5 बड़े WWE सुपरस्टार्स और उनके टैटू के पीछे छुपे गहरे राज

WWE सुपरस्टार्स के टैटू
WWE सुपरस्टार्स के टैटू

काफी संख्या में WWE सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिन्हें टैटू बनवाने का बहुत शौक है। रोमन रेंस (Roman Reigns), रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) जैसे बड़े सुपरस्टार्स के शरीर पर कई शानदार टैटू बने हुए हैं। WWE नेटवर्क Superstar Ink नाम का शो भी आता था, जिसे कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) होस्ट करते थे।

शो में सुपरस्टार्स अपने टैटूज़ के पीछेे छुपे मतलब भी समझाते थे। Superstar Ink अगस्त 2015 से अगस्त 2017 तक 2 सीजन तक चलता रहा, जिसमें शार्लेट (Charlotte), एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और जैफ हार्डी (Jeff Hardy) जैसे नामी सुपरस्टार्स ने अपने टैटूज़ के पीछे छुपे गहरे राज भी बताए थे।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास के 4 सबसे खराब रेसलर्स

अब भी WWE सुपरस्टार्स अलग-अलग कारणों की वजह से अपने शरीर पर टैटू बनवा रहे हैं। कोई उस रेसलर के नाम का टैटू बनवा रहा है जिसे वो अपना आइडल मानते हैं तो कोई किसी अन्य कारण से। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं 5 बड़े सुपरस्टार्स और उनके टैटू के पीछे छुपे मतलब के बारे में।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ कपल्स जो WWE में चैंपियन रह चुके हैं

WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली

पिछले साल जून में मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली ने अपने बाएं पैर पर नया टैटू बनवाया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि, "मेरा वेन्डिगो पूरा हुआ।" The Canadian Encyclopedia के अनुसार वेन्डिगो एक अलौकिक प्राणी है जो उत्तर अमेरिका में सबसे पहले अल्गोंक्वियन-भाषी देशों की आध्यात्मिक परंपराओं से संबंध रखता है।

पिछले साल Talksport को दिए इंटरव्यू में रिप्ली ने कहा था, "बचपन से मेरा सपना रहा है कि मैं अपने शरीर पर सबसे ज्यादा टैटू बनवाने वाली व्यक्ति बनूं। मैं वजह नहीं जानती, लेकिन मुझे टैटू पसंद हैं। पता नहीं क्यों लेकिन WWE ने मुझे बॉडी के ऊपरी हिस्से पर टैटूज़ को ऑन-स्क्रीन दिखाने की अनुमति नहीं दी है। टैटू ना दिखें, इसलिए मैं पैंट पहनकर एंट्री लेती हूं।"

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी बॉडी 50 की उम्र के बाद भी फिट नजर आती है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस का टैटू
एलेक्सा ब्लिस का टैटू

पिछले साल मार्च में रायन कैबरेरा से सगाई के बाद एलेक्सा ब्लिस ने अपने हाथ पर सफेद इंक से अपने पार्टनर का कार्टून बनवाया था। इसके साथ ही उन्होंने एक गाने की एक लाइन भी लिखवाई। जिसमें लिखा था, "The way you love me... Just the way I am... Like I deserve it।"

ब्लिस को डिज़नी भी बहुत पसंद है, इसी वजह से अप्रैल 2020 में उन्होंने डिज़नी से संबंध रखने वाले 2 टैटू बनवाए थे। उनकी कमर पर भी एक टैटू है, जो इस ओर इशारा करता है कि किस तरह उन्होंने एनोरेक्सिया नाम की बीमारी से निजात पाई थी।

रोंडा राउजी

रोंडा राउजी ने हाल ही में अपने YouTube चैनल पर अपने नए टैटू को दिखाया था। उनका ये नया टैटू उनके MMA करियर की फाइट्स को दर्शाता है। उनके MMA करियर की शुरुआत 2010 में हुई और अंत 2015 में।

अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए राउजी ने लिखा था कि, "लैजेंड चुई किंटानार से टैटू बनवाने का सम्मान मिला। मुझे अपनी फाइट्स को जीतने में कितने सेकेंड लगे होंगे? उस सब को अपनी बॉडी पर लिखा हुआ देखना एक सुखद अहसास है। इसके अलावा उनकी रिंग फिंगर, पैर और कलाई पर भी टैटू बने हुए हैं।

बतिस्ता

पिछले साल मार्च में WWE लैजेंड बतिस्ता ने इंस्टाग्राम पर अपने नए टैटू की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरे जीवन में मेड़ूसा नाम की नई लड़की आई है।" मेड़ूसा ग्रीक पौराणिक कथाओं के अनुसार एक मॉन्स्टर हुआ करती थीं, उसका सिर सांपों से घिरा हुआ और जो भी उनकी आंखों में आंखें डालकर देखने की हिम्मत करता, वो उसे पत्थर में बदल देतीं। बतिस्ता WrestleMania 35 में ट्रिपल एच के खिलाफ हार के बाद रिटायरमेंट ले चुके हैं।

सीएम पंक

पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक के शरीर पर कई सारे टैटू हैं और पिछले साल फरवरी में फेमस टैटू मेकर निक कोलेला ने इंस्टाग्राम पर WWE हॉल ऑफ फेमर हार्ली रेस के टैटू की तस्वीर शेयर करते हुए कहा था कि इसे सीएम पंक ने अपने शरीर पर बनवाया है। 2019 में पंक ने इस टैटू को बनवाने की बात कही थी और अपने वचन को उन्होंने सच का रूप भी दिया। उन्होंने अपने हाथ पर हार्ली रेस के आइकॉनिक क्राउन और उसके साथ एक मोर का टैटू भी बनवाया।