Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें फैंस के भारी विरोध के बाद अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा 

रैंडी ऑर्टन और निकी बैला को अपने ट्वीट के लिए फैंस के विरोध का सामना करना पड़ा था
रैंडी ऑर्टन और निकी बैला को अपने ट्वीट के लिए फैंस के विरोध का सामना करना पड़ा था
Subham Pal

WWE सुपरस्टार्स सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपने फैंस के साथ जुड़ने के लिए करते हैं, साथ ही कई सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जो अपने मैचों और ब्रांड को भी प्रमोट करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। इन सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म में से ट्विटर WWE सुपरस्टार्स के बीच काफी लोकप्रिय हैं जिसका इस्तेमाल कर सुपरस्टार्स फैंस के बीच अपने मन की बात रखते हैं और आपको बता दें, ट्विटर पर लाखों फैंस अपने-अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स के साथ जुड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें: साल 2020 में यूट्यूब पर WWE के सबसे ज्यादा देखे गए 5 वीडियो

इन सब चीजों के अलावा WWE सुपरस्टार्स अकसर ट्विटर के जरिए अपने ऑन-स्क्रीन दुश्मन पर निशाना साध कर अपने फ्यूड को बिल्ड करते हैं। हालांकि, कई बार ऐसा भी देखने को मिला है जब सुपरस्टार्स कुछ ऐसा ट्वीट कर देते हैं जो फैंस को बिलकुल भी पसंद नही आता है और इस कारण कई WWE सुपरस्टार्स को मजबूरी में अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा था। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें फैंस के विरोध के बाद अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा था।

5- WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन ने डॉनल्ड ट्रंप को लेकर किया गया ट्वीट डिलीट किया

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

WWE हॉल ऑफ फेमर डॉनल्ड ट्रंप और जो बाइडेन के बीच हुआ हाल ही में संपन्न हुआ अमेरिकी राष्ट्रपति विवादों से भरा था और स्मैकडाउन सुपरस्टार डेनियल ब्रायन ने इस चीज को टीवी पर देखने का फैसला किया। डिबेट को देखते वक्त ब्रायन ने सुना कि ट्रंप खुद को जातिवाद में यकीन न रखने वाला इंसान कह रहे थे और ब्रायन यह सुनने के बाद खुद को ट्वीट करने से रोक नही पाएं।

ये भी पढ़ें: 5 बेकार फिनिशिंग मूव जिनका WWE सुपरस्टार इस्तेमाल कर चुके हैं

ब्रायन के ट्वीट करने के बाद कई फैंस ब्रायन के इस ट्वीट से सहमत थे जबकि ऐसे फैंस भी काफी थे जो ब्रायन के इस ट्वीट का विरोध कर रहे थे। जब विरोध बढ़ने लगा तो डेनियल ब्रायन ने बिना देरी करते हुए इस ट्वीट को डिलीट करने में ही अपनी भलाई समझी।

4- निकी बैला ने WWE सुपरस्टार जॉन सीना के बारे में किया ट्वीट डिलीट किया

निकी बैला
निकी बैला

कभी WWE के पॉवर कपल रहे जॉन सीना और निकी बैला शादी करने वाले थे लेकिन रेसलमेनिया 33 में मिज और मरिस के खिलाफ मैच के बाद इन दोनों के दोस्ती में दरार आई और इसके एक साल बाद जॉन सीना और निकी बैला ने अलग होने का फैसला किया।

आपको बता देंं, निकी ने इस साल की शुरुआत में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- किसी का दुख दूसरे के लिए खुशी। फैंस को लगा कि निकी इस ट्वीट के जरिए सीना के टारगेट कर रही है इसलिए उन्होंने इस ट्वीट का विरोध करना शुरू किया जिसके बाद निकी ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया।

3- WWE सुपरस्टार कार्मेला

कार्मैला
कार्मैला

पिछले साल विमेंस मनी इन द बैंक मैच के बाद कार्मेला और मैंडी रोज के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी। इस दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बात इतनी बढ़ गई कि कार्मेला ने अपने ट्वीट में मैंडी रोज को अनसेफ सुपरस्टार कह दिया।

किसी भी WWE सुपरस्टार के लिए रिंग में अनसेफ कहा जाना उस सुपरस्टार के लिए सबसे बड़ी बेइज्जती होती है। यही कारण है कि फैंस कार्मेला के ट्वीट का विरोध करने लगे और कार्मेला को ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

2- WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

साल 2014 में एक WWE फैन ने रैंडी ऑर्टन के साथ फोटो लेकर इस फोटो को ऑनलाइन पोस्ट कर दिया। बाद में, ऑर्टन ने फोटो को ट्वीट करते हुए उस फैन को मिस पिग्गी कहा। ऑर्टन द्वारा उस फैन का अपमान किये जाने के बाद फैंस ऑर्टन के प्रति नाराजगी जाहिर करने लगे।

जल्द ही ऑर्टन को एहसास हुआ कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती कर दी है और उन्होंने तुरंत ही अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। इसके बाद ऑर्टन ने एक और ट्वीट करते हुए अपनी गलती की माफी मांगी।

1- WWE विमेंस सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

WWE सुपरस्टार मर्फी इस वक्त अलाया के साथ लव स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं लेकिन उनके और अलाया के बीच उम्र का काफी फासला होने के कारण कई फैंस इस स्टोरीलाइन से खुश नही हैं। इसके बाद मर्फी की पूर्व मंगेतर एलेक्सा ब्लिस ने मर्फी के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए कहा कि यह मर्फी की गलती नही है। एलेक्सा को इस ट्वीट के बाद फैंस से काफी बातें सुननी पड़ी और विरोध बढ़ता देख एलेक्सा ने ट्वीट डिलीट कर दिया।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...