही मिस्टर परफेक्ट था। इन्होंने काफी अच्छा काम किया लेकिन शुरूआती पुश के बाद इन्हें बेहद बेकार से मौके मिले। मिज़ ने इनके करियर को संभाला लेकिन अब ये रिंग से दूर हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE रेसलर्स जिन्हें बॉबी लैश्ले के साथ एक कहानी का हिस्सा होना चाहिए

#3 जैक रायडर

जैक रायडर
जैक रायडर

15 साल के डब्लू डब्लू ई (WWE) करियर में जैक रायडर के नाम एक यूनाइटेड स्टेटस, इंटरकॉन्टिनेंटल और टैग टीम चैंपियनशिप शामिल है। एक इतने बड़े करियर में इतना कम नाम और सम्मान एक बुरी बात है लेकिन ये जरूरी है कि अब उन्हें बेहतर मौके मिले।

#2 कर्ट हॉकिंस

कर्ट हॉकिंस
कर्ट हॉकिंस

एक लूजिंग स्ट्रीक और एक बार टैग टीम चैंपियनशिप के अलावा कर्ट हॉकिंस के करियर में ऐसा क्या खास हुआ है जिसके लिए उन्हें अपने करियर को लेजेंड्री कहने का मौका मिल सकेगा। इसको देखते हुए कंपनी को इस अनुभवी रेसलर को अच्छे मौके देने चाहिए ताकि वो धमाल कर सके।

ये भी पढ़ें: 5 हैरान करने वाली चीजें जो अप्रैल के महीने में हो सकती हैं

#1 एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक वो रेसलर हैं जिन्होंने काफी अच्छा काम किया है लेकिन फिर भी उन्हें रेसलमेनिया में एकदम से एक मैच का हिस्सा बना दिया जाता है। उस कहानी का ना तो कोई बिल्डअप था और ना ही कोई अन्य फायदा क्योंकि बॉबी और एलिस्टर को इस मैच से काफी नुकसान हुआ। इनके हुनर को देखकर इन्हें आगे बढ़ने के मौके इस महीने मिलने चाहिए।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment