Create

5 WWE सुपरस्टार जो एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड है

There have been some interesting friendships formed in WWE over the years
Ashutosh Singh

डब्लू डब्लू ई (WWE) स्टार्स साल के ज्यादातर समय अपने परिवार से दूर दुनिया भर के टूर पर रहती हैं। इन टूर की वजह से ही अपने परिवार के साथ समय भी नहीं बीता नहीं पाते हैं। इस वजह से वो अपने आस-पास रहने वाले लोगों के साथ काफी ज्यादा करीब हो जाते हैं। इन टूर की वजह से कई स्टार्स एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स भी बन जाते हैं। WWE के इतिहास में ऐसे यादगार दोस्त रहें हैं। 2015 टफ एनफ सीजन के दौरान मैंडी रोज (Mandy Rose) और सोन्या डेविल (Sonya Deville) भी एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड बन गए हैं। इसके अलावा साशा बैंक्स और बैली भी सिर्फ ऑन स्क्रीन पर ही नही बल्कि ऑफ स्क्रीन भी एक-दूसरे के करीब हैं। तो आइये जानते है WWE के 5 फ्रेंड्स के बारें में:

5 WWE सुपरस्टार्स बेथ फीनिक्स और नटालिया

बेथ फीनिक्स (Beth Phoenix) भले ही WWE के फुल टाइम एक्टिव स्टार्स में से एक नहीं हैं, लेकिन इसके बाद भी वो NXT में कमेंट्री करते हुए नजर आ रही है। WWE हॉल ऑफ़ फेमर बेथ फीनिक्स अपन करियर में नटालिया के साथ टैग टीम भी बना चुकी हैं। इसके अलावा नटालिया ने उन्हें इस बिजनेस में आने में भी काफी ज्यादा मदद की है। बेथ फीनिक्स को जब भी मदद की जरूरत पड़ी है, तो नटालिया (Natalya) ने उनकी मदद की हैं। इसके अलावा उनके इन रिंग रिटायरमेंट के बाद भी नटालिया उनसे जुड़ी है और उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं।

इसके अलावा वो इस बार रेसलमेनिया 36 में भी ये दोनों स्टार एक बार फिर से रिंग में साथ में नजर आने वाले थे लेकिन कोरोनावायरस की वजह से आए संकट की वजह से इन मैच को बाद में कैंसिल करने निर्णय लिया गया था।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स: 1 मई 2020

4 WWE में डॉल्फ ज़िगलर, द मिज़ और जॉन मॉरिसन अच्छे दोस्त हैं

डॉल्फ ज़िगलर, द मिज़ और जॉन मॉरिसन
डॉल्फ ज़िगलर, द मिज़ और जॉन मॉरिसन

अपने 15 साल के WWE करियर के दौरान डॉल्फ ज़िगलर (Dolph Ziggler) ने कई बड़े मुकाम हासिल किये हैं। इस दौरान उनके किरदार में भी काफी ज्यादा बदलाव हुए हैं। लेकिन इसके दौरान उनके दोस्तों में कोई भी बदलाव नहीं आया है। इस दौरान वो द मिज़ (The Miz) और जॉन मॉरिसन (John Morrison) के खास दोस्तों में से एक हैं। इसके अलावा वो जॉन मॉरिसन की शादी के दौरान भी वहां मौजूद थे। इस ग्रुप में जैक रायडर भी थे लेकिन उन्हें हाल में ही रिलीज कर दिया है।

3 रिकोशे और अपोलो क्रूज WWE के शानदार सुपरस्टार्स

रिकोशे और अपोलो क्रूज
रिकोशे और अपोलो क्रूज

रिकोशे (Ricochet) इस समय WWE के उन स्टार्स में से एक हैं जो रिंग में जादू कर सकते हैं। उनके इन रिंग वर्क की वजह से उन्हें कंपनी के फ्यूचर स्टार के रूप में देखा रहा है। कंपनी में उनके बेस्ट फ्रेंड अपोलो क्रुज़ हैं। ये दोनों स्टार्स WWE में आने से पहले एक दूसरे के ख़ास हैं। गौरतलब है कि अपोलो क्रूज को इस बार मनी इन द बैंक मैच में हिस्सा लेना था लेकिन चोट की वजह से वो अब इस मैच का हिस्सा नहीं है।

ये भी पढ़ें-5 चीजे़ं जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

2 पेज और नाया जैक्स

 पेज और नाया जैक्स
पेज और नाया जैक्स

चोट की वजह से पेज इस समय इन WWE रिंग एक्शन से दूर हो चुकी हैं। लेकिन इसके बाद भी वो अभी भी कंपनी से जुडी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने ने भी WWE में कई दोस्त बनाए हैं। वो नाया जैक्स के काफी ज्यादा करीब हैं। हाल में ही पेज ने इस बात का एलान किया था कि उन्होंने अपना फिनिशिंग मूव नाया जैक्स को दे दिया है। इसके अलावा ये दोनों ही स्टार्स टोटल डीवास के दौरान भी काफी करीब नजर आते हैं।

1 WWE में कपल हैं ओटिस और मैंडी रोज

मैंडी रोज और ओटिस
मैंडी रोज और ओटिस

हाल में ही WWE रेसलमेनिया में ओटिस और मैंडी रोज एक बार फिर से ऑन स्क्रीन कपल के रूप में सामने आए हैं।लेकिन ये दोनों स्टार्स WWE NXT में अपने समय के दौरान से एक दूसरे से काफी ज्यादा करीब है और एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स भी हैं। खुद मैंडी ने भी इस बात को माना है वो दोनों NXT के दौरान से एक-दूसरे के ख़ास दोस्तों में से एक हैं और वो हमेशा ही उन्हें हंसते रहते हैं।

ये भी पढ़ें-WWE में अंडरटेकर द्वारा जिंदा दफन किए गए एजे स्टाइल्स की वापसी की तारीक का ऐलान हुआ

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...