Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिनका फैंस के हिसाब से कम उपयोग किया गया , लेकिन असल में ऐसा नहीं है

रिंग में मौजूद द मिज
रिंग में मौजूद द मिज
Ashutosh Singh

WWE हमेशा से ही अपने हर स्टार को खुद को साबित करने का मौका देता है। जिसके बाद भी कुछ WWE स्टार्स खुद को साबित कर पाते है और कुछ स्टार्स कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाते हैं। इसी कड़ी में कुछ ऐसे स्टार्स भी जो शो में लगातार नजर आते हैं, लेकिन इसके बाद ही फैंस को लगता है कि WWE इन स्टार्स की प्रतिभा के साथ न्याय नहीं कर पा रहा है।

तो आइये जानते है कि उन स्टार्स के बारें में जिन्हें फैंस को लगता है कि WWE उनके टैलेंट का सही से तरह से यूज़ नहीं कर है बल्कि कंपनी उन्हें लगातार मौके देती रहती है:

ये भी पढ़े: WWE लैजेंड अंडरटेकर को लेकर एजे स्टाइल्स ने दिया बड़ा बयान

#5 पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रिकोशे

2019 में WWE मेन रोस्टर में शामिल होने के बाद से रिकोशे लगातार लाइव टीवी और हाउस शो का हिस्सा बन रहे है। उनकी इन रिंग परफॉरमेंस की वजह से फैंस को ये लग रहा है कि WWE उन्हें शुरू से ही मेन इवेंट स्टार के रूप में देख रहा है।

ये भी पढ़ें : "मैं और रोमन रेंस अभी भी Royal Rumble 2017 में हुए उस मैच की बात करते हैं"

2019 के बाद फैंस को उम्मीद थी कि WWE उन्हें पुश देने की कोशिश करेगा। लेकिन ब्रॉक लैसनर के खिलाफ सऊदी अरब में टाइटल हारने के बाद से ही वो लगातार अपने मैच हार रहें हैं।

लैसनर से हारने के बाद उन्होंने सेड्रिक एलेक्जेंडर के साथ टैग टीम भी बनाई थी। मगर अब वो द हर्ट बिजनेस का हिस्सा बन गए हैं। इस टैग टीम के टूटने के बाद से ही वो रेट्रीब्यूशन के खिलाफ फ्यूड में शामिल हैं। इस फ्यूड की वजह से फैंस को लग रहा है कि WWE उनका सही से यूज़ नहीं कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टारर्स जिन्हें पुश देना ने 2020 में बंद कर दिया

मगर मिड कार्ड रेसलर होने के बाद भी रिकोशे लगातार लाइव टीवी पर नजर आ रहे हैं। इसमें कोई भी शक नहीं है कि रिकोशे अपने इन रिंग वर्क से किसी भी मैच को यादगार बना सकते हैं। लेकिन अगर वो इन रिंग करैक्टर पर थोड़ा सा ध्यान दे तो WWE के मेन इवेंट स्टार के रूप में आगे आ सकते हैं।

#4 डैना ब्रुक

डैना ब्रुक
डैना ब्रुक

शार्लेट फ्लेयर के जोड़ीदार के रूप में डेब्यू के दौरान डैना ब्रुक के पास शो में कुछ ख़ास करने को नहीं था। हालांकि इस दौरान WWE उन्हें पुश देना चाहता था लेकिन तब वो इसके लिए तैयार नहीं थी। उनके इन रिंग वर्क भी लगातार सवाल उठ रहे थे। इसके बाद उनके इन रिंग वर्क में लगातार सुधार हो रहा हैं। मैंडी रोज के साथ जुड़ने के बाद से ही वो लगातार लाइव टीवी शो पर नजर आ रही हैं इससे साफ है कि WWE उन्हें आने वाले समय में कभी भी पुश दे सकता है।

#3 डॉल्फ ज़िगलर

Dolph Ziggler is where he normally has been

डॉल्फ करीब 15 साल से WWE के साथ हैं। इस दौरान कई बार WWE उन्हें पुश देने की कोशिश की हैं। आखिरी बार कंपनी ने उन्हें 2016 में पुश दिया था। इस पुश के बाद से हालांकि डॉल्फ किसी बड़े फ्यूड का हिस्सा नहीं बने हैं।

लेकिन इसके बाद भी वो लगातार टीवी पर नजर आ रहे हैं। 2018 में उनकी मदद से ही WWE ने ड्रू मैकइंटायर को नए अवतार में फैंस के सामने रखा था। हालांकि इसके बाद से वो किसी भी बड़े फ्यूड में शामिल नहीं हुए हैं। मगर इसके बाद भी वो लगातर शो में अपनी जगह बना रहे हैं।

#2 द मिज़

पिछले एक दशक में द मिज़ सबसे ज्यादा WWE शो पर नजर आने वाले स्टार है। 2016 में उनके हील रन को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस रन के बाद से ही वो किसी बड़े फ्यूड का हिस्सा नहीं बने हैं। मगर इसके बाद भी वो लगातर लाइव शो में नजर आ रहें हैं। 2020 में उन्होंने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस भी जीता था लेकिन वो इसे कैश कराने में सफल नही हुए थे। वो इस साल अपने पुराने जोड़ीदार जॉन मॉरिसन के साथ नजर आ रहे हैं।

#1 चैड गेबल

चेड गेबल
चेड गेबल

इसमें कोई भी शक नहीं है कि 2016 में रोस्टर में डेब्यू करने के बाद से ही चेड गेबल का WWE ने अच्छे से यूज़ नहीं किया हैं। उनके इन रिंग वर्क को फैंस पसंद करते हैं। इसके अलावा वो उन्हें पुश मिलते हुए देखना भी चाहते हैं। मगर 2020 में ओटिस से जुड़ने के बाद से ही गेबल लगातार शो में नजर आ रहें हैं। जिस वजह से फैंस भी अब उनसे जुड़ रहें हैं। ऐसे में साफ़ है कि WWE उन्हें आने वाले समय में पुश देने को योजना बना सकता है।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...